होम /न्यूज /खेल /'कायरन पोलार्ड से ज्यादा तो उनादकट गेंद को हिट करते हैं..' केकेआर के पूर्व खिलाड़ी ने उड़ाई खिल्ली

'कायरन पोलार्ड से ज्यादा तो उनादकट गेंद को हिट करते हैं..' केकेआर के पूर्व खिलाड़ी ने उड़ाई खिल्ली


कायरन पोलार्ड 8 मैचों में सिर्फ 155 रन बना पाए हैं. (PTI)

कायरन पोलार्ड 8 मैचों में सिर्फ 155 रन बना पाए हैं. (PTI)

IPL 2022: भारत के पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने कायरन पोलार्ड की आलोचना की है. उनका कहना है कि आईपीएल 2022 में पोलार्ड ...अधिक पढ़ें

नई दिल्ली. इंडियन प्रीमियर लीग 2022 में मुंबई इंडियंस का प्रदर्शन बेहद निराशाजनक रहा है. रोहित शर्मा की कप्तानी वाली टीम मुंबई इंडियंस ने 15वें सीजन में अब तक 8 मैच खेले हैं जिनमें उसे हार का सामना करना पड़ा. आईपीएल के इतिहास में ऐसा पहली बार हुआ है जब मुंबई की टीम लगातार 8 मैच हारी है. रिकॉर्ड 5 बार खिताब जीतने वाली मुंबई इंडियंस की टीम इस सत्र में प्लेऑफ की दौड़ से बाहर हो गई है. इस दौरान कोलकाता नाइट राइडर्स के पूर्व सलामी बल्लेबाज रहे आकाश चोपड़ा ने मुंबई इंडियंस के बल्लेबाज कायरन पोलार्ड के मजे लिए हैं.

आईपीएल 2022 में अगर देखा जाए तो मुंबई की गेंदबाजी साधारण नजर आई है. टीम के प्रमुख गेंदबाज जसप्रीत बुमराह अकेले होने के कारण बेसर साबित हुए हैं. वहीं टीम की बल्लेबाजी चिंता का विषय बनी हुई है. 24 अप्रैल को लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ 169 रनों का लक्ष्य हासिल करने उतरी मुंबई टीम एक बार फिर बिखर गई. इस मैच में लखनऊ ने मुंबई को 36 रनों से हराया था. वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए मुकाबले में ईशान किशन, डेवाल्ड ब्रेविस कुछ खास नहीं कर पाए. जबकि रोहित शर्मा 39 रन बनाकर आउट हुए. लेकिन कायरन पोलार्ड एक पर फिर नाकाम रहे. वह 20 गेंदों पर 19 रन बना पाए.

पोलार्ड से बेहतर उनादकट

भारत के पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने मु्ंबई इंडियंस की बैटिंग खासकर कायरन पोलार्ड की आलोचना की है. अपने आधिकारिक यूट्यूब पर बात करते हुए कोलकाता नाइट राइडर्स के इस पूर्व सलामी बल्लेबाज ने कहा, पोलार्ड का बल्ला बिलकुल भी गेंद से नहीं टकरा रहा है. वह सिर्फ रन बॉल के औसत से खेल रहे हैं. आकाश ने आगे कहा, कई बार तो ऐसा लगता है कि जयदेव उनादकट उनसे ज्यादा गेंद को हिट कर रहे हैं. यह हकीकत है.

यह भी पढ़ें

IPL 2022: केएल राहुल पर लग सकता है एक मैच का बैन, LSG को भारी पड़ सकती है एक और गलती, जानिए पूरा मामला

IPL 2022: टीम में नजरअंदाज, नीलामी में भी जैसे-तैसे मिले खरीदार, अब ‘बैकअप’ से मैच विनर बने 5 खिलाड़ी

उन्होंने आगे कहा कि ईशान किशन का बल्ला भी गेंद को हिट नहीं कर रहा है. यह देखने लायक है कि एक खिलाड़ी का आत्मविश्वास इतना नीचे जा सकता है. ईशान को देखकर आपकी आंखों में आंसू आ जाते हैं जब आप देखते हैं कि वह बल्लेबाजी करने में सक्षम नहीं हैं. वह कोशिश कर रहे थे लेकिन जिस तरह आउट हुए इससे बुरा नहीं हो सकता. रोहित शर्मा अच्छा खेल रहे थे लेकिन उन्होंने एक खराब शॉट खेला. जिसके चलते वह आउट हुए.

Tags: Aakash Chopra, IPL, IPL 2022, Kieron Pollard, Mumbai indians

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें