Home /News /sports /

IPL 2021 Points Table: दिल्‍ली कैपिटल्‍स की जीत से चेन्‍नई सुपर किंग्‍स को हुआ नुकसान, जानें बाकी टीमों का हाल

IPL 2021 Points Table: दिल्‍ली कैपिटल्‍स की जीत से चेन्‍नई सुपर किंग्‍स को हुआ नुकसान, जानें बाकी टीमों का हाल

दिल्‍ली कैपिटल्‍स की टीम पॉइंट टेबल में टॉप पर पहुंच गई है  (PIC: PTI)

दिल्‍ली कैपिटल्‍स की टीम पॉइंट टेबल में टॉप पर पहुंच गई है (PIC: PTI)

IPL 2021 Points Table: दिल्‍ली कैपिटल्‍स ने आईपीएल के 29वें मुकाबले में पंजाब किंग्‍स को 7 विकेट से मात दी और इस जीत के साथ ही वह पॉइंट टेबल में टॉप पर पहुंच गई है

    नई दिल्‍ली. ऋषभ पंत (Rishabh Pant) की अगुआई वाली दिल्‍ली कैपिटल्‍स (Delhi Capitals) ने आईपीएल (IPL 2021) के 29वें मुकाबले में पंजाब किंग्‍स पर 7 विकेट से जीत दर्ज की. पहले बल्‍लेबाजी करते हुए पंजाब ने निर्धारित ओवर में 6 विकेट पर 166 रन बनाए और दिल्‍ली के सामने 167 रन का चुनौतीपूर्ण लक्ष्‍य रखा. हालांकि दिल्‍ली ने इस लक्ष्‍य को 17.4 ओवर में ही 3 विकेट के नुकसान पर हासिल कर लिया. दिल्‍ली के लिए शिखर धवन ने नाबाद 69 रन की आतिशी पारी खेली. उनकी यह पारी पंजाब के कप्‍तान मयंक अग्रवाल की नाबाद 99 रन की पारी पर भारी पड़ी. दिल्‍ली की इस जीत के बाद पॉइंट टेबल में भी काफी बड़े बदलाव हुए. दिल्‍ली जहां पहले पायदान पर पहुंच गई है. वहीं एमएस धोनी की चेन्‍नई सुपर किंग्‍स दूसरे स्‍थान पर फिसल गई.

    IPL 2021 Points Table: आईपीएल 2021 में अबतक हुए मैचों के आधार पर अंकतालिका में दिल्‍ली कैपिटल्‍स 12 अंकों के साथ टॉप पर पहुंच गई है. जबकि 10 अंकों के साथ चेन्‍नई सुपर किंग्‍स दूसरे स्‍थान पर फिसल गई. विराट कोहली की रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर तीसरे नंबर पर हैं. वहीं मुंबई इंडियंस 8 अंकों के साथ चौथे स्‍थान पर है.



    IPL Oragne Cap: आईपीएल 2021 में ऑरेंज कैप की दौड़ में टॉप पर दिल्‍ली कैपिटल्‍स के सलामी बल्‍लेबाज शिखर धवन पहुंच गए हैं. उन्‍होंने 8 मैचों में 380 रन बना लिए हैं. पंजाब किंग्‍स के केएल राहुल 7 मैचों में 331 रन बनाकर दूसरे स्‍थान पर हैं. जबकि चेन्‍नई के फाफ डू प्‍लेसी 320 रन के साथ तीसरे स्‍थान पर पहुंच गए हैं. दिल्ली कैपिटल्स के पृथ्‍वी शॉ 308 रन के साथ चौथे स्‍थान पर पहुंच गए हैं.

    यह भी पढ़ें : 

    IPL 2021: टेबल में नंबर-1 पर पहुंचने के बाद ऋषभ पंत का बड़ा बयान- टीम में होगा बदलाव

    IPL 2021 DC vs PBKS Highlights: मयंक पर भारी पड़े धवन, दिल्ली कैपिटल्‍स ने पंजाब किंग्‍स पर दर्ज की आसान जीत

    IPL Purple Cap: आईपीएल के 14वें सीजन में पर्पल कैप शुरू से अभी तक रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के हर्षल पटेल के पास है. पटेल ने 7 मैचों में 17 विकेट झटके हैं. इस लिस्ट में दूसरे नंबर पर आवेश खान हैं, जिनके खाते में अबतक 14 विकेट आ चुके हैं. 14 विकेट के साथ राजस्‍थान रॉयल्‍स के क्रिस मॉरिस तीसरे नंबर पर और 11 विकेट के साथ मुंबई इंडियंस चौथे स्‍थान पर हैं.undefined

    Tags: Cricket news, Delhi Capitals, IPL 2021, IPL Point Table

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर