Home /News /sports /

ipl 2022 lucknow super giants vs gujarat titans ipl 2022 57th match pitch report and weather forecast

IPL 2022: GT vs LSG मैच में क्या बारिश बनेगी बाधा? जानिए पिच से किसे मिलेगी मदद

IPL 2022 में आज गुजरात टाइटंस की टक्कर लखनऊ सुपर जायंट्स से होगी. जानिए इस मैच में पिच और मौसम का कैसा मिजाज रहेगा? (Instagram)

IPL 2022 में आज गुजरात टाइटंस की टक्कर लखनऊ सुपर जायंट्स से होगी. जानिए इस मैच में पिच और मौसम का कैसा मिजाज रहेगा? (Instagram)

IPL 2022, LSG vs GT Pitch report and weather forecast: आईपीएल 2022 के 57वें मैच में आज अंक तालिका में शीर्ष-2 स्थान में काबिज लखनऊ सुपर जायंट्स और गुजरात टाइटंस के बीच टक्कर पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन मैदान में होगी. जानिए इस मैच के दौरान पिच से किसे मदद मिलेगी और मौसम का मिजाज कैसा होगा?

अधिक पढ़ें ...

नई दिल्ली. आईपीएल 2022 के 57वें मुकाबले में पॉइंट्स टेबल में टॉप-2 टीमों गुजरात टाइंट्स और लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट स्टेडियम में आज शाम 7.30 बजे टक्कर होगी. इन दोनों टीमों का यह डेब्यू आईपीएल सीजन में है. लेकिन प्रदर्शन किसी चैम्पियन टीम जैसा रहा है. दोनों ही टीमों ने अब तक खेले 11 मैच में से 8 जीते और 3 हारे और दोनों के बराबर 16-16 अंक हैं. बस, रन रेट के कारण लखनऊ टॉप-पर और गुजरात दूसरे स्थान पर है. आज जो भी टीम जीतेगी, उसके 18 अंक हो जाएंगे और वो प्लेऑफ में पहुंच जाएगी.

सुपर जायंट्स लगातार 4 मुकाबले जीतकर इस मैच को खेलने उतरेगी. वहीं, गुजरात को मुंबई इंडियंस और पंजाब किंग्स के खिलाफ अपने पिछले दोनों मुकाबले गंवाने पड़े थे. ऐसे में हार्दिक पंड्या की गुजरात टीम वापसी के लिए पूरा जोर लगाएगी. इस मैच के दौरान पिच और मौसम का कैसा मिजाज रहता है, आइए जान लेते हैं.

कैसा रहेगा मौसम का मिजाज?
लखनऊ सुपरजायंट्स और गुजरात टाइटंस के बीच मुकाबला आज शाम 7.30 बजे खेला जाएगा. एक्यूवेदर के मुताबिक, शाम के वक्त पुणे का तापमान 28 डिग्री के आस-पास रहेगा और ह्यूमिडी 55 फीसदी से कुछ ऊपर रहेगी. यानी उमस से खिलाड़ियों का आमना-सामना होगा. अच्छी बात यह है कि शाम के वक्त 37 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से हवा चलेगी. इससे खिलाड़ियों को उमस से जरूर राहत मिलेगी. बादल जरूर छाए रहेंगे. लेकिन बारिश की आशंका नहीं है.

जानिए पिच से किसे मिलेगी मदद
पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन मैदान पर आईपीएल के 15वें सीजन के अधिकतर मुकाबले हाई स्कोरिंग रहे हैं. इस मैदान पर अब तक 11 मुकाबले खेले गए हैं. इसमें से 3 बार ही रन चेज करने वाली टीम जीती है. जबकि 8 मौकों पर पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम को जीत मिली है. पिछले पांच मुकाबलों में पहले बैटिंग करने वाली टीम ही जीती है. ऐसे में कोई भी टीम पहले बल्लेबाजी कर बड़ा स्कोर खड़ा करना चाहेगी. इस मैदान पर इस सीजन में 2 बार 200 प्लस स्कोर बना है.

LSG vs GT Dream 11 Team Prediction: केएल राहुल कप्‍तान, जानिए किन 11 खिलाड़ियों पर आप लगा सकते हैं दांव

टेबल टॉपर टीमों के बीच टक्कर, क्या गुजरात की टीम हार के सिलसिले को तोड़ पाएगी?

गर्मी बढ़ने के बाद ओस का असर उतना नजर नहीं आ रहा है. ऐसे में टॉस जीतकर टीम पहले बल्‍लेबाजी करने का फैसला ले सकती है. लखनऊ और गुजरात की बल्‍लेबाजी में काफी गहराई है, तो हाई स्‍कोरिंग मैच देखने को मिल सकता है.

Tags: Gujarat Titans, Hardik Pandya, IPL 2022, KL Rahul, Lucknow Super Giants

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर