होम /न्यूज /खेल /IPL 2022 में धोनी की CSK नए अवतार में दिखेगी, ओपनिंग मैच से पहले लॉन्च की नई जर्सी; देखें वीडियो

IPL 2022 में धोनी की CSK नए अवतार में दिखेगी, ओपनिंग मैच से पहले लॉन्च की नई जर्सी; देखें वीडियो

IPL 2022 के ओपनिंग मैच से 3 दिन पहले महेंद्र सिंह धोनी की चेन्नई सुपर किंग्स ने  अपनी नई जर्सी लॉन्च की. (CSK Instagram)

IPL 2022 के ओपनिंग मैच से 3 दिन पहले महेंद्र सिंह धोनी की चेन्नई सुपर किंग्स ने अपनी नई जर्सी लॉन्च की. (CSK Instagram)

IPL 2022 के ओपनिंग मैच से तीन दिन पहले महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) की चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) ने अपनी नई जर्सी लॉन्च ...अधिक पढ़ें

नई दिल्ली. IPL 2022 का आगाज इस शनिवार को होगा. सीजन ओपनर में पिछले साल की दो फाइनिस्ट टीमें चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स (CSK vs KKR) के बीच टक्कर होगी. इस मैच से पहले महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) की सीएसके (CSK) ने अपनी नई जर्सी लॉन्च कर दी. सीएसके ने अपने ट्विटर अकाउंट पर इसका एक वीडियो शेयर किया है. इसमें रवींद्र जडेजा, ऋतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) और आखिर में टीम के कप्तान धोनी टीम की नई जर्सी पहने नजर आ रहे हैं. चार बार की चैम्पियन चेन्नई सुपर किंग्स अपनी नई जर्सी लॉन्च करने वाली आखिरी टीम रही. इससे एक दिन पहले लखनऊ सुपर जायंट्स (Lucknow Super Giants) ने भी अपनी जर्सी लॉन्च की थी.

आईपीएल 2022 (IPL 2022) के लिए चेन्नई सुपर किंग्स ने जो जर्सी लॉन्च की है. वो पिछले सीजन में पहनी गई जर्सी जैसी ही है. डिजाइन और रंग में बहुत ज्यादा अंतर नहीं है. जर्सी के कंधे पर अलग से एक पैटर्न बना हुआ है. जर्सी के सामने वाले हिस्से पर पुराने अंदाज में ही शेर का प्रिंट है. वीडियो के आखिर में महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) की जर्सी नंबर-7 को बिल्कुल नए अवतार में दिखाया गया है.

CSK का ओपनिंग मैच KKR से
चेन्नई सुपर किंग्स ने मेगा ऑक्शन से पहले 4 खिलाड़ियों रवींद्र जडेजा, महेंद्र सिंह धोनी, मोईन अली और ऋतुराज गायकवाड़ को रीटेन किया था. लेकिन, मोईन अली अब तक भारत नहीं पहुंचे हैं. जबकि ओपनिंग मैच में 3 दिन का वक्त बचा है. उनका वीजा का मसला अब तक हल नहीं हुआ है. टीम से जु़ड़े सूत्रों के मुताबिक, अगर मोईन बुधवार तक भारत नहीं पहुंचते हैं तो वो केकेआर के खिलाफ ओपनिंग मैच में प्लेइंग-XI का हिस्सा नहीं होंगे. क्योंकि हर विदेशी खिलाड़ी को टीम के बायो-बबल में प्रवेश करने से पहले 3 दिन क्वारंटीन रहना है. ऐसे में अगर वो बुधवार तक भारत नहीं पहुंचते हैं, तो वो ओपनिंग मैच में नहीं खेल पाएंगे.

यह भी पढ़ें:

IPL 2022: शेन वॉटसन ने की पृथ्वी शॉ की तारीफ, बताया- अविश्वसनीय टैलेंट से भरपूर

विराट कोहली अगले साल बन सकते हैं RCB के कप्तान, टीम इंडिया के इस दिग्गज ने जताई उम्मीद

मोईन अली पहला मैच नहीं खेल पाएंगे
मोईन अली की गैरहाजिरी में न्यूजीलैंड के धाकड़ बल्लेबाज डेवोन कॉनवे को आईपीएल डेब्यू का मौका मिल सकता है. मोईन के अलावा दीपक चाहर और ड्वेन प्रिटोरियस भी पहले मैच के लिए उपलब्ध नहीं रहेंगे. दीपक अब तक अपनी चोट से पूरी तरह उबरे नहीं हैं. वहीं, प्रिटोरियस फिलहाल, बांग्लादेश के खिलाफ वनडे सीरीज खेल रहे हैं. यह सीरीज खत्म होने के बाद वो भारत आएंगे.

सीएसके का पूरा स्क्वॉड- एमएस धोनी (कप्तान), रवींद्र जडेजा, मोईन अली, ऋतुराज गायकवाड़, अंबाती रायुडू, ड्वेन ब्रावो, रॉबिन उथप्पा, शिवम दुबे, महेश थीक्षाना, दीपक चाहर, केएम आसिफ, राजवर्धन हैंगरगेकर, सिमरजीत सिंह, डेवोन कॉनवे, ड्वेन प्रिटोरियस, मिचेल सैंटनर, एडम मिल्ने, सुभ्रांशु सेनापति, प्रशांत सोलंकी, मुकेश चौधरी, सी हरि निशांत, एन जगदीसन, क्रिस जॉर्डन और भगत वर्मा, तुषार देशपांडे.

Tags: Csk, CSK vs KKR, IPL 2022, Ms dhoni

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें