Home /News /sports /

IPL 2022: आईपीएल का चैंपियन कप्तान हुआ कोरोना पॉजिटिव, नई टीम में मिली है अहम जिम्मेदारी

IPL 2022: आईपीएल का चैंपियन कप्तान हुआ कोरोना पॉजिटिव, नई टीम में मिली है अहम जिम्मेदारी

Gautam Gambhir Corona Positive: गौतम गंभीर कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं.

Gautam Gambhir Corona Positive: गौतम गंभीर कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं.

Gautam Gambhir Corona Positive: पूर्व भारतीय क्रिकेटर गौतम गंभीर कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. उन्होंने सोशल मीडिया के द्वारा खुद इसकी जानकारी दी. वे आईपीएल की नई टीम लखनऊ के (Lucknow Franchise) मेंटॉर बनाए गए हैं.

नई दिल्ली. गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. आईपीएल 2022 (IPL 2022) के लिए उन्हें अहम जिम्मेदारी मिली है. उनकी कप्तानी में केकेआर (KKR) की टीम 2 बार चैंपियन बनी. मौजूदा सीजन के लिए वे लखनऊ के (Lucknow Franchise) मेंटॉर बनाए गए हैं. एक दिन पहले ही टीम ने नाम की घोषणा की गई है. गंभीर ने सोशल मीडिया के द्वारा खुद के पॉजिटिव होने की जानकारी दी. वे सांसद भी हैं. अगले महीने 12 और 13 फरवरी को मेगा ऑक्शन होना है. बेंगलुरु में होने वाली नीलामी में गंभीर के भी शामिल होने की संभावना है.

गौतम गंभीर ने ट्वीट करते हुए कहा, ‘कोरोना के हल्के लक्षण महसूस होने के बाद जांच में मेरी रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है. मेरे संपर्क में आने वाले सभी लोगों से कोरोना की जांच कराने की अपील करता हूं.’ लखनऊ की टीम का मालिकाना हक आरपीएसजी समूह के पास है. टीम ने मेगा ऑक्शन से पहले 3 खिलाड़ी भी टीम में शामिल कर लिए हैं. केएल राहुल (KL Rahul) को टीम का कप्तान बनाया गया है. इसके अलावा युवा लेग स्पिनर रवि बिश्नोई और ऑस्ट्रेलिया के लेग स्पिनर मार्कस स्टोइनिस को भी टीम में जगह दी गई है.

यह भी पढ़ें: रवि शास्त्री का बड़ा बयान- गांगुली, द्रविड़, लक्ष्मण और कुंबले ने नहीं जीते वर्ल्ड कप, सचिन पर कही बड़ी बात

यह भी पढ़ें: ऑस्ट्रेलिया को टी20 वर्ल्ड कप का खिताब दिलाने वाले डेविड वॉर्नर टीम से बाहर! तेज गेंदबाज का बेटा शामिल

33 खिलाड़ी हुए हैं रिटेन

आईपीएल 2022 की बात की जाए तो 10 टीमों ने कुल 33 खिलाड़ियों को रिटेन किया है. टी20 लीग की दूसरी नई टीम अहमदाबाद ने हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) को कप्तान बनाया है. इस बार लीग में 74 मुकाबले खेले जाने हैं. मार्च के अंतिम सप्ताह से लीग के शुरू होने की संभावना है. हालांकि अब तक कार्यक्रम घोषित नहीं हुआ है. कोरोना के कारण देश के बाहर भी इसका आयोजन किया जा सकता है.

Tags: BCCI, Gautam gambhir, IPL, KKR

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर