होम /न्यूज /खेल /IPL 2022: आयुष बदोनी के छक्‍के से महिला फैन चोटिल, कैच लपकने की कोशिश में सिर पर लगी गेंद, देखें Video

IPL 2022: आयुष बदोनी के छक्‍के से महिला फैन चोटिल, कैच लपकने की कोशिश में सिर पर लगी गेंद, देखें Video

IPL 2022: गेंद लगने के बाद सिर को रगड़ती महिला फैन (PC:Video Screenshot)

IPL 2022: गेंद लगने के बाद सिर को रगड़ती महिला फैन (PC:Video Screenshot)

लखनऊ सुपर जायंट्स के आयुष बदोनी ने शिवम दुबे के 19वें ओवर की पहली गेंद पर स्‍क्‍वॉयर लेग के ऊपर से शॉट मारा. गेंद सीधे ...अधिक पढ़ें

नई दिल्‍ली. आईपीएल 2022 (IPL 2022) के 7वें मुकाबले में लखनऊ सुपर जायंट्स ने चेन्‍नई सुपर किंग्‍स (LSG vs CSK) को 6 विकेट से हरा दिया. सीएसके के दिए 211 रन के लक्ष्‍य को केएल राहुल (KL Rahul) की टीम ने 3 गेंद पहले ही 4 विकेट के नुकसान पर हासिल कर लिया. लखनऊ के क्विंटन डि कॉक ने 61 रन और एविन लुईस ने 23 गेंद में नाबाद 55 रन की ताबड़तोड़ पारी खेली. लखनऊ ने आयुष बदोनी (ayush badoni) ने भी 9 गेंदों का सामना किया और इन 9 गेंदों में ही उन्‍होंने अपनी छाप छोड़ दी.

बदोनी ने 9 गेंदों में 2 छक्‍के की मदद से नाबाद 19 रन जोड़े. हालांकि उनका एक छक्‍का एक महिला फैन के लिए दर्दनाक साबित हुआ. दरअसल आखिरी के 2 ओवर में लखनऊ को जीत के लिए 34 रन की जरूरत थी. लखनऊ के बल्‍लेबाज बदोनी और लुईस और भी अधिक आक्रामक हो गए थे.

हाथ से फिसलने के बाद सिर पर लगी गेंद
शिवम दुबे के 19वें ओवर की पहली गेंद पर बदोनी ने स्‍क्‍वॉयर लेग के ऊपर से छक्‍का से जड़ा. गेंद सीधे स्‍टैंड में जा गिरी. एक महिला फैन कैच लपकने की कोशिश कर रही थी, मगर वो सफल नहीं हो पाई. गेंद उनके हाथों से फिसलकर सीधे उनके सिर पर जा लगी. खुशकिस्‍मती से कोई गंभीर चोट नहीं लगी. हालांकि इस घटना के बाद कुछ देर तक वो अपना सिर रगड़ती हुई नजर आई. एक स्‍टेडियम स्‍टाफ भी महिला फैन ने पास आया और उनसे हालचाल पूछा.

IPL Turning Point: 5 ओवर में 49 रन बनाने वाले खिलाड़ी ने 1 ओवर में लुटा दिए 25 रन, चेन्नई की हार की सबसे बड़ी वजह

महेंद्र सिंह धोनी का बड़ा कीर्तिमान, T20 में विराट कोहली और रोहित शर्मा के खास क्लब में भी शामिल

बदोनी ने लखनऊ की जीत में बड़ा रोल निभाया. उन्‍होंने लुईस के साथ मैच विनिंग पार्टनरशिप की. दोनों ने 40 रन की साझेदारी की थी. शिवम दुबे के 19 ओवर में बदोनी और लुईस ने मिलकर कुल 25 रन जोड़े थे. इस ओवर के बाद लखनऊ को जीत के लिए बस 9 रन की जरूरत थी. आखिरी ओवर की पहली गेंद मुकेश चौधरी ने 2 बार वाइड फेंकी, अतिरिक्‍त गेंद पर छक्‍का लगा. यानी पहली गेंद पर मुकेश ने कुल 8 रन लुटा दिए और तीसरी गेंद पर बदोनी ने सिंगल लेकर टीम को जीत दिला दी. मैच के बाद कप्‍तान राहुल ने बदोनी को भारतीय क्रिकेट के लिए एक शानदार खोज बताया.

Tags: Chennai super kings, IPL, IPL 2022, Lucknow Super Giants

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें