• Home
  • »
  • News
  • »
  • sports
  • »
  • IPL 2021 : विराट कोहली टीम आरसीबी से जुड़े, एबी डिविलियर्स ने कसकर लगाया गले - Video

IPL 2021 : विराट कोहली टीम आरसीबी से जुड़े, एबी डिविलियर्स ने कसकर लगाया गले - Video

विराट कोहली को जैसे ही एबी ने देखा तो कसकर गले से लगा लिया. (Video Grab/Instagram)

विराट कोहली को जैसे ही एबी ने देखा तो कसकर गले से लगा लिया. (Video Grab/Instagram)

विराट कोहली (Virat Kohli) और एबी डिविलियर्स (AB De Villiers) करीबी दोस्त हैं. दोनों आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का प्रतिनिधित्व करते हैं. विराट और एबी आईपीएल में कई बेहतरीन पार्टनरशिप भी कर चुके हैं. वीडियो में भी यह दोस्ती नजर आ रही है कि जैसे ही विराट को एबी ने देखा तो कसकर गले से लगा लिया.

  • Share this:

    नई दिल्ली. धुरंधर बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) शनिवार को अपनी आईपीएल टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) से जुड़ गए. आरसीबी टीम के नेट सेशन में हिस्सा लेने जब विराट कोहली पहुंचे तो कई साथी खिलाड़ियों ने हाथ मिलाया और कुछ ने गले लगाया. टीम के ही दिग्गज बल्लेबाज एबी डिविलियर्स (AB De Villiers) ने जैसे ही अपने करीबी दोस्त विराट को देखा तो गले से लगा लिया. आरसीबी ने इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है जिसे काफी पसंद भी किया जा रहा है.

    टीम के कप्तान कोहली और तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज आईपीएल-2021 के दूसरे चरण के लिए लंदन से चार्टर्ड प्लेन के जरिए 12 सितंबर को यूएई पहुंचे थे. इसके बाद दोनों खिलाड़ी छह दिनों तक क्वारंटीन में रहे. अब दोनों का क्वारंटीन पूरा हो गया और वे टीम से जुड़ गए. विराट और एबी की दोस्ती मैदान और मैदान के बाहर भी नजर आती है. दोनों आईपीएल में कई बेहतरीन पार्टनरशिप भी कर चुके हैं.

    इसे भी पढ़ें, IPL 2021: विराट कोहली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की कप्तानी भी छोड़ देंगे? ये है आखिरी मौका!

    आरसीबी ने जो वीडियो शेयर किया है, उसके कैप्शन में लिखा- विराट कोहली क्वारंटीन पूरा करने के बाद आरसीबी टीम से जुड़ गए. टीम के कैंप में खुशी का माहौल क्योंकि कोहली, सिराज और कुछ हमारे विदेशी खिलाड़ी नेट सेशन में शामिल हुए.’

    विराट इस वीडियो में हालांकि बता रहे हैं कि वह पहले ही एबी से मिल लिए थे लेकिन वीडियो अब बनाया गया है. सिराज ने वीडियो में कहा, ‘सभी बल्लेबाज शानदार फॉर्म में दिख रहे हैं. यह टीम के लिए अच्छा है कि ग्लेन मैक्सवेल कोहली भाई और डिविलियर्स सर, सभी अच्छी फॉर्म में हैं.’

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज