Home /News /sports /

IPL 2022: एमएस धाेनी CSK से नहीं खेलना चाहते! फ्रेंचाइजी से कहा- मुझ पर पैसे बर्बाद मत करो

IPL 2022: एमएस धाेनी CSK से नहीं खेलना चाहते! फ्रेंचाइजी से कहा- मुझ पर पैसे बर्बाद मत करो

IPL 2022: एमएस धोनी (MS Dhoni) मेगा ऑक्शन में उतरना चाहते हैं. (PTI)

IPL 2022: एमएस धोनी (MS Dhoni) मेगा ऑक्शन में उतरना चाहते हैं. (PTI)

IPL 2022: एमएस धोनी (MS Dhoni) आईपीएल के अगले सीजन में मेगा ऑक्शन में उतरना चाहते हैं. उनका कहना है कि उनकी टीम सीएसके (CSK) उन्हें रिटेन करने में पैसे बबार्द ना करे. यह खुलासा टीम के मालिक एन श्रीनिवासन (N Srinivasan) ने किया.

    नई दिल्ली. आईपीएल 2022 (IPL 2022) से पहले मेगा ऑक्शन होना है. यानी चुनिंदा खिलाड़ियों को छोड़कर सभी को नीलामी में उतरना होगा. इस बीच सीएसके के कप्तान एमएस धोनी (MS Dhoni) नहीं चाहते हैं कि उनकी टीम उन्हें रिटेन करे. उन्होंने कहा कि टीम को उन पर पैसे बर्बाद नहीं करना चाहिए. यह खुलासा चेन्नई सुपरकिंग्स (Chennai Super Kings) के मालिक एन श्रीनिवासन (N Srinivasan) ने किया है. धोनी के नेतृत्व में सीएसके ने आईपीएल 2021 का खिताब जीता है. टीम अब तक चारों खिताब धोनी की कप्तानी में ही जीती है.

    Editorji से बात करते हुए एन श्रीनिवासन ने कहा, ‘धोनी निष्पक्ष व्यक्ति हैं. वे नहीं चाहते हैं कि टीम उन्हें रिटेन करने में अधिक पैसे खर्च करे. इस कारण वे नहीं चाहते हैं कि टीम उन्हें रिटेन करे.’ हालांकि श्रीनिवासन ने कहा कि मैं चाहता हूं कि धोनी अगले सीजन में भी हमारी टीम से ही खेलें. मैं टीम के निर्णय को किसी तरह से प्रभावित नहीं करता हूं.

    धोनी नहीं कर सके अच्छा प्रदर्शन

    एमएस धोनी के नेतृत्व में भले ही सीएसके ने मौजूदा सीजन में खिताब जीता था, लेकिन वे बल्ले से अच्छा प्रदर्शन नहीं कर सके थे. उन्होंने 16 मैच में 16 की औसत से 114 रन बनाए. नाबाद 18 रन की सबसे बड़ी पारी खेली थी. इस दाैरान उनका स्ट्राइक रेट सिर्फ 107 का रहा था. धोनी इस समय टीम इंडिया के साथ टी20 वर्ल्ड कप में बतौर मेंटॉर जुड़े हुए हैं.

    यह भी पढ़ें: T20 World Cup: आईपीएल में सिर्फ 2 मैच में कोहली ने मौका दिया, लेकिन गेंदबाज टी20 वर्ल्ड कप में मचा रहा है धूम

    यह भी पढ़ें: T20 World Cup: विराट कोहली के परिवार को दी जा रही है धमकी! पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज ने कहा- हद में रहो

    10 टीमों के बीच होंगे 74 मुकाबले

    आईपीएल 2022 में 8 की जगह 10 टीमें उतरेंगी. इसके अलावा 60 की जगह 74 मुकालबे खेले जाएंगे. हालांकि हर टीम पहले की तरह 14-14 मुकाबले ही खेलेगी. दिसंबर-जनवरी में मेगा ऑक्शन हो सकता है. 2 नई टीमों के जुड़ने से 50 नए खिलाड़ियों को टी20 लीग से जुड़ने का मौका मिलेगा. मुंबई इंडियंस ने सबसे अधिक 5 बार जबकि सीएसके ने 4 बार आईपीएल का खिताब जीता है. लखनऊ और अहमदाबाद 2 नई टीमें लीग से जुड़ी हैं.

    Tags: BCCI, Chennai super kings, Cricket news, Csk, IPL 2021, IPL 2022, IPL 2022 Auction, IPL 2022 Mega Auction, IPL 2022 Team Auction, Ms dhoni, N Srinivasan

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर