Home /News /sports /

ipl 2022 moeen ali dismissed virat kohli for the 11th time rcb vs csk

RCB vs CSK: विराट कोहली के लिए काल बने माेईन अली, छक्के के मामले में राशिद से भी पीछे

RCB vs CSK: विराट कोहली बड़ी पारी नहीं खेल सके. (PTI)

RCB vs CSK: विराट कोहली बड़ी पारी नहीं खेल सके. (PTI)

RCB vs CSK: विराट कोहली आईपीएल 2022 में अब तक सिर्फ एक ही अर्धशतक लगा सके हैं. वे सीएसके के खिलाफ बड़ी पारी नहीं खेल सके. चेन्नई के खिलाफ आरसीबी की टीम पहले बल्लेबाजी कर रही है.

पुणे. विराट कोहली (Virat Kohli) आईपीएल 2022 में अच्छी बल्लेबाजी नहीं कर सके हैं. वे बुधवार को सीएसके के खिलाफ बड़ी पारी नहीं खेल सके. टी20 लीग के 49वें मुकाबले में (IPL 2022) सीएसके के कप्तान एमएस धोनी ने टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला किया. यह मैच उनके लिए खास है. सीएसके लिए यह धोनी का 200वां मैच है. समाचार लिखे जाने तक आरसीबी ने 13 ओवर में 3 विकेट पर 99 रन बना लिए हैं. रजत पाटीदार 11 और महिपाल लाेमरोर 8 रन बनाकर खेल रहे हैं. प्लेऑफ की रेस में बने रहने के लिए सीएसके को यह मैच जीतना जरूरी है. इससे पहले खेले 9 में से सिर्फ 3 ही मैच में उसे जीत मिली है.

विराट कोहली और कप्तान फाफ डुप्लेसी ने टीम को अच्छी शुरुआत दिलाई. दोनों ने पहले विकेट के लिए 7.2 ओवर में 62 रन जोड़े. डुप्लेसी 22 गेंद पर 38 रन बनाकर मोईन अली का शिकार हुए. उन्होंने 4 चौका और एक छक्का लगाया. इसके बाद उतरे ग्लेन मैक्सेवल बड़ी पारी नहीं खेल सके. वे 3 गेंद पर 3 रन बनाकर आउट हुए. इसके बाद विराट कोहली भी चलते बने. उन्हें मोईन अली ने बोल्ड किया. कोहली ने 33 गेंद पर 30 रन बनाए. 3 चौका और एक छक्का लगाया. स्ट्राइक रेट सिर्फ 91 का रहा. मोईन ने तीनों फॉर्मेट में 11 बार कोहली को 11वीं बार आउट किया है.

स्ट्राइक रेट सिर्फ 112 का

विराट कोहली का धीमा खेल भी टीम के लिए परेशानी वाला है. वे 11 मैच में 22 की औसत से 216 रन बना चुके हैं. एक अर्धशतक लगाया है, लेकिन स्ट्राइक रेट सिर्फ 112 का है. यह टी20 के लिहाज से अच्छा नहीं है. वे सिर्फ 4 छक्के ही लगा सके हैं. उनसे अधिक छक्के राशिद खान लगा चुके हैं. उन्हाेंने मौजूदा सीजन में 7 छक्के लगाए हैं. इस साल अक्टूबर-नवंबर में टी20 वर्ल्ड कप ऑस्ट्रेलिया में होना है. ऐसे में कोहली का फॉर्म में टीम इंडिया के लिए परेशानी का सबब बन सकता है.

IPL 2022: केएल राहुल को टी20 वर्ल्ड कप में नहीं मिलेगा ओपनिंग करने का मौका! 2 सेलेक्टर्स दूसरे के पक्ष में

विराट कोहली के ओवरऑल आईपीएल के स्ट्राइक रेट को देखें तो यह 129 का है. वे इसे भी नहीं दोहरा पा रहे हैं. उनके ओवरऑल टी20 करियर कों देखें ताे वे 10 हजार से अधिक रन बना चुके हैं. 5 शतक और 77 अर्धशतक लगाया है. स्ट्राइक रेट 133 का है.

Tags: Chennai super kings, IPL, IPL 2022, Moeen ali, Rashid khan, Royal Challengers Bangalore

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर