Home /News /sports /

ipl 2022 david warner says i get a buzz out of fielding

IPL 2022: डेविड वॉर्नर ने कहा- मेरा ध्यान सिर्फ बल्लेबाजी पर नहीं, मैं हमेशा रन बनाने की...

IPL 2022: डेविड वॉर्नर अब तक 5 अर्धशतक लगा चुके हैं. (PTI)

IPL 2022: डेविड वॉर्नर अब तक 5 अर्धशतक लगा चुके हैं. (PTI)

IPL 2022: डेविड वॉर्नर ने आईपीएल 2022 में कमाल का प्रदर्शन किया है. वे अब तक 11 पारियों में 5 अर्धशतक के सहारे 400 से अधिक रन बना चुके हैं. इस कारण दिल्ली का प्रदर्शन भी अच्छा रहा है.

मुंबई. दिल्ली कैपिटल्स के विस्फोटक सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर (David Warner) ने कहा कि वह अपने क्षेत्ररक्षण को लेकर भी उत्साहित हैं और खेल के इस विभाग में अपनी विशेष छाप छोड़ना चाहते हैं. वॉर्नर पंजाब किंग्स के खिलाफ पिछले मैच में (DC vs PBKS) पहली गेंद पर आउट हो गए थे, लेकिन उन्होंने क्षेत्ररक्षण में अपनी छाप छोड़ी. उन्होंने जिमेश शर्मा का शानदार कैच पकड़ा था. वे आक्रामक पारी खेलकर आउट हुए थे. हालांकि बाद में वॉर्नर ने एक आसान सा कैच भी छोड़ा था. मौजूदा सीजन में वे 5 अर्धशतक के सहारे 400 से अधिक रन बना चुके हैं.

इस ऑस्ट्रेलियाई स्टार से जब उनके शानदार क्षेत्ररक्षण के बारे में पूछा गया, उन्होंने कहा कि मेरे लिए क्रिकेट के 2 पहलू हैं – बल्लेबाजी और क्षेत्ररक्षण. मैं अंदरूनी सर्किल में एक-एक रन रोकना चाहता हूं और बाउंड्री पर कुछ कैच लपकना चाहता हूं. सौभाग्य से मैं एक कैच लेने में सफल रहा और यह हमारे लिए शानदार रहा. मुझे क्षेत्ररक्षण में जहां भी लगाया जाता है, मैं रन बचाने की कोशिश करता हूं.

हमारी टीम हार नहीं मानने वाली

दिल्ली कैपिटल्स की टीम पंजाब किंग्स पर 17 रन की जीत से आईपीएल अंकतालिका में टॉप-4 में शामिल हो गई है. अपनी टीम के प्रदर्शन के बारे में वार्नर ने कहा, टीम का रवैया कभी हार नहीं मानने वाला है. हमारी टीम जुझारू है और हम अपनी क्षमताओं के अनुसार सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करते हैं. चाहे वह गेंदबाजी में हो या फिर बल्लेबाजी. हमारे अंदर एक-दूसरे की मदद करने की भूख और इच्छा है, क्योंकि हम एक-दूसरे की परवाह करते हैं. सरफराज खान ने सलामी बल्लेबाज की भूमिका में उतरे और 16 गेंदों पर 32 रन की तूफानी पारी खेली.

पहली बार ओपनिंग करने उतरे

उन्होंने कहा कि मैंने पंजाब किंग्स के खिलाफ मैच से पहले कभी पारी की शुरुआत नहीं की थी. इसलिए मैं इसका लुत्फ उठाना चाहता था. ये मौका मिलने से पहले मुझे लगता था कि मैं सलामी बल्लेबाज के रूप में अच्छी बल्लेबाजी कर सकता हूं और पंजाब के खिलाफ सब कुछ रणनीति के अनुसार हुआ. इस बल्लेबाज ने अपनी पारी के बाद भी टीम को प्रेरित किया.

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड को गर्मी ने किया परेशान, इंटरनेशनल मैच की टाइमिंग तक बदलनी पड़ रही

उन्होंने कहा कि यदि मेरी पारी से टीम को जीत नहीं मिलती है, तो मुझे खुशी नहीं होती है. टीम के अंदर माहौल अच्छा है और हमें प्लेऑफ के लिए क्वालिफाई करने के लिये एक और मैच में अच्छा प्रदर्शन करने की जरूरत है. सरफराज ने कहा कि मैं अपनी बल्लेबाजी के बाद अपने सभी साथियों से कहता रहा कि केवल एक विकेट की बात है. अगर हमें एक विकेट मिलता है तो मैच हमारी गिरफ्त में होगा और हम पंजाब की पूरी पारी में विकेट लेते रहे.

Tags: David warner, Delhi Capitals, IPL, IPL 2022, Rishabh Pant

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर