IPL 2021: रोहित शर्मा की कप्‍तानी पर सहवाग की बड़ी बात, कहा- मुंबई इंडियंस की जीत का नहीं सोचा था

केकेआर के खिलाफ रोहित शर्मा ने गेंदबाजी भी की थी (Instagram)

केकेआर के खिलाफ रोहित शर्मा ने गेंदबाजी भी की थी (Instagram)

IPL 2021: रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की अगुआई वाली मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) ने कोलकाता नाइट राइडर्स को 10 रन से मात देकर इस सीजन की पहली जीत दर्ज की

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 14, 2021, 10:18 AM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. आईपीएल (IPL 2021) के 14वें सीजन का पहला मुकाबला गंवाने के बाद रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की अगुआई वाली मुंबई इंडियंस ने कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ वापसी की. मुंबई ने अपने दूसरे मुकाबले में केकेआर को 10 रन के अंतर से हराया. हालांकि एक समय केकेआर के हाथ में मुकाबला नजर आ रहा था, मगर रोहित की कप्‍तानी ने मुंबई को जीत दिला दी.

पूर्व भारतीय बल्‍लेबाज वीरेंद्र सहवाग का भी मानना है कि रोहित की बेहतरीन कप्‍तानी के दम पर ही मुंबई ने जीत दर्ज की. क्रिकबज के एक शो में सहवाग ने कहा कि मुंबई के पास दो लेफ्ट हैंडर गेंदबाज नितीश राणा और शाकिब अल हसन थे, मगर इसके बावजूद कप्‍तान रोहित एक ओवर गेंदबाजी करने आए. इस उम्‍मीद के साथ कि शायद व‍ह आउट कर दें या फिर एक अच्‍छा ओवर डाल दें. सहवाग ने कहा कि वहां पर रोहित की यही सोच गजब की थी.

मुंबई इंडियंस के खिलाफ रन बनाना आसान नहीं

सहवाग ने कहा कि वो पहले भी कह चुके हैं कि यह मुंबई इंडियंस है. इस टीम के खिलाफ एकतरफा रन नहीं बना सकते. ये लड़ेंगे और मैच को आखिर तक लेकर जाएंगे. उन्‍होंने कहा कि हालांकि उन्‍होंने सोचा नहीं था केकेआर के खिलाफ मुंबई जीत जाएंगी. उन्‍हें लगा था कि आखिर में आंद्रे रसेल या दिनेश कार्तिक में से कोई एक रन बना देगा, मगर रोहित ने शानदार कप्‍तानी की. गेंदबाजी में बदलाव गजब का रहा और उसका यह नतीजा निकला कि मुंबई मैच जीत गया.
यह भी पढ़ें : 

IPL 2021: KKR के कारण शाहरुख खान को सामने आकर मांगनी पड़ी सबसे माफी, जानें पूरा मामला

IPL 2021: दूसरे मैच से पहले डिविलियर्स और हर्षल के साथ मस्‍ती करते नजर आए कोहली, देखें Photos



सहवाग ने कहा कि अगर क्रुणाल पंड्या आंद्रे रसेल का कैच लपक लेते तो मुंबई इंडियंस 10 रन से नहीं बल्कि 20 रन से मुकाबला जीत जाती. रोहित ने 10 ओवर के बाद जो बदलाव किए थे, वो शानदार थे. मुंबई और केकेआर के बीच खेले गए मुकाबले की बात करें तो मुंबई ने 153 रन का लक्ष्‍य दिया था, जिसके जवाब में केकेआर निर्धारित ओवर में सात विकेट पर 142 रन ही बना सकी. मुंबई के राहुल चाहर ने आखिरी के ओवर्स में गजब की गेंदबाजी करते हुए 27 रन देकर 4 विकेट लिए.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज