Home /News /sports /

ipl 2022 lsg mentor gautam gambhir spoke on krunal pandya deepak hooda controversy know what he said

IPL 2022: क्रुणाल पंड्या-दीपक हुडा विवाद पर क्या बोले LSG के मेंटर गौतम गंभीर? जानिए

गौतम गंभीर को लखनऊ सुपर जायंट्स का मेंटर बनाया गया है. (AFP)

गौतम गंभीर को लखनऊ सुपर जायंट्स का मेंटर बनाया गया है. (AFP)

आईपीएल 2022 की नई फ्रेंचाइजी लखनऊ सुपर जायंट्स (Lucknow Super Giants) के मेंटर गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) ने दीपक हुडा (Deepak Hooda) और क्रुणाल पंड्या (Krunal Pandya) पर खुलकर बात की है. बीते साल घरेलू टूर्नामेंट के दौरान इन दोनों खिलाड़ियों के बीच विवाद हो गया था. आईपीएल 2022 में दीपक और क्रुणाल लखनऊ टीम का हिस्सा हैं.

अधिक पढ़ें ...

नई दिल्ली. लखनऊ सुपर जायंट्स आईपीएल की उन दो नई टीमों में शामिल है जो इस लीग में पहली बार हिस्सा लेंगी. दूसरी नई टीम गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) हैं. सुपर जॉयंट्स के कप्तान केएल राहुल हैं. यह टीम 28 मार्च को अपना पहला मुकाबला खेलेगी. लखनऊ सुपर जायंट्स की टीम में दीपक हुडा और क्रुणाल पंड्या भी शामिल हैं. जिनके बीच घरेलू मैच के दौरान विवाद हो गया था. बीते साल क्रुणाल और दीपक सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में बड़ौदा टीम का हिस्सा थे. इस दौरान दीपक हुडा ने क्रुणाल पंड्या पर अपमानजनक व्यवहार करने का आरोप लगाया था. बड़ौदा क्रिकेट एसोसिएशन को भेजे ईमेल में हुडा ने पंड्या पर कई आरोप लगाए जिसमें अभद्र भाषा का इस्तेमाल और टीम से बाहर करने की धमकी भी शामिल थी.

लेकिन अब ये दोनों खिलाड़ी एक बार फिर इकट्ठा हुए हैं और आईपीएल 2022 में लखनऊ सुपर जायंट्स के लिए खेलते नजर आएंगे. इन दोनों खिलाड़ियों को लेकर टीम के मेंटर गौतम गंभीर ने खुलकर बात की है. गंभीर ने कोलकाला नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) की कप्तानी करते हुए दो खिताब जिताए थे. इन दोनों खिलाड़ियों को लेकर उनका कहना है कि क्रिकेट मैदान पर प्रदर्शन करने के लिए दोस्त होने की जरूरत नहीं हैं.

यह भी पढ़ें:जसप्रीत बुमराह ने पत्नी की याद में सोशल मीडिया पर लिखी दिल की बात, न्यूजीलैंड से संजना गणेशन ने फौरन दिया जवाब

दीपक चाहर अभी NCA में ही कराएंगे इलाज, IPL-2022 के शुरुआती मैचों का हिस्सा भी नहीं बन पाएंगे

प्रदर्शऩ के लिए दोस्त की जरूरत नहीं

समाचार एजेंसी पीटीआई से बात करते हुए गौतम गंभीर ने कहा, ‘ प्रदर्शन करने के लिए आपको मैदान के बाहर सबसे अच्छे दोस्त होने की जरूरत नहीं है, वे पेशेवर हैं और वे जानते हैं कि उन्हें एक काम करना है, अगर आप एक ही टीम में खेल रहे हैं तो आपको हर रात डिनर के लिए बाहर जाने की जरूरत नहीं है. मैं जिस भी टीम के लिए खेला उस हर टीम में मेरा दोस्त नहीं रहा, लेकिन इसने मुझे मैदान पर अपना सर्वश्रेष्ठ देने से नहीं रोका.’ गंभीर के मुताबिक, क्रुणाल और दीपक परिपक्व खिलाड़ी हैं वह जानते हैं कि यहां लखनऊ के लिए मैच जीतने आए हैं.

Tags: Gautam gambhir, IPL, IPL 2022, Lucknow Super Giants

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर