IPL 2021: KKR के खराब प्रदर्शन पर बोले सहवाग- फिल्म के बोरिंग सीन जैसी है टीम की बल्लेबाजी

वीरेंद्र सहवाग ने KKR के टीम मैनेजमेंट को बल्लेबाजी क्रम में बदलाव की सलाह दी है. (PIC:PTI)

वीरेंद्र सहवाग ने KKR के टीम मैनेजमेंट को बल्लेबाजी क्रम में बदलाव की सलाह दी है. (PIC:PTI)

आईपीएल 2021 (IPL 2021) में कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) ने अब तक 7 में से सिर्फ दो ही मैच जीते हैं. टीम के इस प्रदर्शन से पूर्व भारतीय सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) खफा हैं. उन्होंने कहा कि दो बार आईपीएल जीतने वाली टीम जिस तरह बल्लेबाजी कर रही है, वो किसी फिल्म के बोरिंग सीन जैसी है.

  • Share this:
नई दिल्ली. कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) का आईपीएल 2021 (IPL 2021) में अब तक का प्रदर्शन खराब रहा है. केकेआर ने इस सीजन में 7 में से सिर्फ 2 ही मैच जीते हैं. दो दिन पहले उसे दिल्ली कैपिटल्स (DC) के खिलाफ लीग में पांचवीं हार झेलनी पड़ी. केकेआर के इस प्रदर्शन से पूर्व भारतीय सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) बहुत नाराज हैं. खासतौर पर टीम के बैटिंग ऑर्डर से वो खफा हैं. उन्होंने कहा कि दो बार आईपीएल जीतने वाली टीम जिस तरह से बल्लेबाजी कर रही है, वो किसी फिल्म के बोरिंग सीन जैसी है.

दिल्ली कैपिटल्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच हुए मैच के बाद सहवाग ने कहा कि मेरे लिए ये हजम करने लायक नहीं है कि केकेआर अपने बल्लेबाजी क्रम में बदलाव नहीं कर रहा है. मैं जब भी लैपटॉप, मोबाइल या ओटीटी प्लेटफॉर्म पर कोई फिल्म देखता हूं, तो बोरिंग सीन को आगे निकाल देता हूं. इस आईपीएल में भी केकेआर आगे जब भी खेलेगी तो मेरे लिए उसके मैच बोरिंग होंगे और मैं उनके मैच फास्ट फॉरवर्ड करके ही देखूंगा. क्योंकि वो हर मैच में एक ही गलती दोहरा रहे हैं.

केकेआर को बल्लेबाजी क्रम में बदलाव करना होगा: सहवाग

सहवाग ने क्रिकबज से बातचीत में कहा कि केकेआर की किस्मत अच्छी है कि पंजाब किंग्स के खिलाफ मैच में कप्तान ऑयन मोर्गन (Eoin Morgan) ने रन बनाए. इसी वजह से टीम को जीत मिली. लेकिन दिल्ली के खिलाफ मैच में फिर वही गलतियां दोहराईं गईं. मुझे नहीं लगता है कि केकेआर का टीम मैनेजमेंट सही फैसले रहा है. आप कुछ भी कहें कि हम खिलाड़ियों का समर्थन कर रहे हैं. लेकिन आपको बल्लेबाजी क्रम में तो तो बदलाव करने चाहिए, ताकि नतीजों में भी बदलाव नजर आए.
'रसेल को मोर्गन और नरेन से पहले बल्लेबाजी करने आना होगा'

इस पूर्व सलामी बल्लेबाज के मुताबिक, आंद्रे रसेल को ऑयन मोर्गन और सुनील नरेन से पहले बल्लेबाजी के लिए आना चाहिए. इससे वो टीम के लिए ज्यादा रन बना सकेंगे. उन्होंने कहा कि मैं केकेआर के बैटिंग ऑर्डर से बिल्कुल खुश नहीं हूं. क्योंकि नीतीश राणा अभी भी ओपनिंग कर रहे हैं. लेकिन टीम को वैसी शुरुआत नहीं मिल रही, जैसी मिलनी चाहिए. शुभमन गिल ने भले ही दिल्ली के खिलाफ 43 रन बनाए. लेकिन इसके लिए उन्होंने काफी गेंदें खेली. लेकिन ये भी परेशानी नहीं है. कम से कम टीम के पास कोई ऐसा बल्लेबाज तो हो जो रन रेट बढ़ा सके.

यह भी पढ़ें : IPL 2021 : रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को पंजाब ने दी मात, विराट ने बताई हार की वजह



IPL 2021 Points Table: तीसरे स्‍थान पर पहुंची कोहली की आरसीबी, जानिए बाकी टीमों का हाल

बता दें कि दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ पिछले मैच में छठे नंबर पर बल्लेबाजी करने आए रसेल ने 27 गेंद में ताबड़तोड़ 45 रन बनाए. उनकी इस पारी की बदौलत ही कोलकाता 20 ओवर में 154 रन का स्कोर खड़ा कर पाई. हालांकि, टीम के लिए ये स्कोर नाकाफी रहा और दिल्ली ने 16.3 ओवर में ही 156 रन बनाकर मैच जीत लिया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज