होम /न्यूज /खेल /CSK vs MI: ड्वेन ब्रावो ने पोलार्ड की तरफ फेंकी गेंद, मुंबई के ऑलराउंडर ने जो किया वो दिल जीत लेगा-वीडियो

CSK vs MI: ड्वेन ब्रावो ने पोलार्ड की तरफ फेंकी गेंद, मुंबई के ऑलराउंडर ने जो किया वो दिल जीत लेगा-वीडियो

IPL 2022: कायरान पोलार्ड ने चेन्नई सुपर किंग्स के ऑलराउंडर ड्वेन ब्रावो का मैच के दौरान माथा चूम लिया. इसकी वजह बड़ी दिलचस्प है. (IPL Instagram)

IPL 2022: कायरान पोलार्ड ने चेन्नई सुपर किंग्स के ऑलराउंडर ड्वेन ब्रावो का मैच के दौरान माथा चूम लिया. इसकी वजह बड़ी दिलचस्प है. (IPL Instagram)

CSK vs MI: आईपीएल 2022 में मुंबई इंडियंस को अब तक एक मैच में भी जीत नहीं मिली है. एक दिन पहले चेन्नई सुपर किंग्स के खिल ...अधिक पढ़ें

नई दिल्ली. आईपीएल 2022 का 33वां मैच चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच खेला गया. इस मैच में चेन्नई को आखिरी गेंद पर जीत के लिए 4 रन की दरकार थी और महेंद्र सिंह धोनी ने चौका जड़कर अपनी टीम को रोमांचक जीत दिलाई. एक बार फिर मुंबई इंडियंस के हाथ मायूसी आई और टीम इस सीजन में पहली जीत से महरूम रह गई. इसके साथ ही टीम के नाम लगातार 7 मैच हारने का अनचाहा रिकॉर्ड भी दर्ज हो गया.

इस मैच के दौरान दोनों टीमों ने शानदार क्रिकेट खेली और खेल भावना का भी शानदार परिचय दिया. ऐसा ही एक लम्हा चेन्नई के ऑलराउंडर ड्वेन ब्रावो के ओवर में हुआ. तब स्ट्राइक पर कायरान पोलार्ड थे. दरअसल, पोलार्ड ने ब्रावो की एक गेंद पर डिफेंसिव शॉट खेला. बॉल सीधे ब्रावो के पास गई और उन्होंने गेंद को तेजी से पोलार्ड की तरफ फेंका. जैसे ही गेंद पोलार्ड तक पहुंचीं, उन्होंने बल्ला घुमा दिया. हालांकि, गेंद उनके बल्ले पर नहीं आई. इसके बाद पोलार्ड दौड़ते हुए ब्रावो तक आए और उनके माथे पर किस कर दिया. बता दें कि पोलार्ड और ब्रावो सालों तक वेस्टइंडीज के लिए खेले हैं. दोनों के बीच गहरी दोस्ती है.

जब भी चेन्नई और मुंबई के बीच टक्कर होती है तो दोनों के बीच ऐसी नोंकझोंक देखने को मिल जाती है. इस मैच से पहले भी, ब्रावो ने मैदान पर ही पोलार्ड के पैर छूए थे. फैंस को ब्रावो का यह अंदाज काफी पसंद आया था.

IPL 2022: एमएस धोनी ने अंतिम गेंद पर टीम को दिलाई जीत, CSK के नाम दर्ज हुआ अनूठा रिकॉर्ड

यह भी पढ़ें: एमएस धोनी… ‘ओम फिनिशाय नम:’ माही को पुराने अवतार में देख वीरेंद्र सहवाग ने कुछ यूं की तारीफ

धोनी ने आखिरी गेंद में चौका लगाकर CSK को जिताया
इस मैच में भी पोलार्ड बल्ले से नाकाम रहे. वो 9 गेंद में 14 रन बनाकर आउट हुए. उन्होंने एक चौका और एक छक्का लगाया. पोलार्ड को महीश तीक्षणा की गेंद पर शिवम दुबे ने कैच आउट किया. इस मैच में मुंबई इंडियंस ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 7 विकेट खोकर 155 रन बनाए थे. इसके जवाब में चेन्नई सुपर किंग्स को आखिरी 6 गेंदों में जीत के लिए 17 रन की दरकार थी और धोनी ने जयदेव उनादकट के इस ओवर में 1 छक्का और 2 चौके जड़ते हुए चेन्नई को जीत दिला दी. धोनी ने 13 गेंद में 28 रन की पारी खेली.

Tags: CSK vs MI, Dwayne Bravo, IPL, IPL 2022, Kieron Pollard

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें