Home /News /sports /

ipl 2022 csk scored lowest total 79 runs against mi in 2013 at wankhede

CSK vs MI: एमएस धोनी को 9 साल बाद वानखेड़े ने फिर दिखाए तारे, प्लेऑफ में टीम का पहुंचना नामुमकिन!

CSK vs MI: सीएसके की शुरुआत बेहद खराब रही है.  (IPL Instagram)

CSK vs MI: सीएसके की शुरुआत बेहद खराब रही है. (IPL Instagram)

CSK vs MI: चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम आईपीएल 2022 के अपने महत्वपूर्ण मैच में अच्छी शुरुआत नहीं कर सकी है. मुंबई के खिलाफ टीम ने सिर्फ 39 रन पर 6 विकेट गंवा दिए हैं.

मुंबई. एमएस धोनी (MS Dhoni) ने आईपीएल 2022 के पहले कप्तानी छोड़ दी थी. लेकिन रवींद्र जडेजा बतौर कप्तान कोई छाप नहीं छोड़ सके और दोबारा धोनी को कमान सौंप दी. ऐसे में सभी फैंस को उम्मीद थी टीम टूर्नामेंट में (IPL 2022) अच्छी वापसी करेगी. उन्होंने बतौर कप्तान पहले ही मुकाबले में टीम को जीत भी दिलाई. लेकिन आज लीग के एक अहम मुकाबले में (CSK vs MI) टीम की शुरुआत बेहद खराब रही. मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला किया. जवाब में सीएसके ने 39 रन पर 6 बड़े विकेट गंवा दिए थे. समाचार लिखे जाने तक टीम ने 10 ओवर में 6 विकेट पर 65 रन बना लिए हैं.

सीएसके की बात की जाए तो उसका न्यूनतम स्कोर 79 रन है. 2013 में मुंबई इंडियंस के खिलाफ वानखेड़े में ही टीम बिखर गई थी और उसे हार भी मिली थी. यह मुकाबला भी वानखेड़े में खेला जा रहा है. टीम को पहले ही ओवर में 2 बड़े झटके लगे. बाएं हाथ के तेज गेंदबाज डेनियन सैम्स ने डेवॉन कॉनवे और मोईन अली को आउट किया. दोनों ही बल्लेबाज खाता नहीं खोल सके. हालांकि कॉनवे के आउट पर विवाद रहा. लाइट नहीं होने के कारण वे डीआरएस नहीं ले सके. रिप्ले में दिख रहा था कि गेंद लेग स्टंप के बाहर जा रही थी.

टॉप-4 के सभी बल्लेबाज फेल

सीएसके की ओर से टॉप-4 को कोई भी बल्लेबाज दहाई के आंकड़े तक नहीं पहुंच सका. ऋतुराज गायकवाड़ 7 रन बनाकर सैम्स का जबकि रॉबिन उथप्पा एक रन बनाकर जसप्रीत बुमराह का शिकार हुए. अंबाती रायुडू और शिवम दुबे दोनों ने 10-10 रन बनाए और तेज गेंदबाज रिले मेरेडिथ का शिकार बने. एमएस धोनी 21 और ड्वेन ब्रावो 3 रन बनाकर खेल रहे हैं. अब इन दाेनों पर टीम को संघर्षपूर्ण स्कोर तक पहुंचाने की जिम्मेदारी है.

CSK vs MI: चेन्नई सुपरकिंग्स को वानखेड़े की बिजली ने दिया करारा झटका, फ्रेंचाइजी ने पूछा- क्या हो रहा है?

सीएसके की टीम के लिए यह मैच महत्वपूर्ण है. टीम यदि यह मैच हार जाती है, तो प्लेऑफ की रेस से बाहर हो जाएगी. लेकिन जिस तरह से उसकी शुरुआत हुई है, उससे टीम का जीत बेहद मुश्किल दिख रही है. 5 बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस की टीम पहले ही नॉकआउट की रेस से बाहर हो चुकी है. वहीं गुजरात टाइटंस की टीम 9 जीत के साथ प्लेऑफ में पहुंच चुकी है. अभी भी 3 टीमों पर फैसला होना बाकी है.

Tags: Chennai super kings, IPL, IPL 2022, Ms dhoni, Mumbai indians, Rohit sharma

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर