होम /न्यूज /खेल /

IPL 2022: LSG vs MI के बीच मुकाबला आज, जानिए क्‍या हो सकती है दोनों की Playing XI

IPL 2022: LSG vs MI के बीच मुकाबला आज, जानिए क्‍या हो सकती है दोनों की Playing XI

IPL 2022: आईपीएल 2022 का 37वां मैच मुंबई इंडियंस और लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच खेला जाएगा. (फोटो-PTI)

IPL 2022: आईपीएल 2022 का 37वां मैच मुंबई इंडियंस और लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच खेला जाएगा. (फोटो-PTI)

मुंबई इंडियंस के कप्‍तान रोहित शर्मा और ईशान किशन का बल्‍ला शांत है. अभी तक तिलक वर्मा और सूर्यकुमार यादव कुछ अच्‍छी पारियां खेलने में सफल रहे. वहीं लखनऊ सुपर जायंट्स के कप्‍तान केएल राहुल और सलामी बल्‍लेबाज क्विंटन डि कॉक खतरनाक फॉर्म में चल रहे हैं.

अधिक पढ़ें ...

नई दिल्‍ली. आईपीएल 2022 के 37वें मुकाबले में रविवार को नई टीम लखनऊ सुपर जायंट्स और 5 बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस आमने सामने होगी. रोहित शर्मा की अगुआई वाली मुंबई को पहली जीत की तलाश है. मुंबई ने अपने पिछले सभी सातों मुकाबले गंवाए हैं. ऐसे में एक हार उसे आईपीएल के इस सीजन से लगभग बाहर कर देगी. वहीं लखनऊ की टीम पॉइंट टेबल में 5वें स्‍थान पर है. लखनऊ ने 7 में से 4 मुकाबलों में जीत दर्ज की और 3 में उसे हार का सामना करना पड़ा. लखनऊ और मुंबई की टीम पहले चरण में जब आमने सामने हुई थी तो मुंबई को 18 रन से हार का सामना करना पड़ा था.

मुंबई की बात करें तो कप्‍तान रोहित शर्मा और ईशान किशन फॉर्म में नजर नहीं आ रहे हैं. चेन्‍नई सुपर किंग्‍स के खिलाफ दोनों ही फ्लॉप रहे थे. हालांकि तिलक वर्मा और सूर्यकुमार यादव कुछ अच्‍छी पारियां खेलने में सफल रहे. डेवाल्‍ड ब्रेविस में धैर्य की कमी नजर आई. जसप्रीत बुमराह पर गेंदबाजी का दारोमदार रहेगा. टायमल मिल्‍स, बासिल थम्‍पी, मुरुगन अश्विन रनों पर अंकुश नहीं लगा पा रहे हैं.

शानदार फॉर्म में लखनऊ के कप्‍तान
लखनऊ की बात करें तो कप्‍तान केएल राहुल बल्‍लेबाजों की अगुआई कर रहे हैं. क्विंटन डि कॉक भी शानदार फॉर्म में नजर आ रहे हैं. आयुष बादोनी और दीपक हुड्डा को एक बार फिर कमाल करने की जरूरत है. आवेश खान और रवि बिश्‍नोई गेंदबाजी में अच्‍छा प्रदर्शन कर रहे हैं. लखनऊ के पास जेसन होल्‍डर और मार्कस स्‍टोइनिस जैसे 2 शानदार ऑलराउंडर भी हैं.

‘विराट-डुप्लेसी को आउट करने से कीमती है अनुज रावत का विकेट’, जानिए 7 मैच खेलने वाले गेंदबाज ने क्यों कहा ऐसा

लखनऊ सुपर जायंट्स संभावित प्‍लेइंग XI: केएल राहुल, क्विंटन डि कॉक, मनीष पांडे, मार्कस स्‍टोइनिस, दीपक हुड्डा, आयुष बादोनी, क्रुणाल पंड्या, जेसन होल्‍डर, दुष्‍मंता चमीरा, आवेश खान, रवि बिश्‍नोई

Sachin Tendulkar Birthday: 24 साल पहले सचिन तेंदुलकर ने मनाया था तूफानी बर्थडे, वॉर्न की रातों की नींद हो गई थी हराम

मुंबई इंडियंस संभावित प्‍लेइंग XI: रोहित शर्मा, ईशान किशन, डेवाल्‍ड ब्रेविस, सूर्यकुमार यादव, तिलक वर्मा, कायरन पोलार्ड, डेनियल सैम्‍स, ऋतिक शौकीन, रिले मेरेडिथ, जयदेव उनादकट, जसप्रीत बुमराह

Tags: IPL, IPL 2022, Lucknow Super Giants, Mumbai indians

अगली ख़बर