होम /न्यूज /खेल /महेंद्र सिंह धोनी IPL 2022 में गेंदबाजों की लेंगे जमकर खबर! यकीन न हो तो यह वीडियो देख लीजिए

महेंद्र सिंह धोनी IPL 2022 में गेंदबाजों की लेंगे जमकर खबर! यकीन न हो तो यह वीडियो देख लीजिए

IPL 2022 से पहले महेंद्र सिंह धोनी ने बाकी टीमों के लिए खतरे की घंटी बजा दी है. (PIC-CSK Instagram)

IPL 2022 से पहले महेंद्र सिंह धोनी ने बाकी टीमों के लिए खतरे की घंटी बजा दी है. (PIC-CSK Instagram)

IPL 2022 के शुरू होने में अब गिनती के ही दिन बचे हैं. ऐसे में सभी टीमें अपनी तैयारियों में जुटी हुईं हैं. मौजूदा चेन्नई ...अधिक पढ़ें

नई दिल्ली. आईपीएल 2022 (IPL 2022) की तैयारियों में सभी टीमें जुटी हुईं हैं. चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) भी पीछे नहीं है. टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) की अगुआई में टीम का कैंप सूरत में चल रहा है. मौजूदा चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स इस बार भी खिताब बचाने की पूरी कोशिश करेगी. इससे पहले, धोनी ने बाकी टीमों के लिए खतरे की घंटी बजा दी है. कम से कम वो नेट्स में जिस तरह की बल्लेबाजी कर रहे हैं, उससे तो यही नजर आ रहा है. आईपीएल 2021 (IPL 2021) में धोनी का बल्ला खामोश रहा था. वह 16 मैच में 16.29 की औसत से 114 रन ही बना पाए थे. लेकिन, बतौर कप्तान अपनी कुशल रणनीति से टीम को चैंपियन बनाने में सफल रहे थे.

इस बार महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) कप्तानी के साथ-साथ बल्लेबाजी में भी धमाल मचाने के लिए तैयार नजर आ रहे हैं. इसका सबूत है, चेन्नई सुपर किंग्स के इंस्टाग्राम पर शेयर हुआ उनका एक वीडियो. यह वीडियो टीम के नेट सेशन का है. इसमें धोनी ने क्रीज से आगे निकलकर गेंदबाज के सिर के ऊपर से इतना लंबा छक्का लगाया कि गेंद स्टेडियम के पार चली गई. जिस तरह धोनी ने स्पिन गेंदबाज के खिलाफ पैरों का इस्तेमाल करके यह शॉट जड़ा. उसने विंटेज धोनी की याद दिला दी.

महेंद्र सिंह धोनी को फाफ डु प्लेसी ने अपने पसंदीदा कप्तानों में क्यों किया शामिल, बताई वजह

यह भी पढ़ें:आखिरी ओवर में 16 रन नहीं बना पाई पाकिस्तान की टीम, लगाया हार ‘चौका’, बांग्लादेश ने रचा इतिहास

CSK का पहला मैच KKR से
चेन्नई सुपर किंग्स आईपीएल 2022 (IPL 2022) मेगा ऑक्शन में अपने ज्यादातर पुराने खिलाड़ियों को जोड़ने में सफल रही. टीम ने नीलामी में रॉबिन उथप्पा, अंबाती रायुडू, ड्वेन ब्रावो और दीपक चाहर को खरीदा. चेन्नई सुपर किंग्स आईपीएल 2022 के अपने अभियान की शुरुआत 26 मार्च को लीग के पहले मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ करेगी. यही दोनों टीमें आईपीएल 2021 का फाइनल खेली थीं, जिसमें चेन्नई सुपर किंग्स ने जीत दर्ज करते हुए खिताब पर कब्जा जमाया था.

Tags: Chennai super kings, IPL 2022, KKR vs CSK, Ms dhoni

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें