एमएस धोनी अगला आईपीएल नहीं खेले तो मैं भी बाहर रहूंगा: सुरेश रैना

IPL 2022: एमएम धोनी की कप्तानी में सीएसके ने तीन बार खिताब जीता है. (Suresh Raina Instagram)

IPL 2022: चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के बल्लेबाज सुरेश रैना (Suresh Raina) ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि यदि एमएस धोनी (MS Dhoni) टी20 लीग के अगले सीजन में नहीं खेलते हैं तो वे भी नहीं खेलेंगे. धोनी की कप्तानी में सीएसके ने तीन बार आईपीएल का खिताब जीता है.

  • Share this:
    नई दिल्ली. आईपीएल 2022 (IPL 2022) में 10 टीमों के उतरने के बीच सुरेश रैना (Suresh Raina) ने बड़ा बयान दिया है. सीएसके (CSK) ने खेलने वाले रैना ने कहा कि यदि एमएस धोनी (MS Dhoni) टी20 लीग के अगले सीजन में नहीं उतरते हैं तो वे भी नहीं खेलेंगे. आईपीएल के मौजूदा सीजन में दोनों खिलाड़ी खेल रहे हैं. सीजन को 4 मई को स्थगित कर दिया गया. बचे 31 मैच सितंबर-अक्टूबर में यूएई में होने हैं.

    सुरेश रैना ने न्यूज 24 से बात करते हुए कहा, ‘मेरे पास चार-पांच साल बाकी हैं. इस साल हम आईपीएल खेल रहे हैं और अगले साल से दो और टीमें उतरेंगी.’ उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि जब तक मैं खेलूंगा, सीएसके की ओर से ही उतरूंगा. मुझे उम्मीद है कि इस साल हम अच्छा करेंगे. पिछले साल यूएई में हुए टूर्नामेंट में सीएसके का प्रदर्शन बेहद खराब रहा था और टीम पहली बार प्लेऑफ में नहीं पहुंच सकी थी.

    2008 से साथ में खेल रहे हैं

    सुरैश रैना ने कहा, ‘अगर धोनी भाई अगले सीजन में नहीं खेलेंगे तो मैं भी नहीं खेलूंगा. हम 2008 से सीएसके के लिए खेल रहे हैं. अगर इस साल हम जीत गए तो मैं उन्हें अगले सीजन में खेलने के लिए कहूंगा.’ उन्होंने कहा कि मैं पूरी कोशिश करूंगा. अगर वे नहीं खेले तो मुझे नहीं लगता है कि मैं किसी दूसरी आईपीएल टीम के साथ खेल सकूंगा. मालूम हो कि एमएस धोनी की कप्तानी में सीएसके के तीन बार आईपीएल का खिताब जीता है. मुंबई इंडियंस ने सबसे ज्यादा 5 बार खिताब पर कब्जा किया है.

    यह भी पढ़ें: ऑस्ट्रेलिया को मिल गया टी20 वर्ल्ड कप के लिए स्टीव स्मिथ का विकल्प! कहा- मेरा काम सिर्फ रन बनाना

    सबा करीम ने कहा- धोनी की जर्सी को रिटायर कर देना चाहिए

    टीम इंडिया के पूर्व सेलेक्टर और विकेटकीपर बल्लेबाज सबा करीम ने कहा है कि बीसीसीआई को एमएस धोनी की जर्सी को रिटायर कर देना चाहिए. उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि सिर्फ धोनी की ही नहीं बल्कि बीसीसीआई को बाकी अन्य महान खिलाड़ियों की जर्सी को भी संभाल कर रखना चाहिए. उन्हें यह बात सुनिश्चित करनी चाहिए कि उस महान खिलाड़ी का जो जर्सी नंबर था, उस नंबर की जर्सी दोबारा कोई और न पहने.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.