Home /News /sports /

ipl 2022 kane williamson returned home leaving sunrisers hyderabad in middle know reason

सनराइजर्स हैदराबाद का साथ बीच में छोड़कर स्वदेश लौटे कप्तान केन विलियमसन, ये है वजह

आईपीएल 2022 में विलियमसन का बल्ला खामोश रहा. (Williamson Instagram)

आईपीएल 2022 में विलियमसन का बल्ला खामोश रहा. (Williamson Instagram)

IPL 2022: सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान केन विलियमसन अपनी टीम के लिए आखिरी लीग मैच नहीं खेलेंगे. वह व्यक्तिगत कारणों के चलते स्वदेश रवाना हो गए हैं. 22 मई को सनराइजर्स हैदराबाद का मुकाबला पंजाब किंग्स से होगा. दोनों टीमों के बीच खेला जाने वाला यह मुकाबला इस सत्र का आखिरी मैच होगा.

अधिक पढ़ें ...

नई दिल्ली. आईपीएल 2022 में सनराइजर्स हैदराबाद की टीम को अगले मैच में अपने नियमित कप्तान की सेवाओं के बगैर खेलना पड़ेगा. दरअसल केन विलियमसन दूसरी बार पिता बनने वाले हैं जिसके चलते वह स्वदेश लौट गए हैं. इसकी पुष्टि खुद सनराइजर्स हैदराबाद ने की है. मंगलवार को मुंबई इंडियंस के खिलाफ खेले गए मैच में सनराइजर्स ने जीत दर्ज की थी. अब 22 मई को सनराइजर्स की टीम 15वें सीजन का आखिरी मुकाबला पंजाब के खिलाफ खेलेगी. यह आईपीएल 2022 के सत्र का आखिरी मैच होगा.

सनराइजर्स हैदराबाद ने खुद विलियमसन के आखिरी मैच में उपलब्ध न होने की पुष्टि की. फ्रेंचाइजी ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर लिखा, ‘हमारे कप्तान केन विलियमसन अपने परिवार में नए सदस्य के जुड़ने के लिए न्यूजीलैंड जा रहे हैं. सनराइजर्स खेमे में हर कोई केन विलियमसन की पत्नी की सुरक्षित ‘डिलिवरी’ और उनके लिए अपार खुशियों की कामना कर रहा है.’

IPL, <a href='https://hindi.news18.com/ipl-auction/'>IPL</a> 2022, Kane williamson, sunrisers hyderabad, srh, crickt news, cricket news in hindi, आईपीएल 2022, केन विलियमसन, सनराइजर्स हैदराबाद” width=”590″ height=”539″ /><figcaption class=आखिरी मैच में नहीं खेलेंगे केन विलियमसन (PIC Screengrab)

प्लेऑफ की राह मुश्किल

17 मई को सनराइजर्स हैदराबाद ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ मैच में 3 रन से जीत दर्ज की. इस जीत के जरिए टीम ने प्लेऑफ में जाने की उम्मीद बनाए रखी है. लेकिन सनराइजर्स की अंतिम चार में पहुंचने की राह बहुत मुश्किल है. क्योंकि टीम नेट रन रेट के मामले में दूसरी टीमों से काफी पीछे है. ऐसे अगर वह पंजाब किंग्स से अपना मुकाबला जीत भी जाती है तो उसे बाहर ही रहना होगा. केन विलियमसन की कप्तानी में सनराइजर्स ने 13 मैच खेले जिनमें 6 जीते और 7 हारे. 12 अंकों के साथ टीम अंकतालिका में 8वें नंबर पर है.

यह भी पढ़ें

उमरान मलिक ने जसप्रीत बमुराह का रिकॉर्ड तोड़ा, ऐसा करने वाले सबसे युवा भारतीय गेंदबाज बने

‘डेल स्टेन सर मेरे साथ 3 घंटे नेट्स में खड़े रहते हैं… पंच सेलिब्रेशन की अब तो आदत हो गई है’

फ्लॉप रहे विलियमसन

आईपीएल 2022 में केन विलियमसन का बल्ला खामोश रहा. सनराइजर्स को जितनी उनसे उम्मीदें थीं वह उन पर खरा नहीं उतरे. विलियमसन ने आईपीएल 2022 में 13 मैच खेले जिनमें महज 216 रन बना पाए. इस दौरान वह सिर्फ एक अर्धशतक लगाने में सफल रहे. उनके खराब प्रदर्शन का असर टीम पर भी पड़ा. जिसके चलते सनराइजर्स हैदराबाद प्लेऑफ में जगह बनाने से दूर रह गया है.

Tags: IPL, IPL 2022, Kane williamson, Sunriers hyderabad

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर