IPL 2021: विराट कोहली ने आउट होने के बाद की तोड़फोड़, कप्‍तान को देख सहमी यंग ब्रिगेड

आउट होने के बाद गुस्‍से में बल्‍ले से कुर्सी पर मारते विराट कोहली

आउट होने के बाद गुस्‍से में बल्‍ले से कुर्सी पर मारते विराट कोहली

सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के कप्‍तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने 33 रन की पारी खेली

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 15, 2021, 6:58 AM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. विराट कोहली (Virat Kohli) की अगुआई में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore) ने सनराइजर्स हैदराबाद को रोमांचक मुकाबले में मात देकर अपनी दूसरी जीत दर्ज कर ली. आरसीबी के दिए 150 रन के लक्ष्‍य के जवाब में हैदराबाद निर्धारित ओवर में 9 विकेट पर 143 रन ही बना सकी और 6 रन से मैच गंवा दिया. लगातार दूसरी जीत मिलने से कप्‍तान कोहली सहित आरसीबी की टीम उत्‍साहित है. हालांकि मैच के दौरान एक पल ऐसा भी आया था जब कोहली के गुस्‍से को देखकर आरसीबी की यंग ब्रिगेड सहम गई थी.

दरअसल हैदराबाद के खिलाफ कोहली ने 29 गेंदों पर 33 रन बनाए. जेसन होल्‍डर ने कोहली को विजय शंकर के हाथों कैच आउट करवा दिया. 33 रन पर पवेलियन लौटते हुए कोहली ने गुस्‍से में अपने बल्‍ले से कुर्सी पर मारा. कप्‍तान के इस गुस्‍से को डगआउट में बैठी आरसीबी की यंग ब्रिगेड एकटक देखती नजर आई.



कोहली के इस गुस्‍से का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो पर एक यूजर ने लिखते हुए कोहली को सलाह तक दे डाली कि उन्‍हें अपने गुस्‍से पर काबू रखना चाहिए. वहीं एक यूजर ने लिखा कि कोहली को संभलकर खेलना चाहिए था.
यह भी पढ़ें : 

IPL 2021: विराट कोहली ने खेला 'जुआ', जीता हुआ मैच हार गया हैदराबाद, जानिये कैसे?

IPL 2021: ग्‍लेन मैक्‍सवेल का खुलासा, विराट कोहली ने ऑस्‍ट्रेलिया में दिया था RCB से खेलने का ऑफर



भले ही कोहली अपने बल्‍लेबाजी से ज्‍यादा खुश नजर नहीं आए, मगर बाद में युवा गेंदबाज शाहबाज नदीम ने उनका मूड बदलने में जरा सी भी देरी नहीं की. नदीम आरसीबी की जीत के हीरो रहे. दो ओवर में ही नदीम ने मुकाबला आरसीबी के पक्ष में कर दिया था. उन्‍होंने 2 ओवर में सात रन देकर 3 विकेट लिए.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज