Home /News /sports /

ipl 2022 eden gardens press box damaged due to thunderstorm ahead of 1st playoffs between gujarat titans vs rajasthan royals

IPL 2022: प्‍लेऑफ से पहले ईडन गार्डंस में भारी तबाही, तूफान के कारण गुजरात टाइटंस की फ्लाइट भी हुई लेट

तूफान के कारण ईडन गार्डंस स्‍टेडियम का टूटा प्रेस बॉक्‍स (PC: Twitter)

तूफान के कारण ईडन गार्डंस स्‍टेडियम का टूटा प्रेस बॉक्‍स (PC: Twitter)

गुजरात टाइटंस और राजस्‍थान रॉयल्‍स के बीच मंगलवार को कोलकाता के ईडन गार्डंस में आईपीएल 2022 का पहला क्‍वालिफायर मैच खेला जाएगा. दोनों के बीच खेले जाने वाले पहले क्‍वालिफायर मैच का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, मगर मौसम ने फैंस के साथ साथ बीसीसीआई का भी सिरदर्द बढ़ा दिया है.

अधिक पढ़ें ...

नई दिल्‍ली. गुजरात टाइटंस और राजस्‍थान रॉयल्‍स के बीच मंगलवार को कोलकाता के ईडन गार्डंस में आईपीएल 2022 का पहला क्‍वालिफायर मैच खेला जाएगा. गुजरात की टीम टेबल टॉपर है, जबकि राजस्‍थान पॉइंट टेबल में दूसरे नंबर है. दोनों के बीच खेले जाने वाले पहले क्‍वालिफायर मैच का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, मगर मौसम ने फैंस के साथ साथ बीसीसीआई का भी सिरदर्द बढ़ा दिया है.

दरअसल पश्चिम बंगाल में काल बैसाखी का कहर जारी है. तेज हवा और बारिश में कारण काफी लोग घायल हो गए हैं. कोलकाता में भी आंधी, तूफान के साथ तेज बारिश हो रही है. आईपीएल के प्‍लेऑफ से पहले बदले मौसम के कारण ईडन गार्डंस क्षतिग्रस्‍त हो गया है. शनिवार को हुई तेज बारिश और तूफान ने ईडन गार्डंस में भारी तबाही मचाई.

बीसीसीआई अध्‍यक्ष ने किया स्‍टेडियम का दौरा
तूफान के कारण स्‍टेडियम का प्रेस बॉक्‍स भी टूट गया है. तूफान की तीव्रता इतनी अधिक थी कि स्‍टेडियम के मीडिया बॉक्‍स के आगे का शीशा चकनाचूर हो गया.

IPL में रचा गया इतिहास, पहली बार लगे 1 हजार छक्के; जानिए किस बल्लेबाज ने सबसे अधिक सिक्स उड़ाए

‘उमरान मलिक जम्मू-कश्मीर में युवाओं के लिए एक प्रेरणा हैं…’ टीम इंडिया में चयन होने पर लगा बधाइयों का तांता

कुछ विज्ञापन होर्डिंग भी टूट गए हैं. यही नही ग्राउंड कवर का एक हिस्‍सा भी टूट गया है. खराब मौसम के चलते मुकाबले पर संकट के बादल मंडराने लगे हैं. बीसीसीआई अध्‍यक्ष सौरव गांगुली ने मैच से पहले स्‍टेडियम का दौरा किया और उन्‍होंने इस बात की पुष्टि की हैं कि मैच से पहले सभी चीजों का ठीक कर दिया जाएगा.

Tags: Gujarat Titans, IPL, IPL 2022, Rajasthan Royals

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर