Home /News /sports /

IPL 2021: जॉनी बेयरस्‍टो टॉयलेट गए थे क्‍या, जो सुपर ओवर खेलने नहीं भेजा? सहवाग ने हैदराबाद की हार पर पूछा सवाल

IPL 2021: जॉनी बेयरस्‍टो टॉयलेट गए थे क्‍या, जो सुपर ओवर खेलने नहीं भेजा? सहवाग ने हैदराबाद की हार पर पूछा सवाल

डेविड वॉर्नर ने अर्धशतकीय पारी खेली 
(Photo: PTI)

डेविड वॉर्नर ने अर्धशतकीय पारी खेली (Photo: PTI)

IPL 2021: दिल्‍ली कैपिटल्‍स (Delhi Capitals) ने सुपर ओवर में सनराइजर्स हैदराबाद को मात दी. हैदराबाद ने सुपर ओवर में अपने तूफानी बल्‍लेबाज जॉनी बेयरस्‍टो को क्रीज पर नहीं भेजा था.

    नई दिल्‍ली. आईपीएल (IPL 2021) के 20वें मुकाबले में दिल्‍ली कैपिटल्‍स (Delhi Capitals) ने सनराइजर्स हैदराबाद को सुपर ओवर में मात दी. पहले बल्‍लेबाजी करते हुए दिल्‍ली ने निर्धारित ओवर में 4 विकेट पर 159 रन बनाए. जवाब में हैदराबाद भी सात विकेट पर इतने ही रन बना पाई और मुकाबला सुपर ओवर में चला गया. जहां दिल्‍ली की टीम बाजी मारने में सफल रही. सुपर ओवर में सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान डेविड वॉर्नर और केन विलियमसन ने मिलकर सात रन बनाए. इसके बाद दिल्ली के लिये ऋषभ पंत और शिखर धवन ने आठ रन बनाकर टीम को जीत दिलाई.

    पृथ्‍वी शॉ ने दिल्‍ली के लिए सबसे ज्‍यादा 53 रन बनाए. जबकि हैदराबाद के लिए विलियमसन ने 66 रन बनाए. जॉनी बेयरस्‍टो ने हैदराबाद के लिए तूफानी बल्‍लेबाजी की. उन्‍होंने 18 गेंदों पर 38 रन जडे थे. सुपर ओवर में हैदराबाद की हार पर पूर्व भारतीय सलामी बल्‍लेबाज वीरेंद्र सहवाग (virender sehwag) ने टीम को फटकार लगाई.



    उन्‍होंने बेयरस्‍टो को सुपर ओवर खेलने के लिए न भेजने पर सवाल उठाए. सहवाग ने ट्वीट करके कहा कि शायद बेयरस्‍टो टॉयलेट में थे. मुझे समझ नहीं आ रहा कि सुपर ओवर में बल्‍लेबाजी के लिए बेयरस्‍टो पहली पसंद क्‍यों नहीं थे. उन्‍होंने 18 गेंदों पर 38 रन की तूफानी पारी खेली थी और वह सबसे शानदार हिट लगाने वाले नजर आते हैं. वैसे तो हैदराबाद अच्‍छा लड़ी, मगर इस हार के लिए उन्‍हें खुद के लिए फैसले को ही दोष देना चाहिए.

    यह भी पढ़ें : 

    IPL 2021: सुपर ओवर में दिल्ली कैपिटल्स जीता, टेबल में दूसरे नंबर पर, हैदराबाद की चौथी हार

    IPL 2021: 43 दिन बाद मैदान पर उतरे अक्षर पटेल ने बिखेरी चमक, सुपर ओवर में दिलाई रोमांचक जीत

    लक्ष्‍य का पीछा करने उतरी हैदराबाद को अंतिम ओवर में जीत के लिए 16 रन बनाने थे. लेकिन 15 रन बने और मैच सुपर ओवर में चला गया था. यह सीजन का पहला सुपर ओवर था. जीत के साथ दिल्ली की टीम प्वाइंट टेबल में दूसरे नंबर पर पहुंच गई है. टीम की यह चौथी जीत है.undefined

    Tags: Cricket news, Delhi Capitals, IPL 2021, Jonny Bairstow, Sunrisers Hyderabad, Virender sehwag

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर