IPL 2021 पर आई बड़ी खुशखबरी, फैंस को मिलेगी स्टेडियम में एंट्री, पूरी करनी होगी एक शर्त!

आईपीएल 2021 के बाकी बचे मैच यूएई में खेले जाएंगे (Pic- PTI)

आईपीएल 2021 के बाकी बचे मैच यूएई में खेले जाएंगे (Pic- PTI)

इंडियन प्रीमियर लीग 2021 (IPL 2021) के बचे हुए मुकाबलों का आयोजन यूएई में होगा, रिपोर्ट्स की मानें तो फैंस को स्टेडियम में जाने की इजाजत मिलेगी लेकिन इसके लिए एक शर्त रखी गई है.

  • Share this:

नई दिल्ली. इंडियन प्रीमियर लीग 2021 (IPL 2021) के बचे हुए मुकाबले अब सितंबर में यूएई में होंगे. बीसीसीआई की विशेष बैठक में ये बड़ा फैसला लिया गया. अब आईपीएल से जुड़ी एक और बड़ी खुशखबरी आ रही है. रिपोर्ट्स की मानें तो आईपीएल के बचे हुए 31 मैच खाली स्टेडियम में नहीं होंगे. यूएई के स्टेडियम में 50 फीसदी फैंस को एंट्री की इजाजत दी जाएगी, बस उसके लिए एक शर्त को पूरा करना होगा.

क्रिकबज की रिपोर्ट के मुताबिक यूएई क्रिकेट बोर्ड के अधिकारी ने बताया, 'यूएई में आईपीएल मैच फैंस के बीच आयोजित हो सकते हैं. मतलब स्टेडियम में 50 फीसदी लोगों को जाने की इजाजत मिल सकती है. बीसीसीआई को भी इसमें कोई हर्ज नहीं होगा. यूएई के नियम के मुताबिक जिन फैंस को कोरोना वायरस की वैक्सीन लग चुकी है वो ही स्टेडियम में जाकर आईपीएल मैच का लुत्फ ले सकेंगे.'

दुबई में हैं बीसीसीआई अधिकारी

बता दें बीसीसीआई के अधिकारी इस वक्त दुबई में हैं और वो ईसीबी और यूएई के साथ आईपीएल को लेकर कई अहम मुद्दों पर चर्चा कर रहे हैं. बीसीसीआई सचिव जय शाह, कोषाध्यक्ष अरुण सिंह धूमल, उपाध्यक्ष राजीव शुक्ला और संयुक्त सचिव जयेश जॉर्ज सोमवार को दुबई पहुंचे. बीसीसीआई के ये अधिकारी आईपीएल आयोजन संबंधी मुद्दों पर आधिकारिक बातचीत करने पहुंचे हैं. इसमें मुख्य मुद्दा होटलों का किराया है क्योंकि दुबई एक्सपो की वजह से वहां होटलों के दाम काफी ज्यादा बढ़े हुए हो सकते हैं.
WTC Final 2021 से पहले की चुनौती के लिए न्‍यूजीलैंड ने शुरू की तैयारी, लॉर्ड्स में बहाया पसीना

एमएस धोनी को बल्‍लेबाजी की सलाह दे रहा था ट्रोलर, पूर्व भारतीय कप्‍तान ने कहा- कोई टिप्‍स सर

पिछले साल भी कोरोना वायरस की वजह से आईपीएल भारत में आयोजित नहीं हो पाया था. इस वजह से अबु धाबी, शारजाह और दुबई में आईपीएल मैच आयोजित किये गए थे. हालांकि उस दौरान मैच खाली स्टेडियम में हुए थे. लेकिन इस बार 50 फीसदी क्षमता के साथ स्टेडियम में लोग आ सकते हैं. इससे आईपीएल मुकाबलों को टीवी पर देखने वाले दर्शक भी खुश होंगे. आईपीएल 2021 के दोबारा शुरू होने की तारीख अबतक नहीं आई है. वैसे खबरें हैं कि 19 सितंबर से इसका आगाज हो सकता है. बीसीसीआई और एमिरेट्स क्रिकेट बोर्ड के बीच होने वाली बैठक के बाद इसका पूरा शेड्यूल जल्द जारी किया जा सकता है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज