Home /News /sports /

ipl 2022 jonny bairstow played aggressive innings against rcb

RCB vs PBKS: बेयरस्टो का मुंबई में आया तूफान, चौके और छक्के से सिर्फ 10 गेंद पर बना दिए 50 रन

RCB vs PBKS: जॉनी बेयरस्टो ने लगातार दूसरा अर्धशतक लगाया. (IPL Instagram)

RCB vs PBKS: जॉनी बेयरस्टो ने लगातार दूसरा अर्धशतक लगाया. (IPL Instagram)

RCB vs PBKS: पंजाब किंग्स ने आईपीएल 2022 के 60वें मुकाबले में अच्छी शुरुआत की है. टीम ने आरसीबी के खिलाफ पहले 6 ओवर में एक विकेट पर 83 रन बना लिए हैं.

मुंबई. जॉनी बेयरस्टो (Jonny Bairstow) ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ आक्रामक शुरुआत की है. आईपीएल 2022 के 60वें मुकाबले में आरसीबी के कप्तान फाफ डुप्लेसी ने टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला किया. प्लेऑफ की रेस में बने रहने के लिए पंजाब किंग्स को यह मैच जीतना जरूरी है. पहले बल्लेबाजी करते हुए टीम ने समाचार लिखे जाने तक पहले 6 ओवर में एक विकेट पर 83 रन बना लिए हैं. इकोनॉमी लगभग 14 की है. बेयरस्टो के साथ भानुका राजपक्षे क्रीज पर डटे हुए हैं. बेयरस्टो अब तक 3 चौके और 7 छक्के लगा चुके हैं. यानी 10 गेंद पर 54 रन बनाए हैं.

जॉनी बेयरस्टो ने पहले ओवर की 5वीं गेंद पर लॉन्ग ऑफ पर छक्का जड़ा. गेंदबाज ऑफ स्पिनर ग्लेन मैक्सवेल थे. उन्होंने दूसरे ओवर में तेज गेंदबाज जोस हेजलुवड के ओवर में 2 छक्के और 2 चौके सहित 22 रन बटोरे. तीसेर ओवर में उन्होंने मोहम्मद सिराज की गेंद पर छक्का जड़ा. इस ओवर में धवन ने भी चौका लगाया. टीम के 50 रन 3.5 ओवर में पूरे हुए. इससे टीम की आक्रामक बल्लेबाजी का अंदाजा लगाया जा सकता है.

धवन ने जड़ा बड़ा छक्का

5वां ओवर फिर मैक्सवेल डालने आए. शिखर धवन ने पहली गेंद पर लॉन्ग ऑन पर बड़ा छक्का लगाया. ओवर में 10 रन बने. ओवर की अंतिम गेंद पर धवन बोल्ड हो गए. उन्होंने 15 गेंद पर 21 रन बनाए. छठा ओवर एक बार फिर से सिराज ने डाला. बेयरस्टो ने ओवर में 1 चौका और 3 छक्का लगाया. उन्होंने अर्धशतक 21 गेंद पर पूरा किया. यह उनका लगातार दूसरा अर्धशतक है. वे 22 गेंद पर 59 रन बनाकर खेल रहे हैं.

RCB vs PBKS: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को मिली जीत की महक, टॉप-3 में आने का मौका

IPL 2022: मोहम्मद शमी ने कहा- मैं पेस का फैन नहीं, उमरान मलिक को अभी और मेहनत करने की जरूरत

पंजाब किंग्स ने इस मुकाबले से पहले 11 में से सिर्फ 5 मैच जीते हैं. 6 में उसे हार मिली है. उसके 10 अंक हैं. ऐसे में उसे 16 अंक तक पहुंचने के लिए बचे सभी 3 मैच जीतने हैं. दूसरी ओर आरसीबी ने 12 में से 7 मुकाबले जीते हैं. टीम यदि आज का मैच जीत लेती है तो टाॅप-3 में पहुंच जाएगी.

Tags: IPL, IPL 2022, Jonny Bairstow, Punjab Kings, Royal Challengers Bangalore, Shikhar dhawan

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर