Home /News /sports /

ipl 2022 kkr have scored 60 runs for 2 wickets in the first 6 overs

KKR vs LSG: केकेआर की धुआंधार शुरुआत, राणा ने आवेश खान के एक ओवर में जड़े 5 चौके

KKR vs LSG: नीतीश राणा ने आवेश के एक ओवर में जड़े 5 चौके. (IPL Instagram)

KKR vs LSG: नीतीश राणा ने आवेश के एक ओवर में जड़े 5 चौके. (IPL Instagram)

KKR vs LSG: लखनऊ सुपर जांयट्स ने आईपीएल के 66वें मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स के सामने 211 रन का लक्ष्य रखा है. केकेआर ने जवाब में 6 ओवर में 2 विकेट पर 60 रन बना लिए हैं.

मुंबई. कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) ने करो या मरो के मुकाबले में शानदार शुरुआत की है. आईपीएल 2022 (IPL 2022) के 66वें मुकाबले में लखनऊ सुपर जायंट्स ने केकेआर के सामने 211 रन का विशाल लक्ष्य रखा है. मैच में (KKR vs LSG) टॉस जीतकर पहले खेलते हुए लखनऊ ने बिना विकेट के 210 रन का बड़ा स्कोर बनाया. क्विंटन डिकॉक ने नाबाद 140 रन बनाए. कप्तान केएल राहुल ने भी नाबाद अर्धशतक जड़ा. जवाब में केकेआर ने 6 ओवर के पावरप्ले में 2 विकेट पर 60 रन बना लिए हैं. लखनऊ की टीम यदि यह मैच जीत लेती है, तो प्लेऑफ में पहुंच जाएगी. गुजरात टाइटंस की टीम पहले ही नॉकआउट राउंड में पहुंच चुकी है.

लक्ष्य का पीछा करने उतरी केकेआर की शुरुआत अच्छी नहीं रही. वेंकटेश अय्यर पहले ओवर में बिना रन बनाए आउट हो गए. उनका विकेट बाएं हाथ के तेज गेंदबाज मोहसिन खान ने लिया. फिर आईपीएल डेब्यू कर रहे अभिजीत तोमर भी बड़ी पारी नहीं खेल सके. वे 8 गेंद पर 4 रन बनाकर मोहसिन का दूसरा शिकार बने. 3 ओवर के बाद टीम का स्कोर 2 विकेट पर 10 रन था.

राणा ने दिखाए तेवर

पारी के चौथे ओवर में नीतीश राणा ने आक्रामक रुख अपनाया. उन्होंने तेज गेंदबाज आवेश खान के ओवर में 5 चौके जड़े. ओवर में कुल 21 रन बने. फिर 5वें ओवर में अय्यर ने जेसन होल्डर के ओवर में एक छक्के और 2 चौके की मदद से 16 रन बटोरे. छठा ओवर ऑफ स्पिनर कृष्णप्पा गौतम ने डाला. राणा ने इस ओवर में भी 3 चौके जड़े और कुल 13 रन बटोरे. इस तरह से दोनों ने 3 ओवर में 50 रन बनाकर टीम की शानदार वापसी कराई.

KKR vs LSG: डिकॉक ने 6 साल बाद आईपीएल में जड़ा शतक, सिर्फ 20 गेंद पर बना दिए 100 रन

KKR vs LSG: केएल राहुल 5 साल से रूक ही नहीं रहे, हर सीजन में 500 रन, ऐसा करने वाले पहले भारतीय

नीतीश राणा 18 गेंद पर 39 और श्रेयस अय्यर 6 गेंद पर 15 रन बनाकर खेल रहे हैं. केकेआर ने इस मैच से पहले तक 13 में से सिर्फ 6 मुकाबले जीते हैं. ऐसे में उसे 14 अंक तक पहुंचने के लिए यह मैच जीतना जरूरी है. टीम ने मौजूदा सीजन में श्रेयस अय्यर को अपना नया कप्तान बनाया है. पिछले सीजन में ऑयन मॉर्गन के पास टीम की कमान थी और उन्होंने टीम को फाइनल में भी पहुंचाया था.

Tags: IPL, IPL 2022, Kolkata Knight Riders, Lucknow Super Giants, Nitish rana, Shreyas iyer

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर