IPL 2021: हार्दिक पंड्या और कायरन पोलार्ड से ट्रेंट बोल्ट ने लगाई रन बनाने की गुहार

मुंबई इंडियंस के तेज गेंदबाज बोल्ट ने बल्लेबाजों से रन बनाने के लिए कहा है. (फोटो साभार-trrrent)

IPL 2021 में मुंबई इंडियंस ने अब तक चार मुकाबले खेले हैं जिसमें से दो में उसे जीत और दो में हार मिली है. टीम के मध्यक्रम को चारों मैचों में जूझना पड़ा

  • Share this:
    नई दिल्ली. लचर प्रदर्शन कर रहे मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के मध्यक्रम को संदेश देते हुए तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट (Trent Boult) ने कहा कि इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2021) के आगामी मैचों में गेंदबाज चाहेंगे कि टीम और अधिक रन बनाए. गत चैंपियनशिप मुंबई इंडियंस का मध्यक्रम अब तक उम्मीद के मुताबिक प्रदर्शन नहीं कर पाया है और बोल्ट कहा कि बल्लेबाज भी इससे खुश नहीं हैं.

    बोल्ट ने पंजाब किंग्स (Punjab Kings) के खिलाफ टीम के मुकाबले से पूर्व कहा, ‘‘मुझे यकीन है कि अब तक जिस तरह चीजें हुई हैं उससे संभवत: मध्यक्रम भी काफी खुश नहीं है लेकिन पता है कि खिलाड़ी भूखे हैं और कल प्रदर्शन करने के लिए उत्सुक होंगे क्योंकि यह चेन्नई में हमारा आखिरी मुकाबला होगा.’’ न्यूजीलैंड के इस दिग्गज तेज गेंदबाज ने कहा, ‘‘हमारी शुरुआत आदर्श नहीं रही, बेशक हम चाहते हैं कि टीम और अधिक रन बनाए. लेकिन इस टीम के मजबूत पक्षों में से एक अंत तक चुनौती देना है और गेंदबाज ऐसा करने में सफल रहे। उम्मीद करते हैं कि हम रन बनाने में सफल रहेंगे.’’

    मुंबई इंडियंस ने अब तक चार मुकाबले खेले हैं जिसमें से दो में उसे जीत और दो में हार मिली है. टीम के मध्यक्रम को चारों मैचों में जूझना पड़ा और टीम एक बार भी 170-180 के आसपास का स्कोर बनाने में विफल रही. टीम के मध्यक्रम में इशान किशन, हार्दिक पंड्या और उनके भाई क्रुणाल पंड्या के अलावा वेस्टइंडीज के आक्रामक आलराउंडर कायरन पोलार्ड जैसे बल्लेबाज मौजूद हैं.

    यह भी पढ़ें:

    वॉर्नर का विकेट लिया और मैदान पर अजीब अंदाज में डांस करने लगे फैबियन , Video

    बाबर आजम ने वनडे के बाद टी20 रैंकिंग में बनाया दबदबा, फिंच को छोड़ा पीछे

    बोल्ट ने कहा, ‘‘मुझे लगता है कि मेरे लिए बल्लेबाजों के नजरिये से बात करना काफी मुश्किल है. वे (हार्दिक और पोलार्ड) हमारी टीम का अहम हिस्सा हैं, वे अब तक योजना के अनुसार प्रदर्शन नहीं कर पाए हैं. वे निश्चित तौर पर कुछ अतिरिक्त गेंद खेलने के बारे में सोच रहे होंगे. हां, उम्मीद करते हैं कि हम पावर प्ले में मिल रही अच्छी शुरुआत का फायदा उठा पाएंगे.’’ किंग्स इलेवन पंजाब के बल्लेबाजों को खतरनाक करार देते हुए बोल्ट ने कहा कि उन्हें गेंदबाजी करना चुनौती होगी.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.