Home /News /sports /

विराट कोहली की जगह कौन होगा रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का अगला कप्‍तान? एमएस धोनी के साथी ने बताया नाम

विराट कोहली की जगह कौन होगा रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का अगला कप्‍तान? एमएस धोनी के साथी ने बताया नाम

विराट कोहली आईपीएल 2022 में बतौर बल्‍लेबाज मैदान पर उतरेंगे (AFP)

विराट कोहली आईपीएल 2022 में बतौर बल्‍लेबाज मैदान पर उतरेंगे (AFP)

IPL 2022 Mega Auction: विराट कोहली (Virat Kohli) पहले ही रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) की कप्‍तानी छोड़ चुके हैं. इसके बाद माना जा रहा था कि एबी डिविलियर्स उनकी जगह लेंगे, मगर बीते दिनों डिविलियर्स ने भी क्रिकेट के सभी फॉर्मेट से संन्‍यास ले लिया. अब हर किसी के पास सबसे बड़ा सवाल है कि आरसीबी का अगला कप्‍तान कौन होगा?

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्‍ली. विराट कोहली (Virat Kohli) पहले ही रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) की कप्‍तानी छोड़ चुके हैं. आईपीएल 2021 उनका बतौर आरसीबी कप्‍तान आखिरी सीजन था. अब वो आरसीबी के लिए बतौर बल्‍लेबाज ही मैदान पर उतरेंगे. कोहली के कप्‍तानी छोड़ने के बाद आरसीबी की कमान एबी डिविलियर्स (ab de villiers ) के हाथो में जाती दिख रही थी, मगर अब डिविलियर्स ने भी क्रिकेट के सभी फॉर्मेट से संन्‍यास ले लिया. अब हर किसी के पास एक ही सवाल है कि विराट कोहली की जगह आरसीबी का अगला कप्‍तान कौन होगा.
    इसका जवाब एमएस धोनी की चेन्‍नई सुपर किंग्‍स (Chennai Super Kings) के पूर्व खिलाड़ी एस ब्रदीनाथ (S Badrinath) ने दिया. बद्रीनाथ से एक यूजर ने पूछा कि आरसीबी का अगला कप्‍तान कौन होगा. इसके जवाब में बद्रीनाथ ने कहा कि केएल राहुल (KL Rahul) आरसीबी के अगले कप्‍तान हो सकते हैं.

    राहुल के लखनऊ से करार की खबर
    इससे पहले खबर आई थी कि पंजाब किंग्‍स (Punjab Kings) अपने सभी खिलाड़ियों को रिलीज कर सकता है. दरअसल सभी टीम को 4 खिलाड़ियों को रिटेन करने की अनुमति दी गई है. पंजाब किंग्‍स केएल राहुल, मयंक अग्रवाल, रवि बिश्‍नोई और अर्शदीप सिंह को बनाए रखना चाहता था, मगर केएल राहुल ने टीम के साथ रहने से मना कर दिया. वो नई टीम का साथ चाहते हैं.

    पाकिस्‍तान के गेंदबाजी सलाहकार ने मैच के बीच में छोड़ा टीम का साथ, अब घर लौटने को तैयार!

    IND vs NZ: विराट कोहली की वापसी पर कौन होगा टेस्ट टीम से बाहर? बल्लेबाजी कोच ने दिया जवाब

    इसी बीच ऐसी भी खबरें आ रही है कि केएल राहुल आईपीएल 2022 (IPL 2022) में डेब्‍यू करने वाली 2 नई फ्रेंचाइजी में से एक लखनऊ की कप्‍तानी कर सकते हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों के बीच 3 सीजन के लिए करार भी हो गया है. आईपीएल के पिछले 4 सीजन में केएल राहुल का शानदार प्रदर्शन रहा है. उन्‍होंने हर सीजन 550 से ज्‍यादा ही रन बनाए.

    Tags: Cricket news, IPL 2022, IPL 2022 Auction, KL Rahul, Royal Challengers Bangalore, Virat Kohli

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर