Home /News /sports /

ipl 2022 amit mishra surprised to see strong performance of gujarat titans fun for coach ashish nehra

IPL 2022: अमित मिश्रा गुजरात टाइटंस का दबंग प्रदर्शन देख हैरान, कोच नेहरा 'जी' की ली चुटकी

गुजरात टाइटंस की टीम आईपीएल 2022 में जीत की हैट्रिक लगा चुकी है. (PTI)

गुजरात टाइटंस की टीम आईपीएल 2022 में जीत की हैट्रिक लगा चुकी है. (PTI)

IPL 2022: गुजरात टाइटंस ने आईपीएल 2022 में अब तक जिस तरह प्रदर्शन किया है उससे अमित मिश्रा काफी प्रभावित हैं. उन्होंने टीम के कोच आशीष नेहरा के अपने ही अंदाज में मजे लिए हैं. हार्दिक पंड्या की कप्तानी वाली गुजरात टाइटंस की टीम आईपीएल में लगातार तीन मैच जीत चुकी है.

अधिक पढ़ें ...

नई दिल्ली. इंडियन प्रीमियर लीग 2022 (IPL 2022) में 8 अप्रैल को गुजरात टाइटंस और पंजाब किंग्स के बीच मैच खेला गया. इस रोमांचक मुकाबले में हार्दिक पंड्या की कप्तानी वाली टीम गुजरात ने अंतिम गेंद पर जीत दर्ज की. आईपीएल 2022 में टाइटंस का प्रदर्शन अब शानदार रहा है. नई टीम ने अब तक तीन मैच खेले हैं और सभी मुकाबले जीतने में सफल रही. गुजरात के दबंग प्रदर्शन को देखकर क्रिकेटर अमित मिश्रा काफी प्रभावित हैं. उन्होंने टीम के कोच आशीष नेहरा के अपने ही अंदाज में मजे लिए हैं.

शुक्रवार को पंजाब किंग्स के खिलाफ खेले गए मैच में गुजरात टाइटंस ने 6 विकेट से जीत दर्ज की. पंजाब ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 189 रन बनाए. गुजरात ने जीत के लिए 190 रनों का लक्ष्य मैच की अंतिम गेंद पर पूरा कर लिया. हार्दिक की टीम को आखिरी 2 गेंदों पर 12 रनों की जरूरत थी. स्ट्राइक पर मौजूद राहुल तेवतिया ने लगातार दो छक्के लगाकर मैच गुजरात की झोली में डाल दिया.

अमित मिश्रा ने ली नेहरा की चुटकी
पंजाब किंग्स पर धमाकेदार जीत दर्ज करने के बाद अमित मिश्रा ने ट्वीट कर लिखा, “गुजरात टाइटंस को आईपीएल 2022 में अभी हार का सामना करना बाकी है. अगर टीम यही फॉर्म जारी रखती है तो हम देख सकते हैं कि दूसरे कोच भी लैपटॉप छोड़कर नेहरा जी की तरह कागज और कलम उठाएंगे. खास बात यह है कि अमित मिश्रा ने आशीष नेहरा की जो फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है उसमें वह पेन और कागज हाथ में पकड़े नजर आ रहे हैं.”

य़ह भी पढ़ें

GT vs PBKS Last Over: रोमांच की हद पार, गुजरात के तीन-तेरह में फंसा पंजाब, राहुल बने सुपरमैन

PBKS vs GT: गुजरात को 6 गेंद पर थी 19 रन की जरूरत, हार्दिक पंड्या पहली ही बॉल पर रन आउट और फिर …

गुजरात ने लगाई जीत की हैट्रिक
आईपीएल 2022 में एक तरफ कुछ ऐसी टीमें हैं जिन्हें कई मैच खेलने के बाद अभी तक जीत नसीब नहीं हुई. दूसरी तरफ गुजरात टाइटंस ने बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए अब तक खेले गए तीनों मुकाबले जीते हैं. मौजूदा समय में अंकतालिका पर नजर डाली जाए तो 6 पॉइंट्स के साथ गुजरात की टीम दूसरे स्थान पर है.

कप्तान हार्दिक पंड्या की टीम ने अपने पहले मैच में लखनऊ सुपर जायंट्स को 5 विकेट से हराया था. जबकि दूसरे मैच में दिल्ली कैपिटल्स को 14 रनों से मात दी. वहीं तीसरे मुकाबले में पंजाब किंग्स को 6 विकेट से हराया.

Tags: Amit mishra, Ashish nehra, Gujarat Titans, IPL, IPL 2022, Punjab Kings

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर