IPL 2021: स्टीव स्मिथ ने दिल्ली कैपिटल्स के नाम दिया संदेश, वसीम जाफर ने कर दिया ट्रोल

स्टीव स्मिथ ने दिल्ली कैपिटल्स के नाम एक संदेश दिया है. (RR/Twitter)

स्टीव स्मिथ ने दिल्ली कैपिटल्स के नाम एक संदेश दिया है. (RR/Twitter)

स्टीव स्मिथ (Steve Smith) ने दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के लिए एक वीडियो भी शेयर किया है, लेकिन पंजाब किंग्स के बल्लेबाजी कोच वसीम जाफर (Wasim Jaffer) ने उन्हें ट्रोल कर दिया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 24, 2021, 3:50 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. ऑस्ट्रेलिया के स्टार बल्लेबाज स्टीव स्मिथ (Steve Smith) ने पिछले साल के उप विजेता दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) से जुड़ने पर खुशी जाहिर की है. इसी खुशी को जाहिर करते हुए स्मिथ ने दिल्ली कैपिटल्स के लिए एक वीडियो भी शेयर किया है, लेकिन पंजाब किंग्स के बल्लेबाजी कोच वसीम जाफर (Wasim Jaffer) ने उन्हें ट्रोल कर दिया है. दरअसल, इंडियन प्रीमियर लीग 2021 की नीलामी (IPL Auction 2021) में दिल्ली कैपिटल्स से जुड़ने के बाद स्मिथ ने उम्मीद जताई है कि वह आगामी सत्र में इस टीम को इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में पहला खिताब दिलाने में सफल रहेंगे.

इस 31 वर्षीय खिलाड़ी को राजस्थान रॉयल्स ने 'रिलीज' कर दिया था. हाल की नीलामी में दिल्ली कैपिटल्स ने उन्हें 2.2 करोड़ रुपये में खरीदा.

कभी लोकल ट्रेन में सफर करने वाले इस भारतीय गेंदबाज ने दिखाया जज्बा, टीम के लिए कार से 700 किमी की दूरी तय की

सचिन तेंदुलकर ने आज के ही दिन वनडे क्रिकेट में रचा था इतिहास, दोहरा शतक बनाने वाले बने थे पहले खिलाड़ी
स्मिथ ने वीडियो शेयर करेत हुए कहा, ''मैं वास्तव में इस साल टीम से जुड़ने को लेकर उत्साहित हूं. टीम में बहुत अच्छे खिलाड़ी और शानदार कोच (रिकी पोंटिंग) है. मैं टीम से जुड़ने और उसके साथ कुछ सुखद यादें जोड़ने को लेकर उत्साहित हूं. उम्मीद है कि मैं टीम को पिछले साल की तुलना में बेहतर परिणाम हासिल करने में मदद करूंगा.''



स्टीव स्मिथ के इस वीडियो पर वसीम जाफर ने शोएब अख्तर से जुड़ा एक मीम शेयर कर स्टीव स्मिथ की ट्रोलिंग की है.



वसीम जाफर ने स्टीव स्मिथ को ट्रोल किया


बता दें कि यह स्टार बल्लेबाज 2019 में राजस्थान रॉयल्स से जुड़ा था और 2020 में यूएई में वह उसका कप्तान था. रॉयल्स हालांकि तब अंतिम स्थान पर रहा था. स्मिथ ने आईपीएल में 95 मैचों में 35.34 की औसत से 2333 रन बनाये हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज