Home /News /sports /

IPL 2021: सहवाग 22 साल के तेज गेंदबाज के हुए फैन, बताया-टीम इंडिया का भविष्य

IPL 2021: सहवाग 22 साल के तेज गेंदबाज के हुए फैन, बताया-टीम इंडिया का भविष्य

पूर्व क्रिकेटर वीरेंदर सहवाग (Virender Sehwag) ने पंजाब किंग्स (Punjab Kings) के तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह (Arshdeep Singh) की तारीफ की है. (Virender Sehwag instagram)

पूर्व क्रिकेटर वीरेंदर सहवाग (Virender Sehwag) ने पंजाब किंग्स (Punjab Kings) के तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह (Arshdeep Singh) की तारीफ की है. (Virender Sehwag instagram)

पंजाब किंग्स के बाएं हाथ के तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह (Arshdeep Singh) ने आईपीएल 2021 (IPL 2021) के दूसरे हाफ में शानदार प्रदर्शन किया है. उन्होंने 4 मैच में 9 विकेट लिए हैं. पूर्व भारतीय सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग (Virendra Sehwag) भी अर्शदीप के प्रदर्शन से बेहद खुश हैं. उनका मानना है कि वो जिस तरह से अभी गेंदबाजी कर रहे हैं. अगर आगे भी इसे बरकरार रखा, तो जल्द भारत के लिए खेलते नजर आएंगे.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्ली. पंजाब किंग्स के बाएं हाथ के तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह (Arshdeep Singh) ने आईपीएल 2021 के दूसरे हाफ में शानदार प्रदर्शन किया है. अर्शदीप ने 4 मैच में कुल 9 विकेट हासिल किए हैं. पूर्व भारतीय सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) भी अर्शदीप के प्रदर्शन से बेहद खुश हैं. उनका मानना है कि अर्शदीप टैलेंटेड गेंदबाज हैं और बीसीसीआई को उनका टैलेंट बर्बाद नहीं जाने देना चाहिए और गेंदबाज का ध्यान रखना चाहिए. अर्शदीप ने आईपीएल के यूएई लेग में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के खिलाफ दुबई में हुए मैच में 32 रन देकर 5 विकेट लिए थे और इस सीजन में ऐसा करने वाले दूसरे गेंदबाज बने थे. उनसे पहले हर्षल पटेल भी आईपीएल 2021 में 5 विकेट ले चुके हैं.

    अर्शदीप ने जहीर खान से गेंदबाजी के गुर सीखे हैं और कितने हुनरमंद गेंदबाज हैं, इसका अंदाजा इससे लगाया जा सकता है कि वो सिर्फ 3 दिन में ही गेंद को स्विंग कराना सीख गए थे. सहवाग ने क्रिकबज से बातचीत में कहा कि अर्शदीप जिस भी टीम के लिए खेलेंगे, उसके लिए फायदेमंद साबित होंगे.

    अर्शदीप भारतीय टीम के लिए फायदेमंद साबित हो सकते: सहवाग
    उन्होंने आगे कहा कि जिस तरह से बाएं हाथ के तेज गेंदबाज की गेंद ऑफ स्टंप से दूर गिरकर अंदर आती है, ठीक वैसी ही बॉलिंग अर्शदीप सिंह कर रहे. उन्होंने तीन दिन ही जहीर खान के साथ काम किया. अगर वो इतने कम वक्त में गेंद को स्विंग कराना सीख सकते हैं तो आप सोच सकते हैं कि अगर वो टीम इंडिया के साथ रहें तो इतना फायदा पहुंचा सकते हैं. ऐसे में बीसीसीआई को इस बात का पूरा ध्यान रखना चाहिए कि अर्शदीप का टैलेंट जाया ना हो.

    T20 World Cup: भारतीय टीम में चुने गए मुख्य खिलाड़ी फ्लॉप, स्टैंड बाय प्लेयर्स ने मचाया धमाल

    ‘अर्शदीप भारत के लिए खेल सकते हैं’
    सहवाग ने कहा कि अगर अर्शदीप ऐसे ही अपनी गेंदबाजी पर मेहनत करते रहे तो वो जल्द ही भारत के लिए खेल सकते हैं. उन्होंने कहा कि अर्शदीप बेहतरीन गेंदबाज हैं और वो जिस तरह से अभी खेल रहे हैं तो वो दिन दूर नहीं कि वो भारत के लिए गेंदबाजी करते नजर आ जाएं.

    अर्शदीप ने आईपीएल 2021 में अब तक 10 मैच में 16.56 के औसत से 16 विकेट लिए हैं. वो इस सीजन में सबसे अधिक विकेट लेने वाले गेंदबाजों की सूची में चौथे स्थान पर हैं. उनका स्ट्राइक रेट भी शानदार रहा है.

    Tags: Arshdeep Singh, Cricket news, IPL 2021, Punjab Kings, Virender sehwag

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर