• Home
  • »
  • News
  • »
  • sports
  • »
  • IPL 2021: विराट कोहली की आरसीबी को लगा बड़ा झटका, स्‍टार खिलाड़ी हुआ टूर्नामेंट से बाहर

IPL 2021: विराट कोहली की आरसीबी को लगा बड़ा झटका, स्‍टार खिलाड़ी हुआ टूर्नामेंट से बाहर

IPL 2021: आईपीएल 2021 के दूसरे चरण के लिए यूएई पहुंचने के बाद एयरपोर्ट से बाहर निकलती आरसीबी टीम (PC:Royal Challengers Bangalore Instagram)

IPL 2021: आईपीएल 2021 के दूसरे चरण के लिए यूएई पहुंचने के बाद एयरपोर्ट से बाहर निकलती आरसीबी टीम (PC:Royal Challengers Bangalore Instagram)

IPL 2021: विराट कोहली की टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के अहम खिलाड़ी वाशिंगटन सुंदर इंग्‍लैंड दौरे पर मोहम्‍मद सिराज की बाउंसर से चोटिल हो गए थे.

  • Share this:

    नई दिल्‍ली. आईपीएल 2021 (IPL 2021) का दूसरा चरण अगले महीने यूएई में शुरू होगा. इस टूर्नामेंट के लिए अधिकतर टीमें यूएई पहुंच भी गई हैं. विराट कोहली (Virat Kohli), रोहित शर्मा, केएल राहुल जैसे कुछ भारतीय खिलाड़ी देरी से अपनी फ्रेंचाइजी से यूएई में जुड़ेंगे. दरअसल ये खिलाड़ी अभी इंग्‍लैंड दौरे पर हैं. आईपीएल 2021 का दूसरा चरण शुरू होने में अब करीब 20 दिन ही बचे हैं और उससे विराट कोहली की रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore) टीम को बड़ा झटका लगा है.
    आरसीबी के स्‍टार ऑलराउंडर वाशिंगटन सुंदर उंगली की चोट के कारण आईपीएल 2021 के दूसरे चरण से बाहर हो गए हैं. सुंदर के बाहर होने से शहबाज अहमद को ज्‍यादा मैच मिलने की उम्‍मीद बढ़ गई है. बंगाल के क्रिकेटर और आरसीबी के नेट गेंदबाज आकाशदीप को सुंदर की जगह रिप्‍लेस किया गया है.

    इंग्‍लैंड दौरे पर चोटिल हुए थे सुंदर
    आरसीबी 20 सितंबर को कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ आईपीएल 2021 के दूसरे चरण में अपने अभियान का आगाज करेगा. दरअसल, सुंदर जुलाई में भारत के इंग्‍लैंड दौरे पर फर्स्‍ट क्‍लास अभ्‍यास मैच के दौरान चोटिल हो गए थे.

    स्‍टुअर्ट बिन्‍नी ने लिया क्रिकेट से संन्‍यास, वनडे क्रिकेट में अभी तक नहीं टूटा उनका रिकॉर्ड

    भारतीय टीम को परेशान करने वाले हॉन्‍ग कॉन्‍ग के कप्‍तान ने छोड़ा ‘अपना देश’, अब ओडिशा से खेलेंगे

    वार्म अप मैच में काउंटी सलेक्‍ट इलेवन की तरफ से खेलते हुए मोहम्‍मद सिराज की एक बाउंसर ने उन्‍हें चोटिल कर दिया और इससे इंग्‍लैंड के खिलाफ 5 टेस्‍ट मैचों की सीरीज में भारत के लिए खेलने का उनका सपना भी टूट गया. सुंदर को इस सीरीज के लिए स्‍पेशलिस्‍ट ऑलराउंडर्स के रूप में चुना गया था. सुंदर ने आईपीएल में 42 मैच में 6 की इकोनॉमी रेट से 27 विकेट लिए हैं. उन्होंने राइजिंग पुणे सुपरजायंट्स के साथ अपने आईपीएल करियर की शुरुआत की थी और फिर 2018 में आरसीबी से जुड़े थे.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज