होम /न्यूज /खेल /

IPL 2022: मोईन अली की चोट पर बड़ा अपडेट, कोच ने बताया- कब तक होंगे फिट

IPL 2022: मोईन अली की चोट पर बड़ा अपडेट, कोच ने बताया- कब तक होंगे फिट

मोईन अली चेन्‍नई के लिए पिछला मुकाबला 17 अप्रैल को खेले थे. (PTI)

मोईन अली चेन्‍नई के लिए पिछला मुकाबला 17 अप्रैल को खेले थे. (PTI)

ट्रेनिंग सत्र के दौरान मोईन अली के टखने में चोट लग गई थी और इसी वजह से वो पंजाब किंग्स के खिलाफ मुकाबले के लिए मैदान पर नहीं उतर पाए. चेन्‍नई सुपर किंग्‍स के स्‍टार खिलाड़ी दीपक चाहर और एडम मिल्‍ने चोट के कारण पहले ही टूर्नामेंट से बाहर हो गए.

अधिक पढ़ें ...

मुंबई. चेन्‍नई सुपर किंग्‍स के लिए एक के बाद एक मुश्किल खड़ी होती जा रही है. पहले चोट के कारण दीपक चाहर और एडम मिल्‍ने टूर्नामेंट से बाहर हो गए.फिर टीम पर टूर्नामेंट से बाहर होने का खतरा मंडराने लगा और अब ऐसे मुश्किल समय में टीम के स्‍टार ऑलराउंडर मोईन अली भी चोटिल हो गए हैं. मोईन अली सीएसके के अगले कुछ मैचों के लिए उपलब्‍ध नहीं होंगे, जबकि आने वाले 6 मैच सीएसके के लिए टूर्नामेंट में बने रहने के लिए जरूरी है.

मोईन अली की चोट पर सीएसके के मुख्‍य कोच स्‍टीफन फ्लेमिंग ने बड़ा अपडेट दिया है. उन्‍हें उम्मीद है कि इंग्लिश ऑलराउंडर एक हफ्ते में चोट से उबर जाएंगे. दरअसल शनिवार को ट्रेनिंग सत्र के दौरान मोईन के टखने में चोट लग गई थी और इसी वजह से वो सोमवार को पंजाब किंग्स के खिलाफ मुकाबले के लिए मैदान पर नहीं उतर पाए, जहां सीएसके को 11 रन से हार का सामना करना पड़ा.

मोईन को नहीं है फ्रेक्‍चर 

मोईन चेन्‍नई के लिए पिछला मुकाबला 17 अप्रैल को खेले थे, जहां टीम को गुजरात टाइटंस के हाथों 3 विकेट से हार झेलनी पड़ी थी. पंजाब किंग्‍स के खिलाफ मैच के बाद कोच ने कहा कि मोईन का टखना मुड़ गया था. एक्सरे में सामने आया है कि फ्रेक्चर नहीं है, लेकिन इससे उबरने में शायद 7 दिन लग जाए. कोच ने उम्मीद जताई हैं कि मोईन तेजी से उबरेंगे, क्योंकि फ्रेक्चर नहीं है.

क्‍या IPL 2022 से बाहर हो गई है CSK? 8 में से गंवा चुकी है 6 मैच

IPL 2022: गुजरात टाइटंस, राजस्‍थान रॉयल्‍स, सनराइजर्स हैदराबाद…जानिए पावरप्‍ले में किस टीम का दबदबा

मोईन ने पिछले साल चेन्‍नई सुपर किंग्‍स को खिताब दिलाने में अहम भूमिका निभाई थी, मगर इस सीजन वो बल्ले और गेंद दोनों से ही जूझ रहे हैं. उन्‍होंने अभी तक 17.40 की औसत से महज 87 रन ही बनाए हैं, जिसमें सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ 48 रन की पारी शामिल है. वहीं 8 ओवर में एक भी विकेट नहीं ले पाए.

Tags: Chennai super kings, IPL, IPL 2022, Moeen ali, Stephen Fleming

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर