Home /News /sports /

ipl 2022 ms dhoni says young fast bowlers bowled really well ravindra jadeja

IPL 2022: धोनी ने हार के बाद भी खिलाड़ियों की तारीफ की, रवींद्र जडेजा को बताया खास

IPL 2022: सीएसके की टीम प्लेऑफ से बाहर. (CSK/Instagram)

IPL 2022: सीएसके की टीम प्लेऑफ से बाहर. (CSK/Instagram)

IPL 2022: डिफेंडिंग चैंपियन चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम भी प्लेऑफ की रेस से बाहर हो गई है. आईपीएल के 15वें सीजन के एक मुकाबले में उसे मुंबई इंडियंस ने 5 विकेट से हराया.

मुंबई. मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग के मैच में चेन्नई सुपर किंग्स को हराने के बाद कहा कि शुरू में जल्दी विकेट गिरने से थोड़ा घबरा गए थे, लेकिन उन्हें भरोसा था कि वे जीत दर्ज करेंगे. वहीं सीएसके के कप्तान एमएस धोनी (MS Dhoni) ने हार के बाद भी गेंदबाजों की तारीफ की. आईपीएल की 2 सबसे सफल टीमें टूर्नामेंट के प्लेऑफ की रेस से बाहर हो चुकी हैं. मैच में सीएसके की टीम पहले खेलते सिर्फ 97 रन ही बना सकी थी.जवाब में मुंबई इंडियंस ने लक्ष्य को 14.5 ओवर 5 विकेट पर हासिल कर लिया. 3 विकेट लेने वाले बाएं हाथ के तेज गेंदबाज डेनियल सैम्स प्लेयर ऑफ द मैच बने.

मैच में टॉस के दौरान एमएस धोनी ने कहा कि रवींद्र जडेजा जैसे खिलाड़ी को देखें तो, वह टीम के मजबूत पक्ष हैं. कुछ खिलाड़ी ऐसे होते हैं, जो टीम का कॉम्बिनेशन तय करते हैं. जडेजा उनमें से एक हैं. मालूम हो कि जडेजा चोट के कारण टी20 लीग के मौजूदा सीजन से बाहर हो चुके हैं. उन्होंने पहले 8 मैच में टीम की कप्तानी भी की थी. मैच के धोनी ने कहा कि विकेट जैसा भी हो 130 रन से कम के स्कोर का बचाव करना मुश्किल था. मैंने गेंदबाजों से विपक्षी टीम पर दबाव बनाने के लिए कहा. युवा गेंदबाजों ने अच्छी गेंदबाजी की, उन्हें अनुभव के साथ कुछ सीखने को मिल रहा है. मालूम हो कि मुकेश चौधरी ने शुरुआत में 3 विकेट झटके थे. सिमरनजीत सिंह ने भी अच्छी गेंदबाजी की.

वानखेड़े की पिच को जानते थे

5 बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने मैच के बाद कहा कि जब शुरुआत में हमारे विकेट गिरे, तो हम थोड़े घबरा गए थे, लेकिन भरोसा था कि मैच हम जीतेंगे. वानखेड़े की पिच को हम जानते हैं. शुरुआती विकेट गिरने के बाद तिलक वर्मा ने नाबाद 34 रन बनाकर टीम को जीत तक पहुंचाया. रोहित ने कहा कि तिलक ने पहले ही साल में कमाल का प्रदर्शन किया है, उसका जज्बा शानदार है. तिलक ने मौजूदा सीजन में टीम की ओर से सबसे अधिक रन बनाए हैं.

CSK vs MI: चेन्नई सुपरकिंग्स को वानखेड़े की बिजली ने दिया करारा झटका, फ्रेंचाइजी ने पूछा- क्या हो रहा है?

अब जबकि सीएसके की टीम आईपीएल 2022 की रेस से बाहर हो चुकी है. अब टीम मैनेजमेंट अगले सीजन के लिए नए कप्तान की खोज शुरू कर सकती है. 15वें सीजन के शुरू होने से पहले धोनी ने कप्तानी छोड़ दी थी. वे 40 साल के हो गए हैं. लेकिन जडेजा बतौर कप्तान फेल रहे. ऐसे में टीम अब किसी दूसरे युवा खिलाड़ी को यह जिम्मेदारी दे सकती है.

Tags: Chennai super kings, IPL, IPL 2022, Ms dhoni, Ravindra jadeja, Rohit sharma

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर