Home /News /sports /

ipl 2022 punjab kings and delhi capitals may face off in mumbai instead of pune

IPL 2022: गहरा रहा है कोरोना का संकट, DC vs PBKS के मुकाबले को लेकर आई बड़ी खबर

IPL 2022 में बुधवार को PBKS vs DC के बीच होने वाले मुकाबले को लेकर बड़ी खबर सामने आई है. (DC Instagram)

IPL 2022 में बुधवार को PBKS vs DC के बीच होने वाले मुकाबले को लेकर बड़ी खबर सामने आई है. (DC Instagram)

आईपीएल 2022 (IPL) में कोरोना का असर नजर आने लगा है. दिल्ली कैपिटल्स में कोरोना संक्रमण के 5 मामले सामने आने के बाद बुधवार को पंजाब किंग्स और दिल्ली कैपिटल्स (PBKS vs DC) के बीच होने वाले मुकाबले का वेन्यू बदल दिया गया है.

नई दिल्ली. आईपीएल 2022 में कोरोना का असर नजर आने लगा है. दिल्ली कैपिटल्स में कोरोना संक्रमण के 5 मामले सामने आने के बादबुधवार को पंजाब किंग्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच होने वाले मुकाबले का वेन्यू बदल दिया गया है. अब यह मुकाबला पुणे के एमसीए स्टेडियम के बजाय मुंबई के ब्रेबोर्न स्टेडियम में होगा. बीसीसीआई ने इसकी आधिकारिक जानकारी दी है. आईपीएल के बायो-बबल में कोरोना के और नए मामले न आए, इसके मद्देनजर ही बीसीसीआई ने यह फैसला लिया है.

पंजाब किंग्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच मुकाबले के वेन्यू में यह बदलाव दिल्ली कैपिटल्स में कोरोना के पांच नए मामले सामने आने के बाद हुआ है. बता दें कि 15 अप्रैल को दिल्ली टीम के फिजियोथेरेपिस्ट पैट्रिक फरहार्ट संक्रमित पाए गए थे. इसके अगले दिन टीम के मसाज थेरेपिस्ट चेतन कुमार की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई. इसके दो दिन बाद टीम के ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज मिचेल मार्श वायरस की चपेट में आ गए. इसी दिन टीम के दो और सदस्य डॉक्टर अभिजीत साल्वी और सोशल मीडिया मैनेज करने वाले आकाश माने भी कोरोना संक्रमित पाए गए.

दिल्ली कैपिटल्स के जिन सदस्यों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है, वो आइसोलेशन में हैं और डॉक्टर उनकी देखरेख कर रहे. अब छठे और सातवें दिन इनका टेस्ट होगा और दो कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद दिल्ली कैपिटल्स के बायो-बबल में इनकी एंट्री होगी. 16 अप्रैल से ही दिल्ली कैपिटल्स के खिलाड़ियों और सपोर्ट स्टाफ के सदस्यों का कोरोना टेस्ट हो रहा है. अब बुधवार यानी पंजाब किंग्स के खिलाफ मैच के दिन सुबह भी कोरोना जांच के लिए आरटी-पीसीआर टेस्ट होगा.

Tags: COVID 19, DC vs PBKS, Delhi Capitals, IPL 2022, Mitchell Marsh

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर