Home /News /sports /

ipl 2022 kolkata knight riders to face sunrisers hyderabad both teams predicted playing xi

IPL 2022: कोलकाता नाइट राइडर्स का सनराइजर्स हैदराबाद से मुकाबला आज, ऐसी हो सकती है दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग XI

KKR ने 12 में से सिर्फ 5 मैच जीते हैं. (PTI)

KKR ने 12 में से सिर्फ 5 मैच जीते हैं. (PTI)

IPL 2022: आईपीएल 2022 में आज केकेआर और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच मैच खेला जाएगा. अगर सनराइजर्स की टीम इस मुकाबले में जीत दर्ज करती है तो उसकी प्लेऑफ में जाने की उम्मीद बनी रहेगी. दूसरी तरफ कोलकाता नाइट राइडर्स अंतिम चार की रेस से बाहर है. ऐसे में वह सनराइजर्स को हराकर उसकी राह को और मुश्किल बनाना चाहेगा.

अधिक पढ़ें ...

पुणे. इंडियन प्रीमियर लीग 2022 में आज कोलकाता नाइट राइडर्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच भिड़ंत होगी. प्लेऑफ में जाने के लिए यह मैच सनराइजर्स के लिए जीतना जरूरी है. दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला पुणे में खेला जाएगा. सनराइजर्स की टीम पिछले कुछ मैचों में अच्छा प्रदर्शन करने में नाकाम रही है. केन विलियमसन की अगुवाई वाली टीम ने लगातार चार मैच हारे हैं. वहीं कोलकाता ने अपने पिछले मुकाबले में मुंबई इंडियंस के खिलाफ जीत दर्ज की थी. केकेआर की टीम प्लेऑफ की दौड़ से करीब बाहर है. जबकि सनराइजर्स की टीम इस मैच को जीतकर प्लेऑफ में जाने की उम्मीद बनाए रखना चाहेगी. आइए हम आपको आज के मैच की दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग इलेवन के बारे में बताते हैं.

कोलकाता के लिए आईपीएल 2022 का सफर आसान नहीं रहा. टीम बेहतर प्रदर्शन करने में नाकाम रही. केकेआर ऩे नियमित अंतराल पर मैच हारे. जिसके चलते उसकी प्लेऑफ में पहुंचने की राह मुश्किल हो गई. पिछले मैच में मुंबई के खिलाफ टीम में पांच परिवर्तन किए गए थे. जिन खिलाड़ियों  को प्लेइंग इलेवन में मौका मिला उनमें अजिंक्य रहाणे, वेंकटेश अय्यर, वरुण चक्रवर्ती, शेल्डन जैक्शन और पैट कमिंस शामिल थे. लेकिन अब कमिंस चोट की वजह से आईपीए से बाहर हो गए हैं. ऐसे में आज की प्लेइंग इलेवन में बदलाव जरूर होगा. केकेआर ने इस सीजन में 12 मैच खेले हैं जिनमें 5 जीते और 7 हारे हैं. 10 अंकों के साथ टीम पॉइंट टेबल में 8वें नंबर पर है.

SRH के प्लेऑफ में पहु्ंचने के चांस

इंडियन प्रीमियर लीग 2022 में सनराइजर्स हैदराबाद के प्लेऑफ में जाने की उम्मीद बनी हुई है. लेकिन टीम को शेष सभी मैच जीतने होंगे. अगर इस दौरान सनराइजर्स को किसी एक मैच में हार मिलती है तो उसके सारे समीकरण बिगड़ जाएंगे. केन विलियमसन की अगुवाई में सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने 11 मैच खेले हैं जिनमें 5 जीते और 6 हारे हैं. 10 अंकों साथ टीम अंकतालिका में 7वें नंबर पर है. सनराइजर्स पिछले चार मुकाबले लगातार हार चुका है. ऐसे में उसे केकेआर के खिलाफ सतर्क रहना होगा.

दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग इलेवन

कोलकाता नाइट राइडर्स की संभावित प्लेइंग XI: अजिंक्य रहाणे, वेंकटेश अय्यर, श्रेयस अय्यर (कप्तान), नीतीश राणा, रिंकू सिंह, आंद्रे रसेल, सैम बिलिंग्स (विकेटकीपर) सुनील नरेन, टिम साउथी, शिवम मावी, वरुण चक्रवर्ती

यह भी पढ़ें

IPL 2022: आरसीबी के लिए अंतिम मुकाबला क्वार्टर फाइनल जैसा, विराट कोहली हारे तो खेल खत्म

PICS: काली बिल्ली IPL मैच देखने पहुंची स्टेडियम… डुप्लेसी की छूटी हंसी, जानिए क्या होती है साइट स्क्रीन

सनराइजर्स हैदराबाद की संभावित प्लेइंग XI: अभिषेक शर्मा, केन विलियमसन (कप्तान), राहुल त्रिपाठी, एडेन मार्करम, निकोलस पूरन (विकेटकीपर), शशांक सिंह, जगदीश सुचित, मार्को यानसेन, भुवनेश्वर कुमार, उमरान मलिक, कार्तिक त्यागी

Tags: IPL, IPL 2022, Kolkata Knight Riders, Sunrisers Hyderabad

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर