Home /News /sports /

IPL 2022 Auction Live: MI और SRH ने अब तक नहीं खरीदे खिलाड़ी, 3 दिग्गजों ने छोड़ा रोहित का साथ

IPL 2022 Auction Live: MI और SRH ने अब तक नहीं खरीदे खिलाड़ी, 3 दिग्गजों ने छोड़ा रोहित का साथ

IPL 2022 Auction Live: मुंबई ने अब तक एक भी खिलाड़ी को नहीं खरीदा है. (Mumbai indians instagram)

IPL 2022 Auction Live: मुंबई ने अब तक एक भी खिलाड़ी को नहीं खरीदा है. (Mumbai indians instagram)

IPL 2022 Auction Live: आईपीएल का ऑक्शन अभी बेंगलुरु में चल रहा है. लेकिन शुरुआत ढाई घंटे में रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की टीम मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) ने अब तक एक भी खिलाड़ी को नहीं खरीदा है.

बेंगलुरु. आईपीएल 2022 (IPL 2022) का मेगा ऑक्शन चल रहा है. कुल 600 खिलाड़ी नीलामी में उतर रहे हैं. अब तक 20 खिलाड़ी बिक चुके हैं. सिर्फ 2 खिलाड़ियों पर अब तक 10 करोड़ रुपए से अधिक की बोली लगी है. श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) को सबसे अधिक 12.25 करोड़ रुपए में केकेआर (KKR) ने खरीदा है. 10 में से सभी 8 टीमों ने अब तक कम से कम एक खिलाड़ी खरीदे हैं. वहीं 5 बार टी20 लीग का खिताब जीतने वाली मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) ने अब तक एक भी खिलाड़ी को नहीं खरीदा है. इसके अलावा सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) भी अब तक किसी खिलाड़ी को अपने साथ नहीं जोड़ सकी है. नीलामी 12 बजे से शुरू हुई और 2.30 बजे लंच हुआ.

मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) ने ऑक्शन से पहले कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के अलावा तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह, कायरन पोलार्ड और सूर्यकुमार यादव को रिटेन किया है. मुंबई के पास 48 करोड़ रुपए का पर्स बचा हुआ है. वहीं हैदराबाद की बात करें तो उसने कप्तान केन विलियमसन (Kane Williamson) के अलावा अब्दुल समद और उमरान मलिक को जोड़ा है. टीम के पास 68 करोड़ रुपए का पर्स बाकी है.

मुंबई के कई खिलाड़ी दूसरे टीमों में गए

मुंबई इंडियंस के कई खिलाड़ी दूसरी टीमों में जा चुके हैं. हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) को पहले ही गुजरात टाइटंस की टीम अपना कप्तान बना चुकी है. बाएं हाथ के तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट (Trent Boult) मौजूदा सीजन से राजस्थान रॉयल्स से खेलते हुए दिखाई देंगे. उन्होंने टीम ने 8 करोड़ रुपए में खरीदा है. वहीं क्विंटन डिकॉक (Quinton De Kock) को लखनऊ सुपर जायंट्स ने 6.75 करोड़ रुपए में खरीदा.

यह भी पढ़ें: IPL Auction 2022 Players Sold, Unsold, Purse Balance Live: श्रेयस अय्यर मार्की प्लेयर्स में सबसे महंगे बिके, कोलकाता नाइट राइडर्स ने खरीदा

यह भी पढ़ें: IPL Auction 2022 Live: श्रेयस अय्यर को आईपीएल इतिहास में सबसे अधिक पैसे मिले, अश्विन को बड़ा नुकसान

वहीं हैदराबाद के पूर्व कप्तान डेविड वॉर्नर (David Warner) अब दिल्ली कैपिटल्स की ओर से खेलते हुए दिखाई देंगे. उन्होंने 6.25 करोड़ रुपए में टीम ने खरीदा है. वहीं मनीष पांडे को 4.60 करोड़ रुपए में लखनऊ ने खरीदा.

Tags: Indian Premier Leauge, IPL, IPL Auction, Mumbai indians, Rohit sharma, SRH

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर