Home /News /sports /

ipl 2022 eliminator gautam gambhir unhappy with kl rahul angry look post match picture goes viral

IPL 2022 Eliminator: क्या हार के बाद केएल राहुल की मेंटॉर गौतम गंभीर ने लगाई क्लास? एंग्री लुक हो रहा वायरल

IPL 2022 Eliminator: लखनऊ सुपर जायंट्स की हार के बाद मेंटॉर गौतम गंभीर और कप्तान केएल राहुल की यह तस्वीर वायरल हो रही. (PC-IPL Twitter)

IPL 2022 Eliminator: लखनऊ सुपर जायंट्स की हार के बाद मेंटॉर गौतम गंभीर और कप्तान केएल राहुल की यह तस्वीर वायरल हो रही. (PC-IPL Twitter)

IPL 2022 Eliminator: लखनऊ सुपर जायंट्स एलिमिनेटर में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर से हारकर टूर्नामेंट से बाहर हो गई. लखनऊ को 208 रन का लक्ष्य मिला था. लेकिन टीम इसे हासिल करने से चूक गई. मैच के बाद लखनऊ टीम के मेंटॉर गौतम गंभीर और कप्तान केएल राहुल की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें ऐसा लग रहा है कि गंभीर हार को लेकर केएल राहुल पर गुस्सा निकाल रहे हैं.

अधिक पढ़ें ...

नई दिल्ली. आईपीएल 2022 में डेब्यू करने वाली लखनऊ सुपर जायंट्स का प्रदर्शन लीग स्टेज में शानदार रहा. पहला सीजन खेल रही केएल राहुल की अगुवाई वाली इस टीम ने चैम्पियन जैसा खेल दिखाया. लेकिन एलिमिनेटर मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर से हारने के कारण लखनऊ का पहला खिताब जीतने का सपना अधूरा रह गया. 208 रन के टारगेट का पीछा करते हुए लखनऊ की टीम 6 विकेट के नुकसान पर 193 रन ही बना सकी और 14 रन से मैच हार गई. लखनऊ टीम की इस हार से मेंटॉर गौतम गंभीर काफी निराश नजर आए.

मैच के बाद गंभीर और कप्तान केएल राहुल की जो तस्वीर सामने आई, उसे देखकर ऐसा लग रहा है कि टीम के मेंटॉर और कप्तान के बीच किसी बात को लेकर तीखी बहस हुई. क्योंकि गंभीर के चेहरे पर गुस्सा साफ नजर आ रहा है. इस मैच में केएल राहुल ने 208 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए 58 गेंद में 79 रन की पारी खेली थी. हालांकि, यह भी टीम की हार नहीं टाल पाई. जितने बड़े स्कोर का पीछा लखनऊ कर रही थी, उसके लिहाज से राहुल की बल्लेबाजी धीमी थी. वो सही वक्त पर तेजी से रन नहीं बटोर पाए. इसी वजह से लखनऊ लक्ष्य के करीब पहुंचकर भी चूक गई.

गंभीर-केएल राहुल की तस्वीर वायरल

मैच के बाद गंभीर और केएल राहुल के बीच लंबी बातचीत हुई. यह तो नहीं पता चला कि दोनों के बीच क्या बात हुई. लेकिन सोशल मीडिया पर लोग कयास लगा रहे हैं कि शायद गंभीर लखनऊ के कप्तान केएल राहुल की धीमी पारी को लेकर उनसे नाराज थे. गंभीर की जो तस्वीर वायरल हो रही है. उसमें फैंस को उनका अंदाज बिल्कुल रास नहीं आया. कुछ फैन्स ने लिखा कि गंभीर को केएल राहुल पर इस तरह हार का गुस्सा नहीं निकालना चाहिए था.

गौतम गंभीर का केएल राहुल को एंग्री लुक देना क्रिकेट फैंस को रास नहीं आ रहा. (Twitter)


IPL 2022: एलिमिनेटर मैच में दिनेश कार्तिक का छक्का देख सीट से उछल पड़े विराट कोहली- Video

यह भी पढ़ें: LSG vs RCB: रजत पाटीदार को ऑक्शन में नहीं खरीदा, टी20 का पहला शतक जड़ा, आरसीबी का विशाल स्कोर

इस मैच में लखनऊ ने काफी खराब फील्डिंग की. खुद कप्तान केएल राहुल ने भी आरसीबी के बल्लेबाज दिनेश कार्तिक का कैच छोड़ा और कार्तिक ने इसका पूरा फायदा उठाते हुए 23 गेंद में नाबाद 37 रन बनाए. कार्तिक की इस पारी की बदौलत आरसीबी ने 207 रन का बड़ा स्कोर खड़ा किया और बाद में यही लखनऊ पर भारी पड़ गया.

Tags: Gautam gambhir, IPL 2022, IPL Play-offs, KL Rahul, Lucknow Super Giants, Royal Challengers Bangalore

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर