होम /न्यूज /खेल /

IPL 2022: सीएसके की और बढ़ सकती हैं मुश्किलें, ऑलराउंडर मोईन अली चोटिल

IPL 2022: सीएसके की और बढ़ सकती हैं मुश्किलें, ऑलराउंडर मोईन अली चोटिल

आईपीएल 2022 में मोईन अली गेंद और बल्ले से फ्लॉप रहे हैं. (PTI)

आईपीएल 2022 में मोईन अली गेंद और बल्ले से फ्लॉप रहे हैं. (PTI)

IPL 2022: इंडियन प्रीमियर लीग में सीएसके की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. अब टीम के स्टार ऑलराउंडर मोईन अली चोटिल हो गए हैं. अगर उनकी चोट गंभीर हुई तो वह कुछ मैचों के लिए बाहर रह सकते हैं. इससे पहले टीम दीपक चाहर और एडम मिल्ने को चोट की वजह से खो चुकी है.

अधिक पढ़ें ...

नई दिल्ली. आईपीएल 2022 में चेन्नई सुपर किंग्स की मु्श्किलें थमने का नाम नहीं ले रही हैं. अब टीम का एक और अहम खिलाड़ी चोटिल हो गया है. सीएसके की टीम अपने प्रमुख गेंदबाज दीपक चाहर और एडम मिल्ने को पहले ही खो चुकी है. ये दोनों फास्ट बॉलर अलग-अलग चोटों को चलते पूरे टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं. वहीं अब टीम के स्टार ऑलराउंडर मोईन अली भी चोटिल हो गए हैं. उनके टखने में चोट लगी है. ऐसा कहा जा रहा है कि मोईन भी इस चोट की वजह से कुछ मैच मिस कर सकते हैं. वह 23 अप्रैल को चोटिल हो गए थे.

मोईन अली के चोटिल होने का मतलब न्यूजीलैंड के स्पिनर मिचेल सैंटनर सीएसके के लिए अगले कुछ मैचों में खेलते नजर आएंगे. वह मोईन की जगह तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करने उतर सकते हैं. 21 अप्रैल को मुंबई इंडियंस के खिलाफ खेले गए मैच में इस स्टार ऑलराउंडर को टीम में शामिल नहीं किया गया था. उनकी जगह मिचेल सैंटनर को मौका मिला था. तब सैंटनर ने नंबर तीन पर बल्लेबाज की थी. वहीं आज पंजाब किंग्स के खिलाफ खेले जा रहे मैच में फिर सैंटनर खेल रहे हैं.

मोईन अली के टखने में चोट

ईएसपीएन क्रिकइंफो की रिपोर्ट के मुताबिक, सीएसके मोईन अली के स्कैन रिजल्ट का इंतजार कर रहा है. 23 अप्रैल को प्रशिक्षण सत्र के दौरान मोईन के टखने में चोट लग गई थी. अगर उनकी चोट गंभीर हुई तो वह अगले कुछ मुकाबले खेलने से चूक सकते हैं. लेकिन यह सब उनके स्कैन के रिजल्ट पर निर्भर करेगा. उनकी चोट को देखते हुए आज उन्हें पंजाब किंग्स के खिलाफ मैच में मौका नहीं दिया गया है.

यह भी पढ़ें

IPL 2022: केएल राहुल पर लग सकता है एक मैच का बैन, LSG को भारी पड़ सकती है एक और गलती, जानिए पूरा मामला

IPL 2022: टीम में नजरअंदाज, नीलामी में भी जैसे-तैसे मिले खरीदार, अब ‘बैकअप’ से मैच विनर बने 5 खिलाड़ी

संघर्ष कर रहे हैं मोईन

आईपीएल 2022 मोईन अली के लिए बहुत अच्छा साबित नहीं हुआ है. शुरुआत में वीजा कारणों के चलते वह देरी से भारत आए। जिसके चलते पहला मैच नहीं खेल सके. इंडियन प्रीमियर लीग 2022 में मोईन अभी तक कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाए हैं. उन्होंने इस सत्र में 5 मैच खेले है जिनमें सिर्फ 87 रन बनाए हैं. गेंदबाजी में भी वह बेरंग नजर आए हैं। टूर्नामेंट में उन्होंने अब तक 8 ओवर की गेंदबाजी की है इस दौरान उन्हें एक भी विकेट नहीं मिला.

Tags: Chennai super kings, IPL, IPL 2022, Moeen ali

अगली ख़बर