IPL 2021: जॉनी बेयरस्‍टो टॉयलेट गए थे क्‍या, जो सुपर ओवर खेलने नहीं भेजा? सहवाग ने हैदराबाद की हार पर पूछा सवाल

डेविड वॉर्नर ने अर्धशतकीय पारी खेली 
(Photo: PTI)

डेविड वॉर्नर ने अर्धशतकीय पारी खेली (Photo: PTI)

IPL 2021: दिल्‍ली कैपिटल्‍स (Delhi Capitals) ने सुपर ओवर में सनराइजर्स हैदराबाद को मात दी. हैदराबाद ने सुपर ओवर में अपने तूफानी बल्‍लेबाज जॉनी बेयरस्‍टो को क्रीज पर नहीं भेजा था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 26, 2021, 8:51 AM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. आईपीएल (IPL 2021) के 20वें मुकाबले में दिल्‍ली कैपिटल्‍स (Delhi Capitals) ने सनराइजर्स हैदराबाद को सुपर ओवर में मात दी. पहले बल्‍लेबाजी करते हुए दिल्‍ली ने निर्धारित ओवर में 4 विकेट पर 159 रन बनाए. जवाब में हैदराबाद भी सात विकेट पर इतने ही रन बना पाई और मुकाबला सुपर ओवर में चला गया. जहां दिल्‍ली की टीम बाजी मारने में सफल रही. सुपर ओवर में सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान डेविड वॉर्नर और केन विलियमसन ने मिलकर सात रन बनाए. इसके बाद दिल्ली के लिये ऋषभ पंत और शिखर धवन ने आठ रन बनाकर टीम को जीत दिलाई.

पृथ्‍वी शॉ ने दिल्‍ली के लिए सबसे ज्‍यादा 53 रन बनाए. जबकि हैदराबाद के लिए विलियमसन ने 66 रन बनाए. जॉनी बेयरस्‍टो ने हैदराबाद के लिए तूफानी बल्‍लेबाजी की. उन्‍होंने 18 गेंदों पर 38 रन जडे थे. सुपर ओवर में हैदराबाद की हार पर पूर्व भारतीय सलामी बल्‍लेबाज वीरेंद्र सहवाग (virender sehwag) ने टीम को फटकार लगाई.



उन्‍होंने बेयरस्‍टो को सुपर ओवर खेलने के लिए न भेजने पर सवाल उठाए. सहवाग ने ट्वीट करके कहा कि शायद बेयरस्‍टो टॉयलेट में थे. मुझे समझ नहीं आ रहा कि सुपर ओवर में बल्‍लेबाजी के लिए बेयरस्‍टो पहली पसंद क्‍यों नहीं थे. उन्‍होंने 18 गेंदों पर 38 रन की तूफानी पारी खेली थी और वह सबसे शानदार हिट लगाने वाले नजर आते हैं. वैसे तो हैदराबाद अच्‍छा लड़ी, मगर इस हार के लिए उन्‍हें खुद के लिए फैसले को ही दोष देना चाहिए.
यह भी पढ़ें : 

IPL 2021: सुपर ओवर में दिल्ली कैपिटल्स जीता, टेबल में दूसरे नंबर पर, हैदराबाद की चौथी हार

IPL 2021: 43 दिन बाद मैदान पर उतरे अक्षर पटेल ने बिखेरी चमक, सुपर ओवर में दिलाई रोमांचक जीत



लक्ष्‍य का पीछा करने उतरी हैदराबाद को अंतिम ओवर में जीत के लिए 16 रन बनाने थे. लेकिन 15 रन बने और मैच सुपर ओवर में चला गया था. यह सीजन का पहला सुपर ओवर था. जीत के साथ दिल्ली की टीम प्वाइंट टेबल में दूसरे नंबर पर पहुंच गई है. टीम की यह चौथी जीत है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज