Home /News /sports /

IPL 2022: लखनऊ रेंजर्स या पैंथर्स? मेंटॉर गौतम गंभीर ने किया टीम के नाम का खुलासा!

IPL 2022: लखनऊ रेंजर्स या पैंथर्स? मेंटॉर गौतम गंभीर ने किया टीम के नाम का खुलासा!

गौतम गंभीर ने लखनऊ फ्रेंचाइजी के नाम को लेकर इंस्टाग्राम पर एक मजेदार पोस्ट शेयर की है. उन्हें हाल ही में इस टीम का मेंटॉर बनाया गया है.

गौतम गंभीर ने लखनऊ फ्रेंचाइजी के नाम को लेकर इंस्टाग्राम पर एक मजेदार पोस्ट शेयर की है. उन्हें हाल ही में इस टीम का मेंटॉर बनाया गया है.

IPL 2022 से लीग में दो नई टीमें खेलती नजर आएंगी. गर्वनिंग काउंसिल ने मंगलवार की बैठक के बाद लखनऊ (Lucknow franchise) और अहमदाबाद फ्रेंचाइजी (Ahemdabad Franchise) को लीग में औपचारिक तौर पर शामिल कर लिया. इसके बाद इन टीमों के नाम तय करने की कवायद तेज हो गई है. इस बीच, लखनऊ के मेंटॉर गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) ने अपनी टीम के नाम को लेकर इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की. इसमें उन्होंने बताया है कि जल्द ही टीम के नाम का खुलासा कर दिया जाएगा. उन्होंने फैंस से भी टीम के नाम का सुझाव का मांगा है.

अधिक पढ़ें ...

नई दिल्ली. आईपीएल 2022 में 8 के बजाए 10 टीमें खेलती नजर आएंगी. दो नई टीमें अहमदाबाद और लखनऊ की आईपीएल गवर्निंग काउंसिल की बैठक के बाद लीग में आधिकारिक एंट्री हो गई. इस बीच, बीसीसीआई ने मंगलवार को मेगा ऑक्शन की तारीख भी तय कर दी. नीलामी 12 और 13 फरवरी यानी दो दिन तक बेंगलुरु में चलेगी. इससे पहले, दोनों नई टीमों को 3-3 खिलाड़ियों को चुनना है और इसके लिए इन्हें 2 हफ्ते का वक्त दिया गया है. वहीं, दोनों नई फ्रेंचाइजी को ऑक्शन से पहले टीम के नाम की भी ऐलान करना है. लखनऊ फ्रेंचाइजी ने तो अपनी तैयारी भी शुरू कर दी है. हाल ही में फ्रेंचाइजी ने गौतम गंभीर को अपना मेंटॉर बनाया है. जबकि एंडी फ्लावर को टीम का कोच.

गौतम गंभीर ने सोशल मीडिया पर लखनऊ टीम के नाम को लेकर इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है. इसके बाद से ही टीम के नए नाम को लेकर कयास लगने शुरू हो गए हैं. गंभीर ने इंस्टाग्राम पर जो पोस्ट
शेयर की है, उसमें उन्होंने लखनऊ नाम छुपाया हुआ है. शुरुआत के पहले दो अक्षर L और U साफ नजर आ रहे हैं. इसके बाद के दो अक्षर ए (A) और एन (N) हैं.

ऐसे में सोशल मीडिया यूजर्स दो नाम के कयास लगा रहे हैं. यूजर्स का कहना है कि लखनऊ फ्रेंचाइजी का नाम या तो लखनऊ रेंजर्स या फिर पैंथर्स हो सकता है. हालांकि, गंभीर ने अपनी पोस्ट में टीम के नाम के लिए थोड़ा इंतजार करने की बात भी लिखी है.



गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) ने अपने पोस्ट के कैप्शन में लिखा, ”शशशशश…नाम का ऐलान जल्द होगा. इसके लिए थोड़ा और इंतजार करिए.” इसके साथ उन्होंने #नाम बनाओनामकमाओ और टीम लखनऊ का भी जिक्र किया है. उन्होंने फोटो में यह भी लिखा क्या आप इसे सीक्रेट रख सकते हैं. इस पर यूजर्स ने भी मजेदार कमेंट किए हैं और लखनऊ फ्रेंचाइजी के लिए बड़े ही रोचक नाम सुझाए हैं.

अहमदाबाद के कोच नेहरा हो सकते हैं
लखनऊ ने तो मेंटॉर और कोच तय कर लिया है. लेकिन अहमदाबाद फ्रेंचाइजी ने अब तक अपने कोच, कप्तान को लेकर कोई खुलासा नहीं किया है. ऐसी खबरें हैं कि फ्रेंचाइजी आशीष नेहरा को कोच बना सकती है. इसके अलावा हार्दिक पंड्या को कप्तान बनाने की भी खबरें भी हैं. हालांकि, टीम की तरफ से अब तक इसे लेकर कोई औपचारिक बयान नहीं आया है.

VIDEO: जसप्रीत बुमराह की गेंद पर डीन एल्गर हुए चारों खाने चित, कैसे आउट हुए समझ नहीं पाए

IND vs SA: भारतीय बैटिंग कोच बल्लेबाजों से नाराज, कप्तान कोहली को लेकर बोली बड़ी बात

बीसीसीआई ने आईपीएल 2022 (IPL 2022) के लिए दो नई टीमों का ऐलान 25 अक्टूबर को किया था. लखनऊ को आरपीएसजी वेंचर्स लिमिटेड ने 7090 करोड़ और सीवीसी कैपिटल ने अहमदाबाद को 5625 करोड़ रुपये में खरीदा था.

Tags: Cricket news, Gautam gambhir, IPL, IPL 2022, IPL 2022 Mega Auction, Lucknow Franchise

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर