होम /न्यूज /खेल /CSK vs MI: सीएसके की टीम 100 रन भी नहीं बना सकी, मुंबई के पास उसे टूर्नामेंट से बाहर करने का मौका

CSK vs MI: सीएसके की टीम 100 रन भी नहीं बना सकी, मुंबई के पास उसे टूर्नामेंट से बाहर करने का मौका

CSK vs MI: सीएसके का कोई बल्लेबाज नहीं कर सका कमाल. (PTI)

CSK vs MI: सीएसके का कोई बल्लेबाज नहीं कर सका कमाल. (PTI)

CSK vs MI: चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम आईपीएल 2022 के 59वें मुकाबले में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर सकी. टीम मुंबई के खिलाफ सिर ...अधिक पढ़ें

मुंबई. डिफेंडिंग चैंपियन चेन्नई सुपरकिंग्स (CSK) का भी प्लेऑफ से बाहर होना लगभग तय हो गया है. आईपीएल 2022 (IPL 2022) के एक मुकाबले में टीम मुंबई इंडियंस के खिलाफ 16 ओवर में सिर्फ 97 रन बनाकर आउट हो गई. प्लेऑफ की रेस में बने रहने के लिए उसका यह मैच जीतना जरूरी है. वानखेड़े में खेले जा रहे मैच में टीम ने पहले 6 ओवर में (CSK vs MI) सिर्फ 29 रन पर 5 बड़े विकेट गंवा दिए थे. मौजूदा सीजन के पहले मैच में सीएसके ने मुंबई को मात दी थी. ऐसे में रोहित शर्मा के पास बदला लेने का मौका भी है. मुंबई की टीम पहले ही प्लेऑफ से बाहर हो चुकी है.

सीएसके का यह आईपीएल इतिहास का दूसरा न्यूनतम स्कोर है. इससे पहले टीम मुंबई इंडियंस के ही खिलाफ 2013 में वानखेड़े स्टेडियम में सिर्फ 79 रन बना सकी थी. मैच में सीएसके की ओर से कप्तान एमएस धोनी ने सबसे अधिक 36 रन बनाए और अंत तक नाबाद रहे. 7 बल्लेबाज दहाई के आंकड़े को नहीं छू सके. मुंबई की ओर से बाएं हाथ के तेज गेंदबाज डेनियल सैम्स सबसे सफल गेंदबाज रहे. उन्होंने 4 ओवर में 16 रन देकर 3 विकेट लिए.

धोनी के बाद अतिरिक्त रन बना सहारा

एमएस धोनी ने 33 गेंद पर नाबाद 36 रन बनाए. 4 चौका और 2 छक्का लगाया. टीम को अतिरिक्त के रूप में 15 रन मिले. यह टीम की ओर से दूसरा सबसे बड़ा स्कोर रहा. ड्वेन ब्रावो ने 12 जबकि अंबाती रायुडू और शिवम दुबे ने 10-10 रन बनाए. अन्य कोई दहाई के आंकड़े तक नहीं पहुंच सका. चेन्नई की टीम आईपीएल के इतिहास में सिर्फ दूसरी बार 100 रन भी नहीं बना सकी.

CSK vs MI: एमएस धोनी को 9 साल बाद वानखेड़े ने फिर दिखाए तारे, प्लेऑफ में टीम का पहुंचना नामुमकिन

CSK vs MI: चेन्नई सुपरकिंग्स को वानखेड़े की बिजली ने दिया करारा झटका, फ्रेंचाइजी ने पूछा- क्या हो रहा है?

मुंबई इंडियंस की ओर से रिले मेरेडिथ और कुमार कार्तिकेय ने भी 2-2 विकेट झटके. जसप्रीत बुमराह ने 3 ओवर में 12 रन देकर एक विकेट लिया. पिछले मैच में उन्होंने 5 विकेट झटके थे. हालांकि टीम का प्रदर्शन मौजूदा सीजन में कुछ खास नहीं रहा है.

Tags: Chennai super kings, IPL, IPL 2022, Ms dhoni, Mumbai indians, Rohit sharma

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें