IPL 2021: पोलार्ड की आतिशी पारी पर सहवाग का मजेदार कमेंट-पॉली काका ने भिगो-भिगोकर मारा

कायरान पोलार्ड ने CSK के खिलाफ नाबाद 87 रन की पारी खेली. उन्होंने 8 छक्के और 6 चौके मारे. (PIC:PTI)

कायरान पोलार्ड ने CSK के खिलाफ नाबाद 87 रन की पारी खेली. उन्होंने 8 छक्के और 6 चौके मारे. (PIC:PTI)

IPL 2021 में कायरान पोलार्ड (Kieron Pollard) ने चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के खिलाफ 34 गेंद पर नाबाद 87 रन की पारी खेली. उनकी इस पारी में 6 चौके और 8 छक्के शामिल रहे. पोलार्ड ने सिर्फ 17 गेंद में अपना अर्धशतक पूरा किया, जो इस सीजन की सबसे तेज फिफ्टी है.

  • Share this:
नई दिल्ली. कायरान पोलार्ड (Kieron Pollard) ने चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के खिलाफ मुकाबले में अपने ऑलराउंड प्रदर्शन के दम पर मुंबई इंडियंस (MI) को जीत दिलाई. पोलार्ड ने मैच में 34 गेंद में नाबाद 87 रन बनाने के साथ ही दो विकेट भी लिए. पूर्व भारतीय बल्लेबाज और कॉमेंटेटर वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) भी पोलार्ड के इस प्रदर्शन के बहुत खुश हैं. उन्होंने मैच खत्म होने के बाद पोलार्ड की अनूठे अंदाज में तारीफ की और मुंबई इंडियंस टीम के मजे लिए.

सहवाग ने ट्वीट करते हुए लिखा कि पॉली काका ने क्या शानदार हिटिंग की. वाकई गेंदबाजों की धज्जियां उड़ा दीं. ओले करून करून मारला रे. भिगो-भिगोकर मारा. सहवाग का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. मैच के बाद मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने भी पोलार्ड की तारीफ की. उन्होंने कहा कि मेरे लिए ये सबसे अच्छा टी20 मैच और पोलार्ड के लिए सबसे अच्छी पारी थी.

virender sehwag, kieron pollard
वीरेंद्र सहवाग ने ट्वीट कर कायरान पोलार्ड की सीएसके के खिलाफ खेली गई पारी की तारीफ की. (Virender Sehwag Twitter)


पोलार्ड ने आईपीएल 2021 की सबसे तेज फिफ्टी लगाई
इस मैच में चेन्नई सुपर किंग्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 217 रन बनाए. सीएसके लिए अंबाती रायडू (72), मोईन अली (58) और फाफ डुप्लेसी (50) रन की पारी खेली. जीत के लिए मिले लक्ष्य को मुंबई ने 6 विकेट खोकर ही हासिल कर लिया. मुंबई के लिए पोलार्ड ने 34 गेंद पर नाबाद 87 रन बनाए और अंतिम गेंद पर मुंबई को धमाकेदार जीत दिला दी. इस पारी में पोलार्ड ने 8 छ्क्के और 6 चौके जमाए. उन्होंने सिर्फ 17 गेंद में अपना अर्धशतक पूरा किया. जो आईपीएल 2021 की सबसे तेज फिफ्टी है. इतना ही नहीं, पोलार्ड ने 2 विकेट भी लिए थे.

IPL 2021 : चेन्नई सुपर किंग्स को मुंबई इंडियंस ने दी मात, महेंद्र सिंह धोनी ने बताई हार की वजह

IPL 2021 Points Table: हार के बावजूद टॉप पर बरकरार चेन्‍नई सुपर किंग्‍स, जानिए बाकी टीमों का हाल



मैं भगवान का शुक्रिया अदा करना चाहूंगा: पोलार्ड

ऑलराउंड प्रदर्शन की वजह से पोलार्ड को मैन ऑफ द मैच चुना गया. मैच के बाद उन्होंने कहा कि मैं भगवान और अंकल स्टीवन का शुक्रिया अदा करना चाहता हूं. उनकी वजह से मुझे ताकत और साहस मिला. अपनी गेंदबाजी को लेकर उन्होंने कहा कि मोईन के रूप में सीएसके को झटका लगा था. ये किसी भी तेज गेंदबाज के लिए बॉलिंग करने का अच्छा समय था. हमारे टीम के लिए ये काम आया और मैंने दो विकेट ले लिए.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज