Home /News /sports /

ipl 2022 david miller was nervous in qualifier match hardik pandya encouraged him

IPL 2022: डेविड मिलर क्वालिफायर मैच में थे नर्वस, हार्दिक पंड्या ने ऐसे बढ़ाया हौसला


डेविड मिलर-हार्दिक पंड्या ने क्वालिफयर मैच में 106 रन की साझेदारी की. (Miller Instagram)

डेविड मिलर-हार्दिक पंड्या ने क्वालिफयर मैच में 106 रन की साझेदारी की. (Miller Instagram)

IPL 2022: इंडियन प्रीमियर लीग 2022 का पहला क्वालिफायर मुकाबला मंगलवार को गुजरात टाइटंस और राजस्थान रॉयल्स के बीच खेला गया. इस मैच में गुजरात ने राजस्थान को 7 विकेट से हराया. गुजरात टाइटंस आईपीएल 2022 के फाइनल में पहुंचने वाली पहली टीम है. इस अहम मैच में शानदार बल्लेबाजी करने वाले डेविड मिलर नर्वस हो गए थे. इसका खुलासा उन्होंने खुद किया है.

अधिक पढ़ें ...

कोलकाता. आईपीएल 2022 का पहला क्वालिफायर मुकाबला 24 मई को गुजरात टाइटंस और राजस्थान रॉयल्स के बीच खेला गया. कोलकाता में खेले गए इस मैच में गुजरात ने राजस्थान को 7 विकेट से हराकर फाइनल में दस्तक दी. हार्दिक पंड्या की टीम को क्वालिफायर मुकाबला जिताने में डेविड मिलर का खास योगदान रहा. उन्होंने मैच में आतिशी बल्लेबाजी करते हुए 68 रन बनाए. गुजरात ने जीत के लिए 189 रन का टारगेट 3 गेंदें शेष रहते पूरा कर लिया. इस क्वालिफायर मुकाबले में एक वक्त ऐसा भी आया जब डेविड मिलर काफी नर्वस थे. ऐसे में कप्तान हार्दिक पंड्या ने उनका हौसला बढ़ाया. इसका खुलासा खुद मिलर ने किया है.

स्टार स्पोर्ट्स से बात करते हुए डेविड मिलर ने कहा, ‘ईमानदारी से कहूं तो मैं क्वालिफायर मैच में नर्वस था. लेकिन हार्दिक कहते रहे चलो अच्छे शॉट्स खेलते हैं और गेंद को गैप में हिट करते है. जैसा की आपने देखा होगा कि वह बहुत तेज नहीं दौड़ रहे थे. मुझे विकेट के बीच दौड़ने में काफी मजा आता है. मिलर ने आगे कहा, हार्दिक काफी शांत व्यक्ति हैं. वह लक्ष्य का पीछा करने को लेकर भी शांत थे.’

इस महत्वपूर्ण क्वालिफायर मुकाबले में डेविड मिलर ने कप्तान हार्दिक पंड्या के साथ 106 रन की साझेदारी की. मिलर पांचवें नंबर पर बैटिंग करने आए थे. हार्दिक ने मैच में 27 गेंदों पर 40 रन की धुआंधार पारी खेली. दूसरी तरफ डेविड मिलर ने 38 गेंदों पर 68 रन बनाए. उन्होंने अपनी पारी में 3 चौके और 5 छक्के लगाए. आखिरी ओवर में गुजरात को मैच जीतने के लिए 16 रन की दरकार थी. मिलर ने अंतिम ओवर की पहली तीन गेंदों पर लगातर 3 छक्के लगाकर मैच गुजरात की झोली में डाल दिया.

यह भी पढ़ें

GT vs RR, Qualifier 1 Match Report: हार्दिक-मिलर ने गुजरात को दिलाया फाइनल का टिकट, 7 विकेट से हारा राजस्थान

‘मुश्किल वक्त आया लेकिन इन 3 की वजह से…’ हार्दिक पंड्या ने किसे दिया सफलता का श्रेय?

15वें सीजन में डेविड मिलर
आईपीएल 2022 में डेविड मिलर बल्ले से काफी सफल रहे है. उन्होंने इस सीजन में 15 मैचों में 449 रन बनाए हैं. इस दौरान मिलर 2 अर्धशतक लगाने में सफल रहे. इंडियन प्रीमियर लीग 2022 में उनका बेस्ट स्कोर 94 रन नाबाद रहा. 15वें सीजन में वह गुजरात की तरफ से सबसे ज्यादा रन बनाने वाले दूसरे बल्लेबाज हैं. उन्होंने अपने शानदार प्रदर्शन के चलते टीम को फाइनल में पहुंचाया है. गुजरात टाइटंस आईपीएल 2022 के फाइनल में पहुंचने वाली पहली टीम है. इस सीजन का खिताबी मुकाबला 29 मई को खेला जाएगा.

Tags: David Miller, Gujarat Titans, Hardik Pandya, IPL, IPL 2022, Rajasthan Royals

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर