Home /News /sports /

ipl 2022 matthew wade got aggressive in the dressing room after being dismissed video

RCB vs GT: मैथ्यू वेड ने आउट होने के बाद फेंक दिया हेलमेट, कई बार बैट को जमीन पर मारा, VIDEO

RCB vs GT: मैक्सवेल ने मैथ्यू वेड का विकेट लिया. (IPL Instagram)

RCB vs GT: मैक्सवेल ने मैथ्यू वेड का विकेट लिया. (IPL Instagram)

RCB vs GT: गुजरात टाइटंस की टीम खराब शुरुआत के बाद रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ संभल गई है. टीम ने 12 ओवर में 3 विकेट पर 86 रन बना लिए हैं. कप्तान हार्दिक पंड्या अभी भी क्रीज पर डटे हुए हैं.

मुंबई. गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) की टीम आईपीएल के प्वाइंट टेबल में टॉप पर काबिज है और टीम ने प्लेऑफ के लिए क्वालिफाई भी कर लिया है. टी20 लीग के 15वें सीजन के (IPL 2022) 67वें मुकाबले में गुजरात और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर आमने-सामने हैं. यह दोनों टीमों का लीग राउंड का अंतिम मैच भी है. मैच गुजरात के कप्तान हार्दिक पंड्या ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी करने का फैसला किया. टीम ने समाचार लिखे जाने तक 12 ओवर में 3 विकेट पर 86 रन बना लिए हैं. पंड्या अभी भी क्रीज पर डटे हुए हैं. वे 25 गेंद पर 31 रन बना चुके हैं. इसके अलावा डेविड मिलर भी 6 रन बनाकर उनका साथ दे रहे हैं.

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को प्लेऑफ में पहुंचने के लिए यह मैच जीतना महत्वपूर्ण है. लेकिन मैच में एक बड़ी घटना हुई. बाएं हाथ के बल्लेबाज मैथ्यू वडे छठे ओवर में 13 गेंद पर 16 रन बनाकर ग्लेन मैक्सेवल की गेंद पर एलबीडब्ल्यू हुए. उन्होंने 2 चौका और एक छक्का लगाया. आउट होने के बाद उन्होंने डीआरएस का सहारा लिया. लेकिन रिप्ले में साफ था कि गेंद बैट से नहीं लगी है. इस तरह से उन्हें आउट दिया गया. लेकिन उनके रिएक्शन से साफ था कि गेंद शायद बल्ले से लगी थी.

कैफ ने कहा- होता है ऐसा

कमेंट्री कर रहे पूर्व भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद कैफ ने कहा कि टेक्नोलॉजी पूरी तरह सही नहीं है. इससे पहले विराट कोहली और रोहित शर्मा के साथ भी ऐसा हो चुका है. वेड इसके बाद निराश होकर लौट गए. लेकिन ड्रेसिंग रूम में पहुंचते ही वे आक्रामक हो गए. उन्होंने अपना हेलमेट फेंक दिया. इतना ही नहीं साथी खिलाड़ियों के सामने कई बार जमीन पर बैट भी मारा. हालांकि बाद में उन्हें सभी ने समझाया.

VIDEO: मैक्सवेल ने हवा में डाइव लगाकर गिल का पकड़ा शानदार कैच, भज्जी ने कहा- उड़ता मैक्सी

इससे पहले गुजरात की शुरुआत अच्छी नहीं रही. शुभमन गिल 4 गेंद पर एक रन बनाकर जोस हेजलवुड का शिकार हुए. वहीं ऋद्धिमान साहा ने 22 गेंद पर 31 रन की अच्छी पारी खेली. 4 चाैका और एक छक्का लगाया. लेकिन आरसीबी के कप्तान फाफ डुप्लेसी ने उन्हें डायरेक्ट थ्रो पर रन आउट किया.

Tags: Glenn Maxwell, Gujarat Titans, IPL, IPL 2022, Matthew wade, Royal Challengers Bangalore

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर