IPL 2021 Points Table: रोहित शर्मा की मुंबई इंडियंस की जीत से कोहली और धोनी की टीमों को हुआ नुकसान

मुंबई इंडियंस सनराइजर्स हैदराबाद को हराकर पॉइंट टेबल में टॉप पर पहुंच गई है (Instagram)

मुंबई इंडियंस सनराइजर्स हैदराबाद को हराकर पॉइंट टेबल में टॉप पर पहुंच गई है (Instagram)

IPL 2021 Points Table: रोहित शर्मा की मुंबई इंडियंस की लगातार दूसरी जीत के बाद विराट कोहली और एमएस धोनी की टीमें पॉइंट टेबल में फिसल गई हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 18, 2021, 7:30 AM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) ने आईपीएल (IPL 2021) के 9वें मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद को 13 रन से मात देकर लगातार दूसरी जीत दर्ज कर ली. इस जीत के साथ ही पांच बार की चैंपियन मुंबई पॉइंट टेबल टेबल में शीर्ष पर पहुंच गई है. जबकि विराट कोहली की रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर दूसरे स्‍थान पर फिसल गई.

मुंबई ने बैंगलोर के खिलाफ आईपीएल के इस सीजन का उद्घाटन मुकाबला गंवा दिया था, जिसके बाद उसने वापसी की और अगले दोनों मैच जीते. मुंबई ने हैदराबाद को जीत के लिए 151 रन का लक्ष्‍य दिया था, जवाब में हैदराबाद 137 रन पर ही सिमट गई. मुंबई के लिए राहुल चाहर और ट्रेंट बोल्ट ने तीन - तीन विकेट लिये, जबकि जसप्रीत बुमराह ने चार ओवर में मजह 14 रन खर्च कर एक सफलता हासिल की.

IPL Points Table: आईपीएल 2021 में अभी तक कुल 9 मैच खेले जा चुके हैं और इस आधार पर मुंबई इंडियंस पॉइंट टेबल में टॉप पर पहुंच गई है. वहीं विराट कोहली की रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर एक स्‍थान फिसल कर दूसरे स्‍थान पर पहुंच गई. एमएस धोनी की चेन्‍नई सुपर किंग्‍स तीसरे नंबर है. मुंबई और हैदराबाद को छोड़कर बाकी सभी टीमों ने अभी 2-2 मुकाबले खेले हैं. दोनों 3-3 मुकाबले खेल चुकी हैं.


IPL Purple Cap: आईपीएल के 14वें सीजन के 9 मैचों के आधार पर पर्पल कैप पर फिलहाल रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के हर्षल पटेल ने अपना कब्जा जमाया हुआ है. पटेल ने दो मैचों में सात विकेट लिए हैं. इस लिस्ट में दूसरे नंबर पर 7 विकेट के साथ मुंबई इंडियंस के राहुल चाहर  और तीसरे नंबर पर 6 विकेट के साथ ट्रेंट बोल्‍ट पहुंच गए हैं. दोनों ने हैदराबाद के खिलाफ शानदार प्रदर्शन किया था. चौथे नंबर पर 6 विकेट के साथ कोलकाता नाइट राइडर्स के आंद्रे रसेल और 5वें नंबर पर 5 विकेट के साथ दिल्‍ली कैपिटल्‍स के आवेश खान हैं.

ये भी पढ़ें : 

IPL 2021, DC vs PBKS फैंटेसी गाइड: राहुल, धवन और शॉ दिला सकते हैं सबसे ज्यादा अंक, वोक्स, रबाडा और शमी भी होंगे खास



IPL 2021: हार्दिक पंड्या के दो रन आउट ने पलट दिया मैच, हैदराबाद ने पहली बार लगातार 3 मैच गंवाए

IPL Oragne Cap: आईपीएल के 14वें सीजन में अबतक खेले गए 9 मैचों के आधार पर ऑरेंज कैप पर फिलहाल कोलकाता नाइट राइडर्स के नितीश राणा का कब्जा है. नितीश ने अब तक दो मैचों 137 रन बनाए हैं और लिस्ट में टॉप पर हैं. दूसरे नंबर पर राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन 123 रनों के साथ है. इस लिस्ट में तीसरे नंबर पर 110 रनों के साथ सनराइजर्स हैदराबाद के जॉनी बेयरस्‍टो हैं. हैदराबाद के ही मनीष पांडे 101 रन के साथ चौथे पर और बैंगलोर के ग्‍लेन मैक्‍सवेल 98 रन के साथ पांचवे स्‍थान पर हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज