होम /न्यूज /खेल /IPL Mega Auction: विराट, सचिन और हिम्मत सिंह... आईपीएल मेगा ऑक्शन में नहीं बिके युवा खिलाड़ी

IPL Mega Auction: विराट, सचिन और हिम्मत सिंह... आईपीएल मेगा ऑक्शन में नहीं बिके युवा खिलाड़ी

झारखंड के विराट सिंह आईपीएल में सनराइजर्स हैदराबाद के लिए खेल चुके हैं. (Twitter/ViratSingh)

झारखंड के विराट सिंह आईपीएल में सनराइजर्स हैदराबाद के लिए खेल चुके हैं. (Twitter/ViratSingh)

IPL 2022 Mega Auction: आईपीएल के मेगा ऑक्शन में कुछ ऐसे युवा खिलाड़ी भी Unsold रहे जिनके नाम दिग्गज क्रिकेटरों से मिलते ...अधिक पढ़ें

नई दिल्ली. आईपीएल के मेगा ऑक्शन (IPL 2022 Mega Auction)में जहां कुछ युवा करोड़पति बन गए तो कुछ के हाथ खाली रहे. कुछ ऐसे युवा खिलाड़ी भी रहे जिनके नाम दिग्गज क्रिकेटरों से मिलते-जुलते हैं. इनमें विराट सिंह (Virat Singh) और सचिन बेबी (Sachin Baby) जैसे युवा खिलाड़ी शामिल हैं. उनके अलावा हिम्मत सिंह और हरनूर सिंह को भी कोई खरीददार नहीं मिला. झारखंड के विराट सिंह आईपीएल में सनराइजर्स हैदराबाद का प्रतिनिधित्व कर चुके हैं लेकिन इस बार किसी भी फ्रेंचाइजी ने उन्हें खरीदने मे दिलचस्पी नहीं दिखाई.

आईपीएल मेगा ऑक्शन के दूसरे दिन लंच से पहले युवा खिलाड़ियों का सेट आया. अनकैप्ड खिलाड़ी (देश के लिए एक भी मैच नहीं खेलने वाला) रहे कर्नाटक के ऑलराउंडर कृष्णप्पा गौतम को केएल राहुल की कप्तानी वाली नई टीम लखनऊ सुपर जायंट्स (Lucknow Super Giants) ने 90 लाख रुपए में खरीदा. इसके बाद विराट सिंह, हरनूर सिंह, रिकी भुई, सचिन बेबी, मनन वोहरा जैसे खिलाड़ियों का नंबर आया.

इसे भी देखें, आईपीएल मेगा ऑक्शन में अभी तक Unsold रहे खिलाड़ियों का क्या होगा? जानिए- सबकुछ

विराट सिंह के अलावा हरनूर सिंह, सचिन बेबी, हरनूर और हिम्मत सिंह को कोई खरीददार नहीं मिला. 24 साल के विराट सिंह ने अभी तक 30 फर्स्ट क्लास मैचों में कुल 1394 रन बनाए हैं. वहीं, सचिन बेबी ने 72 फर्स्ट क्लास मैचों में 6 शतक और 14 अर्धशतकों की बदौलत कुल 3251 रन बनाए हैं. उनका सर्वोच्च स्कोर नाबाद 250 रन है लेकिन किसी भी फ्रेंचाइजी ने उन्हें खरीदने में दिलचस्पी नहीं दिखाई.

इस बीच रिंकू सिंह को लेकर लखनऊ सुपर जायंट्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच कुछ होड़ दिखी. रिंकू को आखिर उनकी पुरानी फ्रेंचाइजी केकेआर ने 55 लाख में खरीदा. उनका बेस प्राइस 20 लाख रुपये थे. लखनऊ ने फिर मनन वोहरा को लेकर बोली लगाई और 20 लाख में उन्हें टीम में शामिल कर लिया.

Tags: Cricket news, IPL 2022, IPL 2022 Mega Auction, IPL Mega Auction

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें