Home /News /sports /

ipl 2022 mukesh choudhary took 3 wickets in the first 2 overs mi vs csk

IPL 2022: सीएसके के 20 लाख के गेंदबाज ने मचाया कोहराम, 12 गेंद पर 34 करोड़ के 3 बल्लेबाजों को भेजा पवेलियन

IPL 2022: मुकेश चौधरी ने पहले 2 ओवर में 3 विकेट लिए. (IPL Instagram)

IPL 2022: मुकेश चौधरी ने पहले 2 ओवर में 3 विकेट लिए. (IPL Instagram)

IPL 2022: मुंबई इंडियंस का आईपीएल 2022 में खराब प्रदर्शन जारी है. टीम सीएसके के खिलाफ अपने 7वें मुकाबले बेहद खराब स्थित में है. टीम ने 13 ओवर में 84 रन पर 4 बड़े विकेट गंवा दिए हैं.

मुंबई. मुकेश चौधरी (Mukesh Choudhary) को शायद ही आईपीएल 2022 से पहले कोई जानता था. वे पिछले सीजन में आरसीबी के नेटबॉलर थे. आईपीएल के मौजूदा सीजन के ऑक्शन में बाएं हाथ के इस तेज गेंदबाज को सीएसके ने 20 लाख रुपए में खरीदा. लेकिन टी20 लीग के अपने डेब्यू सीजन में उन्होंने कमाल का प्रदर्शन करके सबको चकित कर दिया है. गुरुवार को एक मुकाबले में उन्होंने मुंबई इंडियंस के खिलाफ (MI vs CSK) पहले ही ओवर में 2 बड़े विकेट झटके. उन्होंने कप्तान रोहित शर्मा और ईशान किशन को खाता तक नहीं खोलने दिया और पारी के पहले ओवर में आउट किया. मुंबई की टीम इस मैच से पहले अपने शुरुआती सभी 6 मैच हार चुकी है.

25 साल बाएं हाथ के तेज गेंदबाज मुकेश चौधरी महाराष्ट्र की ओर से खेलते हैं. उन्होंने रोहित और ईशान किशन के अलावा दूसरे ओवर की अंतिम गेंद पर डेवाल्ड ब्रेविस को भी आउट किया. वे 7 गेंद पर सिर्फ 4 रन बना सके. वे काफी शानदार फॉर्म में थे. लेकिन उन्हें मुकेश चौधरी ने सस्ते में आउट किया. मुंबई ने ऑक्शन से पहले रोहित शर्मा को 16 करोड़ रुपए में रीटेन किया था. फिर ऑक्शन में ईशान को 15.25 करोड़ जबकि ब्रेविस को 3 करोड़ रुपए में खरीदा. यानी तीनों की कीमत मिलाकर 34 करोड़ हुई. लेकिन इन तीनों का विकेट 20 लाख के मुकेश को मिला. वे आरसीबी के खिलाफ हुए मैच में विराट कोहली को भी आउट कर चुके हैं.

18वां टी20 मैच खेल रहे

मुकेश चौधरी का यह ओवरऑल 18वां टी20 मैच है. वे इस मुकाबले से पहले 27 की औसत से 20 विकेट ले चुके थे. उन्होंने तीसरी बार 3 विकेट लेने का कारनामा किया है. वे आईपीएल में अब तक 6 मैच में 7 विकेट झटक चुके हैं. इससे पहले उन्होंने गुजरात, आरसीबी, हैदराबाद और पंजाब किंग्स के खिलाफ एक-एक विकेट लिए थे. वहीं लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ उन्हें विकेट नहीं मिला था.

IPL 2022: रोहित शर्मा आईपीएल के सबसे फिसड्‌डी बल्लेबाज, जीरो का शर्मनाक रिकॉर्ड बनाया

IPL 2022: मुंबई इंडियंस ने अनजान ऋतिक शौकीन को दिया मौका, अब तक नहीं खेला है एक भी टी20, ये है खासियत

मुकेश चौधरी इससे पहले फर्स्ट क्लास में भी अपने जौहर दिखा चुके हैं. उन्होंने 13 मैच में 33 की औसत से 38 विकेट लिए हैं. 99 रन देकर 4 विकेट उनका बेस्ट प्रदर्शन है. इसके अलावा वे लिस्ट-ए के 12 मैच में 17 विकेट ले चुके हैं.

Tags: Chennai super kings, IPL, IPL 2022, Ms dhoni, Mumbai indians, Rohit sharma

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर