IPL 2021: ऋद्धिमान साहा और अमित मिश्रा को हुआ कोरोना, टल सकता है SRH vs MI मुकाबला

रिद्धिमान साहा के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद हैदराबाद की पूरी टीम आइसोलेट हो गई है. (Wriddhiman saha twitter)

रिद्धिमान साहा के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद हैदराबाद की पूरी टीम आइसोलेट हो गई है. (Wriddhiman saha twitter)

आईपीएल 2021 से मंगलवार को एक और बुरी खबर सामने आई. केकेआर के दो खिलाड़ियों के बाद सनराइजर्स हैदराबाद के विकेटकीपर बल्लेबाज रिद्धिमान साहा (Wriddhiman Saha) की कोरोना रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है. इसके बाद पूरी टीम आइसोलेट हो गई है.

  • Share this:
नई दिल्ली. आईपीएल 2021(IPL 2021) पर कोरोना का खतरा गहराता जा रहा है. सोमवार को कोलकाता नाइट राइडर्स(KKR) के दो खिलाड़ियों वरुण चक्रवर्ती (Varun Chakravarthy) और संदीप वॉरियर(Sandeep Warrier) के संक्रमित होने के बाद अब सनराइजर्स हैदराबाद के विकेटकीपर बल्लेबाज रिद्धिमान साहा (Wriddhiman Saha) की कोरोना रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है. इसके बाद से ही पूरी टीम आइसोलेशन में चली गई है. आज ही उनकी टीम को मुंबई इंडियंस के खिलाफ दिल्ली में मैच खेलना था. ऐसे में इस मैच के टलने की आशंका भी बढ़ गई है. ऑस्ट्रेलियन पत्रकार पीटर लेलोर ने ट्वीट कर ये जानकारी दी है.

एक दिन पहले ही केकेआर के दो खिलाड़ियों के संक्रमित होने के बाद आरसीबी और कोलकाता के बीच होने वाले मुकाबला टालना पड़ा था. दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर सामने आने के बाद मुंबई और हैदराबाद टीम के खिलाड़ियों ने सोमवार को प्रैक्टिस भी नहीं की. हालांकि, दिल्ली एंड डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन (DDCA) के प्रेसिडेंट रोहन जेटली ने दावा किया कि टीम के बायो-बबल में शामिल कोई भी स्टाफ कोरोना संक्रमित नहीं है.

अभी अंक तालिका में मुंबई टीम चौथे नंबर पर काबिज है. वहीं, 7 मैच में एक जीत के साथ सनराइजर्स टीम पॉइंट टेबल में सबसे नीचे यानी 8वें नंबर पर है. अब अगर टीम को प्ले-ऑफ में पहुंचने की उम्मीदें बरकरार रखनी हैं, तो बाकी बचे सभी 7 मैच जीतने होंगे. यानी सनराइजर्स टीम के लिए बाकी बचे सभी मैच करो या मरो की तरह हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज