Home /News /sports /

ipl 2022 jos buttler devdutt padikkal showed amazing speed in rr vs kkr match taken 4 runs watch video

IPL 2022: जोस बटलर-देवदत्त पडिक्कल की चीते जैसी रफ्तार, एक गेंद पर बाउंड्री के बिना जोड़ लिए 4 रन, Video

रॉयल्स के बल्लेबाज जोस बटलर ने केकेआर के खिलाफ 103 रनों की पारी खेली थी. (PTI)

रॉयल्स के बल्लेबाज जोस बटलर ने केकेआर के खिलाफ 103 रनों की पारी खेली थी. (PTI)

IPL 2022: इंडियन प्रीमियर लीग 2022 का 30वां मुकाबला 18 अप्रैल को राजस्थान रॉयल्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच खेला गया. इस मैच में रॉयल्स के बल्लेबाज जोस बटलर और देवदत्त पडिक्कल ने चीते जैसे तेजी दिखाते हुए दौड़कर चार रन लिए. संजू सैमसन की टीम ने इस रोमांचक मुकाबले में केकेआर को 7 रनों से हराया.

अधिक पढ़ें ...

मुंबई. आईपीएल 2022 में 18 अप्रैल को राजस्थान रॉयल्स और कोलकाता नाइट राइट राइडर्स के बीच मैच खेला गया. इस मैच में जोस बटलर और देवदत्त पडिक्कल ने ऐसा करिश्मा किया जो इंडियन प्रीमियर लीग में शायद ही देखने को मिला होगा. मैच के दौरान बटलर और पडिक्कल ने चीते जैसे फुर्ती दिखाते हुए दौड़कर 4 रन लिए. इन चार रनों में ओवर थ्रो का कोई योगदान नहीं था. मैच में बगैर बाउंड्री दौड़ कर चार रन लेना आसान नहीं होता है. लेकिन बटलर और पडिक्कल की जोड़ी ने कर दिखाया.

राजस्थान रॉयल्स की पारी का तीसरा ओवर उमेश यादव फेंकने आए. बटलर ने उनके इस ओवर की अंतिम गेंद को बैकवर्ड पॉइंट की तरफ खेला. जहां पर वेंकटेश अय्यर फील्डिंग कर रहे थे. उन्होंने बाउंड्री बचाने के लिए गेंद का पीछा किया जिसमें वह सफल रहे. लेकिन इस दौरान वह जोस बटलर और देवदत्त पडिक्कल को दौड़कर चार रन लेने से नहीं रोक सके. संभवत: आईपीएल के इतिहास में ऐसा पहली बार हुआ है जब बल्लेबाजों ने दौड़कर 4 रन लिए.

RR ने 7 रनों से जीता मैच

मुंबई के ब्रेबोर्न स्टेडियम में खेले गए मैच में राजस्थान रॉयल्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 5 विकेट पर 217 रनों का विशाल स्कोर बनाया. रॉयल्स की ओर से जोस बटलर ने 103 रनों की पारी खेली. जीत के लिए 218 रनों के टारगेट को हासिल करने उतरी केकेआर की टीम 19.4 ओवर में 210 रनों पर ऑल आउट हो गई. केकेआर के लिए कप्तान श्रेयस अय्यर ने 85 रनों की पारी खेली. राजस्थान रॉयल्स की आईपीएल 2022 में यह चौथी जीत है.

यह भी पढ़ें

KKR v RR Match Report: बटलर के शतक और चहल की हैट्रिक के दम पर राजस्थान ने KKR पर दर्ज की ‘रॉयल्स’ जीत

‘मैं अंत तक बल्लेबाजी करना चाहता था लेकिन…’ कोलकाता के कप्तान श्रेयस अय्यर ने राजस्थान से हार की बताई वजह

 दूसरे स्थान पर पहुंचा राजस्थान रॉयल्स

इस जीत के बाद राजस्थान रॉयल्स की टीम 8 अंकों के साथ अंकतालिका में दूसरे स्थान पर पहुंच गई. आईपीएल 2022 में राजस्थान रॉयल्स की टीम ने 6 मैच खेले हैं जिनमें 4 जीते और 2 हारे हैं. जबकि गुजरात टाइटंस 10 अंकों के साथ टेबल पॉइंट में शीर्ष स्थान पर काबिज है. लखनऊ सुपर जायंट्स के 8 अंक हैं और वो तीसरे स्थान पर है. वहीं रॉयल्स चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम इतने ही अंकों के साथ चौथे नंबर पर है.

Tags: Devdutt Padikkal, IPL, IPL 2022, Jos Buttler, Kolkata Knight Riders, Rajasthan Royals

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर