Home /News /sports /

ipl 2022 matthew hayden said sanju samson could not do what rajat patidar did

IPL 2022: मैथ्यू हेडन बोले- जो रजत पाटीदार ने कर दिखाया, वो संजू सैमसन नहीं कर सके

रजत पाटीदार ने एलिमिनेटर मुकाबले में 114 रन बनाए थे. (PTI)

रजत पाटीदार ने एलिमिनेटर मुकाबले में 114 रन बनाए थे. (PTI)

IPL 2022: रजत पाटीदार ने लखनऊ के खिलाफ एलिमिनेटर मैच में धमाकेदार शतकीय पारी खेली. ऑस्ट्रेलिया के पूर्व सलामी बल्लेबाज मैथ्यू हेडन उनकी इस पारी से काफी प्रभावित हैं. उनका कहना है कि पाटीदार ने एलिमिनेटर मैच वो कर दिखाया जो संजू सैमसन नहीं कर सके.

अधिक पढ़ें ...

कोलकाता. रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बल्लेबाज रजत पाटीदार ने IPL 2022 एलिमिनेटर मैच में लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ धुआंधार बल्लेबाजी करते हुए 112 रन बनाए. उन्होंने 112 रन महज 54 गेंदों पर कूट डाले. कोलकाता के ईडन गार्डंस पर खेले गए इस मैच में आरसीबी ने लखनऊ को 14 रन से हराया. रजत पाटीदार की पारी के चलते बैंगलोर की टीम दूसरे क्वालिफायर में पहुंच गई. जहां 27 मई को उसका मुकाबला राजस्थान रॉयल्स से होगा. ऑस्ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेटर मैथ्यू हेडन ने रजत की इस बेशकीमती पारी की जमकर सराहना की है. उनका कहना है कि पाटीदार ने मैच में वो कर दिखाया जो संजू सैमसन करने में असफल रहे.

स्टार स्पोर्ट्स से बात करते हुए मैथ्यू हेडन ने कहा, ‘रजत पाटीदार ने वो किया जो संजू सैमसन नहीं कर सके. यह उनकी रात थी. उन्होंने ऑन साइड पर कुछ बड़े हिट लगाए. लेकिन उन्होंन ऑफ साइड पर भी आकर्षक स्ट्रोक खेले. बस एक शानदार पारी. क्वालिफायर-1 में संजू सैमसन ने 26 गेंदों पर तेजी से 47 रन बनाए थे. जब वह बड़े स्कोर के बारे में सोच रहे थे तब उन्होंने अपना विकेट गंवा दिया. दूसरी तरफ लखनऊ के खिलाफ रजत पाटीदार उस वक्त बल्लेबाजी करने आए जब कप्तान डुप्लेसी गोल्डन डक पर आउट हो गए. ऐसे में टीम दबाव में थी. उसके बाद पाटीदार ने कमाल की बल्लेबाजी करते हुए शतक लगाया.

रॉयल्स के खिलाफ अग्नि परीक्षा

एलिमिनेटर मैच में लखनऊ सुपर जायंट्स को हराने के बाद रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम क्वालिफायर-2 में पहुंच गई. जहां उसका मुकाबला राजस्थान रॉयल्स से होगा. यह मैच फाफ डुप्लेसी की टीम के लिए किसी अग्नि परीक्षा से कम नहीं है. पहले क्वालिफायर में गुजरात टाइटंस ने राजस्थान रॉयल्स को हराया था. फाइनल में पहुंचने के लिए आरसीबी को यह बाधा पार करनी होगी. दूसरा क्वालिफायर 27 मई को अहमदाबाद में खेला जाएगा. अगर बैंगलोर की टीम यह यह मुकाबला जीत जाती है तो फिर फाइनल में उसका सामना गुजरात टाइटंस से होगा. आईपीएल 2022 का खिताबी मुकाबला 29 मई को खेला जाएगा.

यह भी पढ़ें

IPL 2022: एलिमिनेटर मैच में दिनेश कार्तिक का छक्का देख सीट से उछल पड़े विराट कोहली- Video

IPL 2022: रजत पाटीदार ने कहा- 6 गेंदों से लग गया था खेलूंगा बड़ी पारी और फिर…

IPL 2022 में रजत पाटीदार

रजत पाटीदार को आईपीएल 2022 में ज्यादा मैच खेलने का मौका नहीं मिला. उन्होंने अब तक 7 मैच खेले हैं. इन सभी मुकाबलों में उन्होंने 275 रन बनाए हैं. इस दौरान वह 1 शतक और एक अर्धशतक लगाने में सफल रहे. पिछले कुछ मैचों में पाटीदार ने शानदार बैटिंग की है. अगर आगामी मुकाबलों में उनकी बल्लेबाजी ऐसे ही जारी रही तो फिर आरसीबी की टीम खिताब की प्रबल दावेदार बन जाएगी.

Tags: IPL, IPL 2022, Lucknow Super Giants, Royal Challengers Bangalore

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर