Home /News /sports /

ipl 2022 kkr vs lsg dream 11 fantasy league tips captain vice captain

KKR vs LSG Dream 11 Tips: फैंटेसी लीग में ज्यादा अंक दिला सकते हैं राहुल-रसेल, इन 11 खिलाड़ियों पर लगा सकते हैं दांव

केएल राहुल की कपतानी वाली टीम लखनऊ सुपर जायंट्स की जगह प्लेऑफ में पक्की है. (PTI)

केएल राहुल की कपतानी वाली टीम लखनऊ सुपर जायंट्स की जगह प्लेऑफ में पक्की है. (PTI)

IPL 2022: आईपीएल 2022 में आज कोलकाता नाइट राइडर्स और लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच मुकाबला होगा. प्लेऑफ की दौड़ में बने रहने के लिए केकेआर को इस मुकाबले में भारी अंतर से जीत दर्ज करनी होगी. अगर टीम ऐसा करने से चूक जाती है तो उसकी अंतिम चार में जाने की संभावनाएं समाप्त हो जाएंगी.

अधिक पढ़ें ...

नई दिल्ली. आईपीएल 2022 में आज कोलकाता नाइट राइडर्स और लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच मैच खेला जाएगा. दोनों टीमों के बीच यह मैच  मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम में होगा. अगर केकेआर को प्लेऑफ में पहुंचना है तो उसे लखनऊ को भारी अंतर से हराना होगा. इसके अलावा श्रेयस अय्यर को दूसरी टीमों के रिजल्ट पर भी निर्भर रहना पड़ेगा. दिल्ली कैपिटल्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीमें अपना मैच हार जाती हैं तो केकेआर की प्लेऑफ में एंट्री हो सकती सकती है. लखनऊ सुपर जायंट्स का प्लेऑफ में पहुंचना तय है. आइए हम आपको आज के मैच की ड्रीम इलेवन चुनने के कुछ टिप्स बताते हैं.

आईपीएल 2022 में लखनऊ सुपर जायंट्स का प्रदर्शन धमाकेदार रहा है. केएल राहुल के नेतृत्व में टीम ने बेहतरीन प्रदर्शन किया. जिसके चलते उसकी प्लेऑफ में जगह पक्की है. लखनऊ ने 15वें सत्र में अब तक 13 मैच खेले हैं जिनमें 8 जीते और 5 हारे हैं. टीम 16 अंको के साथ पॉइंट टेबल में तीसरे स्थान पर है. दूसरी ओर श्रेयस अय्यर की टीम के प्रदर्शन में निरंतरता का अभाव दिखा. जिसके चलते वह प्लेऑफ में जाने के लिए संघर्ष कर रही है. केकेआर ने 13 मैच खेले हैं जिनमें 6 जीते और 7 हारे हैं. 12 अंकों के साथ टीम अंकतालिका में छठे नंबर पर है.

KKR vs LSG Dream 11 Prediction

कप्तान: केएल राहुल (13 मैचों में 469 रन)

उपकप्तान: आंद्रे रसेल (13 मैचों 330 रन और 17 विकेट)

विकेटकीपर: क्विंटन डिकॉक

बल्लेबाज: दीपक हुडा, नीतीश राणा, श्रेयस अय्यर

ऑलराउंडर: मार्कस स्टोइनिस, क्रुणाल पंड्या

गेंदबाज: टिम साउदी, उमेश यादव आवेश खान

केएल राहुल का जलवा

आईपीएल 2022 में केएल राहुल ने कमाल की बल्लेबाजी की है. वह 13 मैचों में 469 रन बना चुके हैं. इस दौरान उनके बल्ले से 2 शतक भी निकले हैं. आईपीएल 2022 में वह सबसे ज्यादा रन बनाने वाले दूसरे बल्लेबाज हैं. राहुल का शुमार बड़े खिलाड़ियों में किया जाता है. वह किसी भी मैच में बड़ी पारी खेल सकते हैं. दूसरी तरफ केकेआर के आंद्रे रसेल ने गेंद और बल्ले से जोरदार प्रदर्शन किया है. उन्होंने 13 मैचों में 330 रन बनाने के अलावा 17 विकेट भी लिए हैं. वह आईपीएल के इस सत्र में कई धमाकेदार पारियां खेल चुके हैं.

केकेआर और लखनऊ सुपर जायंट्स की टीमें

कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम: श्रेयस अय्यर (कप्तान) वेंकटेश अय्यर, आंद्रे रसेल, सुनील नरेन, वरुण चक्रवर्ती, नीतीश राणा, शेल्डन जैक्सन, बाबा इंद्रजीत, अनुकूल राय, अजिंक्य रहाणे, रिंकू सिंह, रसिख सलाम, पैट कमिंस, शिवम मावी, अभिजीत तोमर, चमिका करुणारत्ने, प्रथम सिंह, अशोक शर्मा, रमेश कुमार, टिम साउदी, एरोन फिंच, सैम बिलिंग्स, उमेश यादव, मोहम्मद नबी.

यह भी पढ़ें

उमरान मलिक ने जसप्रीत बमुराह का रिकॉर्ड तोड़ा, ऐसा करने वाले सबसे युवा भारतीय गेंदबाज बने

‘डेल स्टेन सर मेरे साथ 3 घंटे नेट्स में खड़े रहते हैं… पंच सेलिब्रेशन की अब तो आदत हो गई है’

लखनऊ सुपर जायंट्स की टीम: केएल राहुल (कप्तान), मार्कस स्टोइनिस, रवि बिश्नोई, क्विंटन डिकॉक, एविन लुईस, मनीष पांडे, दीपक हुडा, मनन वोहरा, क्रुणाल पंड्या, जेसन होल्डर, आवेश खान, एंड्रयू टाय, अंकित राजपूत, कृष्णप्पा गौतम, दुष्मंथा चमीरा, शाहबाज नदीम, मोहसिन खान, आयुष बदोनी, काइली मेयर्स, करण शर्मा.

Tags: IPL, IPL 2022, Kolkata Knight Riders, Lucknow Super Giants

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर